ये खा कर करें रोमांस बढ़ेगा टाइम और मज़ा

By on September 28, 2016

food-romance

आपने तो सुना ही होगा फर्स्ट इंप्रेशन इज लास्ट इंप्रेशन। इंप्रेशन जमाने में आपके लुक्स का बहुत बड़ा हाथ है। तो आपका लुक सबसे शानदार होना चाहिए। आपके खान-पान का भी आपके लुक्स पर असर दिखता है। इसलिए हमेशा ऐसे खान-पान के तरीके को अपनाए जिससे आपका लुक अच्छा बना रहे ताकि आप महिलाओं को अपने प्रति आकर्षित करते रहे।

आपकी डाइट और फूड्स से आपकी स्किन, बाल, मोटापा और मूड डिसाइड होते हैं और ये सब चीजें महिलाओं को आकर्षित करने में अहम भूमिका निभाती हैं। कई फूड्स मेल हॉर्मोन्स को एक्टिव करके महिलाओं को अट्रैक्ट करने वाली बॉडी ओडोर पैदा करते हैं तो कई फूड आपके कॉम्प्लेक्शन और बालों के अलावा पूरे लुक को हेल्दी और अट्रैक्टिव बनाते हैं।

तो आइए हम आपको बताते हैं दस ऐसे ही फूड जिससे महिलाएं आपकी तरफ आकर्षित होंगी…

– गाजर

मर्दों को गाजर नियमित तौर पर खाना चाहिए। इससे आपकी स्किन ग्लो करता है एवं आपका स्पर्म काउंट भी बढ़ता है।

– टमाटर

टमाटर नियमित रूप से खाने से आपके चेहरे पर ग्लो आता है। इसमें मौजूद तत्व स्पर्म काउंट बढ़ाते हैं और प्रोस्टेट कैंसर से आपकी रक्षा करते हैं।

– अनार

अनार खाने या इसका रस पीने से मेल फर्टिलिटी बढ़ती है। बाल घने होते हैं और आपकी आवाज को बेस मिलता है जो एक मर्द के आवाज के लिए बहुत जरूरी है।

– पालक

पालक में मौजूद आय़रन और मैगनीशियम जैसे तत्व मर्दों के सेहत के लिए बहुत जरूरी होते हैं।

– अमरूद

अमरूद में विटामिन सी होता है। यह फ्री रेडिकल के काऱण होने वाले डैमेज को रोकता है। साथ ही साथ आपको लंबे समय तक यंग रखता है।

– कद्दू के बीज

इसमें जिंक और मैगनीशियम होता है जो मर्दों में टेस्टोस्टेरॉन का लेवल बढ़ाता है। इस कारण मेल हार्मोन्स एक्टिव रहते हैं।

– चुकंदर

इसमें बीटेन नामक बायोएक्टिव एजेंट होता है जो चर्बी कम करने में सहायक होता है। इसके अलावा यह खून साफ करता है जिससे आप लंबे समय तक यंग दिखते हैं।

– आंवला

इसमें विटामिन सी और आयरन होता है। जिससे आप लंबे समय तक जवान रहते हैं। इन विटामिन की वजह से आपके बाल लंबे समय तक काले रहते हैं और चेहरे पर झुर्रिया भी नहीं पड़ती है।

– अलसी

इसमें फाइबर्स और ओमेगा-3 फैटी एसिड्स होते हैं। इससे स्किन यंग रहता है। मोटापा घटाने में मदद करते हैं और कोलेस्ट्रॉल कम कर हार्ट डिजीज से बचते हैं।

– लाल अंगूर

एंटी ऑक्सीडेट्स से भरपूर लाल अंगूर में रिस्वेराट्रॉल नामक एंटी इन्फ्लेमेटरी तत्व होता है जो स्किन को यंग रखता है और यूवी किरणों से बचाता है।

अगर आपको भी ये समस्याएं है…

सेक्स की इच्छा ना होना।
शीघ्रपतन।
कमजोरी।
ज्यादा देर तक सेक्स नहीं कर पाना।
नपुंसकता के उपचार के लिए रोज़ाना १ चम्मच डॉ.नुस्खे अश्वगंधा पाउडर (Dr.Nuskhe Ashwgandha Powder) १ गिलास दूध के साथ 2 खजूर उबाल के पिए| Dr.nuskhe Ashwgandha Powder आर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें और पाएं फ्री होम डिलीवरी http://www.ayurvedastreet.com/product/dr-nuskhe-ashwagandha-powder-best-in-india/

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close