Loading...

शरीर में जब अंदर से कमजोरी होती है तो कोई भी काम करने का दिल नहीं करता। दिन भऱ थकावट और आलस महसूस होता रहता है। अगर आप भी कुछ ऐसा ही फील कर रही हैं तो हो सकता है आपकी स्टैमिना पॉवर दिन-प्रतिदिन कम होती जा रही हो। एक्सरसाइज या वर्कआउट करने के बाद भी थकावट फील होना भी लो स्टैमिना की ही निशानी है। ऐसे में घबराने की कोई बात नहीं हैं, आप अपनी डाइट पर ध्यान देकर इस प्रॉब्लम से छुटकारा पा सकती हैं, तो चलिए ऐसे सुपर फूड्स के बारे में जो आपके स्टैमिना लेवल को तेजी से बढ़ाने का काम करेंगे…

केला

केला सबसे पौष्टिक आहारों में से एक है। इसमें ऐसे पोष्क तत्व पाए जाते हैं जो बॉडी के स्टैमिना को कुछ ही दिनों में बूस्ट-अप करके आपको फिर से चुस्त और तंदरुस्त बना सकते हैं। आपने देखा होगा खेल के मैदान में ब्रेक के दौरान खिलाड़ी केले के बाइट्स लेते हैं। उन बाइट्स में अधिकतर केले या सेब ही शामिल होते हैं। वर्कआउट करने से 30 मिनट पहले केला खाने से वर्जिश के दौरान थकावट कम महसूस होती है, बल्कि आप दोगुनी शक्ति के साथ एक्सरसाइज करते हैं।

केल

केल कब्ज की समस्या में राहत दिलाने वाला फाइबर और हेल्दी स्टार्च होते हैं। आपका पेट अगर रोजाना अच्छे तरीके से साफ होगा तो इससे भी आपका स्टैमिना पॉवर बढ़ेगा। केल में विटामिन सी, पोटैशियम, मैग्नीशियम, कैल्शियम, फोलेट, जिंक और आयरन आदि पोषक तत्व होते हैं, इसलिए केल का सेवन जरूर करें।

नारियल पानी

नारियल पानी में विटामिन-ई पर्याप्त मात्रा में पाया जाता है। यह शरीर को हाइड्रेट रखने के साथ-साथ स्टैमिना बढ़ाने के लिए  उपयोगी सुपरफूड्स में से एक है। कोशिश करें गर्मियों के मौसम में जितना अधिक हो सके नारियल पानी का सेवन करें।

चिया सीड्स

चिया सीड्स भी बॉडी का स्टैमिना बढ़ाने के लिए लाभकारी माने जाते हैं। असल में चिया सीड्स बॉडी के वजन को बैलेंस करते हैं, जिससे शरीर को भरपूर ऊर्जा मिलती है। एक ऊर्जावान शरीर ही दिन भर स्टैमिना से भरपूर क्रियाशील रह सकता है।

किनोआ

किनोआ एक ग्लूटन-फ्री सुपरफूड होता है जो कि प्रोटीन, कार्बोहाइड्रेट और एमीनो एसिड आदि पोषक तत्वों से भरपूर होता है। नाश्ते में इसका सेवन करने से दिन भर काम करने के लिए ऊर्जा तो मिलती ही है साथ ही यह स्टैमिना बढ़ाने के लिए भी फायदेमंद होता है।

सेब

रोज का एक सेब खुद भी खाएं और अपने घर के सभी सदस्यों को भी खिलाएं। सेब खाने से न केवल शरीर का स्टैमिना बढ़ता है साथ ही इसके सेवन से शरीर अनेकों रोगों से बच कर रहता है।

नट्स

रोजाना नट्स का सेवन करें। बादाम, नेजे, काजू और अखरोट का सेवन रुटीन में करने से शरीर का स्टैमिना हमेशा बना रहता है। रोज सुबह उठकर 4 भीगे हुए बादाम खाने से भी बॉडी का इम्युनिटी सिस्टम बढ़िया तरीके से काम करता है। जिससे आप सारा दिन तरो ताजा महसूस करते हैं।

च्वनप्राश

रोज रात को दूध के साथ 1 चम्मच च्वनप्राश का सेवन शरीर को अनेकों रोगों से लड़ने की शक्ति प्रदान करता है। गर्मियों में च्वनप्राश की जगह आप अमृत रसायन का सेवन कर सकते हैं। बच्चों से लेकर सभी बढ़ों तक इसका सेवन लाभदायक रहता है।

ऐसे ही और अधिक रोचक तथ्यों को जाने के लिए निचे दिए गए ग्रुप को ज्वाइन करना न भूलें 

https://www.facebook.com/groups/1966271890344650/ 

डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए Whatsapp 7827204210 करें

 

लम्बे समय तक सेक्स करने के लिए सेवन करे इन जड़ी बूटियां का

सेवन करे इन जड़ी बूटियां का

Order now Dr. Nuskhe Horse Power Kit http://whatslink.co/powerhorse

मस्ती से भरा हुआ मर्द जब औरत के साथ सेज साँझी करता है तो दोनों की रूह एक दूसरे में इस तरह समा जाती है जैसे तुम और मैं का भेद समाप्त हो जाता है। हॉर्स पॉवर किट • इसका उपयोग एक दूसरे से बहुत प्यार करने वाले जोड़ों को जरूर करना चाहिए। वही इसकी सही उपयोग करके एक दूसरे के हो सकते हैं।

Married peoples इसका इस्तेमाल जरूर करें। यह औषधि अति विलासी “राजे- महाराजे” इस्तेमाल करते थे। क्योंकि उनके एक से अधिक औरतों के साथ संबंध होते थे। इसके कुछ दिन सेवन करने से वीर्य बहुत गाढा हो जाता है। इसके कुछ दिनों के इसतेमाल से नाड़ीतंत्र को ताकत मिलती है। वीर्य वर्धक औषधियों का मिश्रण हैं। शूगर के मरीजों को हमेशा शीघ्रपतन की शिकायत रहती है उनके लिये यह Dawa वरदान है।
डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए Whatsapp 7827204210 करें

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Loading...