अमरूद का फेस पैक,चेहरे के दाग-धब्बे दूर करे

चेहरे के दाग-धब्बे दूर करके ग्लो बढ़ाता है अमरूद का फेस पैक, इन तरीकों से करें इस्तेमाल

आपको कहीं पार्टी में जाना है, ऐसे में आप जल्दबाजी में चेहरे पर बहुत सारा मेकअप लगाकर रेडी होकर निकल जाती हैं लेकिन क्या आपने ध्यान दिया है कि ज्यादा मेकअप करने से आपके चेहरे की रौनक होने लगती हैं। ऐसे में आपको नेचुरल तरीकों से चेहरे की रंगत वापस लानी चाहिए। आज हम आपको एक ऐसा फेसपैक बता रहे हैं, जिसके बारे में सुनकर आपको हैरानी हो सकती है। अमरूद जिसे अब तक आपने खाने के अलग-अलग बारे में सुना होगा लेकिन क्या आप जानते हैं, चेहरे की रंगत को निखारने के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जाता है।अमरूद में मौजूद विटमिन सी, बी, ए कोलेजन के प्रॉडक्शन को बढ़ाते हैं। वहीं इसके ऐंटीऑक्सिडेंट तत्व स्किन को साफ करने में मदद करते हुए उसका ग्लो बढ़ाते हैं।
घर बैठे पेट की समस्या को करे सही https://waapp.me/wa/u5Bi9vYS

ऐसे करें इसका इस्तेमाल 
एक छोटे साइज का अमरूद लें और उसके गूदे को निकाल लें। इस गूदे को मिक्सी में पीस लें ताकि उसके बीज बारीक हो जाएं। बोल में पिसे हुए अमरूद के साथ एक चम्मच शहद मिलाएं और एक टीस्पून नींबू का रस डालें। इस पैक को चेहरे पर लगाते हुए स्किन को हल्की मसाज दें और फिर इसके सूख जाने पर चेहरे को हल्के गरम पानी से धो लें।
आधे कटे अमरूद को पीस लें और बोल में निकाल लें। इसमें एक चम्मच ओट्स, एक एग योक, एक चम्मच शहद और दो बूंद ग्लीसरीन की डालें। इसे अच्छे से मिक्स कर लें और फिर फेस पर लगाएं। सप्ताह में इसे दो बार लगाएं। इससे स्किन की ड्राइनेस दूर होगी और ग्लो बढ़ जाएगा।

घर बैठे अपने ढीले breast को shape में लाए https://waapp.me/wa/RBXg2iSt

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यौन शक्ति बढ़ाती है जरा सी दालचीनी,वीर्य नहीं निकलेगा जल्दी

Fri Jan 24 , 2020
चेहरे के दाग-धब्बे दूर करके ग्लो बढ़ाता है अमरूद का फेस पैक, इन तरीकों से करें इस्तेमाल आपको कहीं पार्टी में जाना है, ऐसे में आप जल्दबाजी में चेहरे पर बहुत सारा मेकअप लगाकर रेडी होकर निकल जाती हैं लेकिन क्या आपने ध्यान दिया है कि ज्यादा मेकअप करने से […]
Loading...
Loading...