Loading...
Loading...
Loading...

अगर पति के सम्भोग में नहीं हैं दम तो लगाएं ये ….

By on March 12, 2018

बड़े आकार वाले लिंग: डॉ. विजयसारथी रामनाथन द्वारा किये गये एक सर्वे में भारतीय पुरुषों के पेनिस के आकार के बारे में विस्तृत रूप में बताया गया है। उनके सर्वे के अनुसार पेनिस का औसत साइज़ 5.54 इंच लम्बा और 3.11 इंच मोटाई लिये होता है। वहीँ जर्नल ऑफ़ सेक्सुअल मेडिसिन में प्रकाशित एक दूसरे शोध में बताया गया कि एक उत्तेजित लिंग की औसत लम्बाई 14.17 सेमी और मोटाई 12.23 सेमी होती है। डॉ. रामनाथन के अनुसार पेनिस की लम्बाई 5.5 इंच से लेकर 7 इंच तक हो सकती है। हालांकि लिंग के बड़े आकार से आप योनि के हर एक हिस्से को उत्तेजित कर सकते हैं लेकिन कई बार यह आपके महिला पार्टनर को हर्ट भी कर सकता है।

Loading...

ऊपर की ओर मुड़े हुए लिंग: इस तरह के लिंग अपने लम्बाई के लिये नहीं बल्कि अपने आकार के लिये जाने जाते हैं। हालांकि इस तरह के लिंग की लम्बाई भी 5.5 से 7 इंच के बीच की हो सकती है लेकिन ये सामने की तरफ ऊपर की ओर मुड़े हुए रहते हैं। हालांकि इससे सेक्स के मजे में किसी भी तरह का कोई फर्क नहीं पड़ता है। बस आकर में ऊपर की ओर मुड़े होने के कारण ये योनि के ऊपरी दीवार को स्पर्श कर लेते हैं जहाँ जी स्पॉट होता है, जिससे आर्गेज्म पाना आसान हो जाता है।

loading...

नीचे की ओर मुड़े हुए लिंग: ये काफी हद तक कर्व्ड पेनिस की तरह ही होते हैं बस इनका झुकाव नीचे की दिशा में होता है। ऐसे पेनिस वाले पुरुषों को मिशनरी पोजीशन करने में ज्यादा मजा नहीं मिल पता है इनके लिये डोगी स्टाइल ही सबसे बेहतर होता है।

loading...

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close