एलोवेरा के लडडू बनाने की विधि यौन शक्ति बढ़ाने के लिए

By on November 20, 2016

एलोविरा /ग्वारपाटा /घृतकुमारी के लड्डू –बलवीर्य वर्धक ::
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
इस योग से बहुत से फायदों के साथ सबसे बड़ा फायदा है कि इससे यौन शक्ति में अपरिमित वृद्धि होती है स्तम्भन शक्ति वढ़ती है और बनाने का तरीका भी आसान सा ही है ।

सामग्री
ग्वार पाठा का रस 300 ग्राम
असली देशी घी 300 ग्राम
काजू 50 ग्राम
बादाम 50 ग्राम
गोंद 50 ग्राम
खाड़ 300 ग्राम
गैहूँ का आटा 150 ग्राम

बनाने की विधि ः सबसे पहले गोंद को भुन लेवे फिर ग्वार पाठे को छीलकर 300 ग्राम गूदा निकाल लें या फिर सीधे ही 300 ग्राम रस ले लें।फिर उसे 150 ग्राम आटे में मिलाकर गूथ लें लैकिन यह आपके हाथों से चिपकेगा सो आप थोडा सा घी भी मिला लें जिससे यह ठीक से  मिल जाए फिर बाकी के घी में इस की लोई बनाकर लाल गुलावी होने तक तल लें और फिर नीचे उतार कर दोवारा से थाली में रख कर चूरा कर लें और फिर दोवारा से कढा़ही से घी निकाल कर भूनने में घी डालकर भून लें तथा उतार कर खाड़ और गोंद,काजू बादाम के छोटे टुकडे मिलाकर इसके 20- 20 ग्राम के लड्डू बना लें।
एक एक मोदक प्रातःकाल नाश्ते के स्थान पर खाकर ऊपर से मिश्री युक्त दूध पीना चाहिये।इससे बल-वीर्य की पुष्टि होती है और स्तम्भन शक्ति बढ़ती है इसका प्रयोग करते समय विशेषकर वे लोग जिन्हैं यौनशक्ति की जरुरत है |
वे प्रयोग समय में कम से कम 40 दिन तक रमण क्रिया से बचे तब बहुत ही ज्यादा फायदा ले सकेंगें।

यौनशक्ति और कामशक्ति बढ़ाने के उपाय
यौन-संबध बनाने के लिए जितना ध्यान मानसिक तैयारी और कामात्तेजना को देना चाहिए उतना ही ध्यान अपनी यौन-शाक्ति पर भी देना आवश्यक है। यौन-शक्ति के अभाव मे एक बेहतरीन रोमांटिक माहौल में भरपूर तैयारी के साथ बनाया गया संबंध कारगर साबित नही होता है और आप यौन-सुख से वंचित रह जाते है। जिन व्यक्तियों में यौन-शक्ति का अभाव होता है वह सेक्स के दौरान थो़डी देर मे ही खुद को कमजोर महसूस करने लगते है।

इस अभाव के कारण अधिकतर लोगो में शामिदंर्गी का बोध बढ़ जाता है और वह अपने साथी के साथ यौन-संबंध बनाने मे झिझकने लगते है।

शराब का सेवन ना करें व अपने जीवनसाथी के साथ समय बिताएं (Do Not Drink Alcohol, Stay Close to Life Partner) :
सबसे पहले तो अगर आप शराब का सेवन करने के आदि हैं तो ये आदत आपको छोड़ देनी चाहिए. दूसरा आपको अपने जीवनसाथी के साथ भरपूर वक्त बिताना चाहिए ताकि आप दोनों और करीब आ सकें.
अश्वगंधा- अश्वगंधा का चूर्ण,  चूर्ण को आधा चम्मच मात्रा में दूध (Milk) के साथ सुबह और शाम लेना चाहिए। यह मिश्रण वीर्य को ताकतवर बनाकर शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा दिलाता है।
कौंच का बीज-  कामशक्ति बढ़ाने के लिए  के लिए रोज़ाना १ चम्मच  कौंच पाक  १ गिलास दूध के साथ 2 खजूर उबाल के पिए| इसको पीने से वीर्य गाढ़ा हो जाता है और नामर्दी दूर होती है।
सफेद मूसली –  सफेद मूसली, कौंच के बीज,अश्वगंधा  इन सबको समान मात्रा में मिलाकर बारीक चूर्ण बना लें। इस एक चम्मच चूर्ण में मिश्री मिलाकर सुबह-शाम दूध के साथ पीना चाहिए। यह वीर्य को ताकतवर बनाता है तथा सेक्स शक्ति (Sex Power) में अधिकता लाता है।
कामशक्ति बढ़ाने के लिए  के लिए रोज़ाना १ चम्मच डॉ.नुस्खे कौंच पाक  (Dr.Nuskhe Kaunch Pak) और डॉ नुस्खे शक्तिवर्धक योग जिसमे है सफ़ेद मूसली और अश्वगंधा १ गिलास दूध के साथ  उबाल के पिए| Dr.nuskhe Ashwgandha Powder आर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें www.ayurvedastreet.com और पाएं फ्री होम डिलीवरी
Ayurvedastreet products power men
शारीरिक बल वृद्धि, गुप्तांगों में ताकत या किसी अन्य गुप्त रोग के उपचार संबंधी किसी भी सहायता व उपाय को जानने के लिए आप तुरंत whatsapp करें 7053047011

health संबंधी जानकारियों को पाने के लिए नीचे दिए हुए Group को ‪#‎Join करें http://facebook.com/groups/ayurvednuskhe

 

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Ankit Ayurveda

Close