पड़ोस वाले भैया से बनाने पड़े सम्बन्ध क्यूंकि पति थे नामर्द

मैं एक 26 साल की महिला हूं और मेरे पति 31 साल के हैं। शादी के शुरू के दिनों में हमारे बीच कम फोरप्ले और ऑर्गैजम न होने के बाद भी सेक्स संतोषजनक होता था लेकिन अब मैं उत्तेजित नहीं होती हूं क्योंकि मेरे पति इसके लिए इच्छुक नहीं दिखते हैं। पिछले 7 महीने में सिर्फ एक बार ही हमारे बीच शारीरिक संबंध बना है।

 

डॉ नुस्खे हॉर्स पॉवर किट ऑर्डर करने के लिए https://waapp.me/wa/asqtfUoC क्लिक करें
या call 9821611189

अतीत में मेरे अन्यों के साथ शारीरिक संबंध रहे हैं और उनलोगों की कुछ अलग उम्मीदें होती थीं। मेरे पति आलिंगन तो करते हैं लेकिन इंटरकोर्स से थकान का बहाना बनाकर परहेज करते हैं। मेरी उनसे इस बात को लेकर काफी बहस भी हुई। इस पर उन्होंने कहा कि वह कोशिश करेंगे लेकिन हमारे बीच सेक्स बहुत जल्द खत्म हो जाता है। वह हमेशा जल्दबाजी में रहते हैं।

मुझे पिछले कुछ समय में गुजरा एक भी मौका याद नहीं है जब मुझे चरम आनंद प्राप्त हुआ है। वह किसी सेक्सपर्ट से भी नहीं मिलना चाहते हैं।

 

वीर्य गाढ़ा करे सम्भोग करने कि क्षमता बढ़ाने की आयुर्वेदिक औषधि
https://waapp.me/wa/JkPfzQVv

वह किसी तरह की सेक्शुअल इच्छा के बारे में भी बात नहीं करते हैं। मैं अपनी इच्छाओं को दबाने की कोशिश कर रही हूं लेकिन इस कारण अब मुझे चिड़चिड़ापन महसूस होने लगा है। मैंने पॉर्न देखकर हस्तमैथुन करने की भी कोशिश की है लेकिन इससे मुझे फायदा नहीं हुआ।

 

घर बैठे weh-on ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करे https://waapp.me/wa/nujkczn6

कभी-कभी सोचती हूं कि मुझे अपने पति को दवा देनी चाहिए लेकिन डर होता है कि कहां इसका उनकी सेहत पर कोई नकारात्मक असर न पड़े। यह भी डर है कि कहीं हम उस दवा के आदी न हो जाएं क्योंकि कुल मिलाकर यह प्राकृतिक समाधान तो नहीं है। इस स्थिति में मैं क्या करूं, कृपया सुझाव दीजिए।

यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है। उनको मदद की जरूरत है। उनको किसी सेक्सपर्ट के पास जाना चाहिए और जरूरत पड़ने पर किसी मनोचिकित्सक के पास भी। मेरे सामने भी एक ऐसा ही मामला आया था। एक नवविवाहित पुरुष के मन में अपनी पत्नी के लिए कोई इच्छा नहीं थी क्योंकि वह महसूस करता था कि उसकी पत्नि उसकी मां की तरह लगती और व्यवहार करती थी।

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जाने कैसे करें किसी भी स्त्री को अपने प्यार में पागल

Thu Jan 30 , 2020
मैं एक 26 साल की महिला हूं और मेरे पति 31 साल के हैं। शादी के शुरू के दिनों में हमारे बीच कम फोरप्ले और ऑर्गैजम न होने के बाद भी सेक्स संतोषजनक होता था लेकिन अब मैं उत्तेजित नहीं होती हूं क्योंकि मेरे पति इसके लिए इच्छुक नहीं दिखते […]
Loading...
Loading...