शरीर को आकर्षक और फिट बनाएं

शरीर को आकर्षक और फिट बनाएं रखने के आसान तरीके- जानिएं यहां

टेक्नोलाॅजी भी कमाल की है, आज हम अपने शरीर को स्वस्थ रखने के उपाय सूरज की रोशनी से बचने के उपाय कंप्यूटर स्क्रीन पर देख पर देख रहें है। शरीर को फिट रखने के लिए कैफीन युक्त पेय और मीठा नाश्ता कर रहें है। पर क्या आप ऐसे स्क्रीन पर पतले होने और कैफीन युक्त भोजन करने से पतले और अपने शरीर को फिट रख सकते है ? नही। इसके लिए आपको कुछ आसान तरीको को अपनाना होगा इसके प्रयोग और तरीको पर अमल करके आप अपने शरीर को आकर्षक और फिट बनाएं रख सकते है। बस आपको आपकी दिनचर्या में कुछ परिवर्तन करने होंगे।

 

डॉ नुस्खे brain sakti kitऑर्डर करने के लिंक पर क्लिक mob-9717393140
https://waapp.me/wa/eSujkvBE

 

 

 

 

तो चालिए हम आपके लिए कुछ ऐसे ही तरीके बता रहें है जिससे आप अपने शरीर को बना सकते है, आकर्षक और फिट…….

फूलों से करें घर के सभी दुख- दर्दो का अंत, जाने कैसे
सुबह का नाश्ता
अध्ययनों से पता चलता है कि सुबह में काफी अच्छी तरह से किया गया नाश्ता डायबिटीज और मोटापे को बढावा देता है। ऐसे में आप अपने स्वस्थ के लिए ऐसे नाश्ते का विकल्प चुने त्वरित तरीके से उस को पचा दे और आप आराम से अपना लंच भी कर सकें।

डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/5p4FvQPN 

अध्ययनों से यह भी पता चला है कि जो लोग जंक फूड ज्यादा खाते है तो उन्हें पानी की प्यासकम लगती है, लेकिन पानी पीना स्वास्थ्य के लिए बेहद जरूरी है। एक स्वस्थ इंसान को हर 30 मिनट में एक पानी की बड़ी घूँट पीनी चाहिए जिससे शरीर में जल की मात्रा बनी रहे और इसे अपनी आदत में शामिल करें। इसें आसान बनाने के लिए हमेशा अपने डेस्क पर पानी की एक बोतल रखें।

फिटनेस गियर
टेक्नोलाॅजी से हमारे जीवन में फिटनेस के लिए हर प्रकार की सुविधा प्राप्त होने लगी है। आप अपने स्वास्थ्य को गंभीरता से लेते हुएं अपनी फिटनेस दिनचर्या में जिम को शामिल कर लेते है। लेकिन यह केवल जिम तक ही सिमित नही रहना चाहिए। इसके अलावा आप कितने कदम रोज पैदल चल रहें है, और कितनी आपकी कैलोरी खत्म हो रही है इसका भी ध्यान रखना आवश्यक है।डॉ नुस्खे kaunch beej power Kit ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://waapp.me/wa/RKj3AVwL

 

स्वास्थ्य का साथी
कार्य हमेशा प्रेरणा के लिए कहता है। आप किसी के अवाब में आए बिना अपनी फिटनेस को लेकर जागरूक रहें और अपने दोस्तो के साथ हमेशा कोई ना कोई खेल खेलते रहें जैसे स्वीमिंग आदि। इसके साथ आप अपने स्वास्थ्य की फिक्र स्वयं करें। आपको काफी मेहनत करने की जरूरत है। शरीर को स्‍वस्‍थ और फिट रखने के लिएए बॉडी वर्कआउट भी बहुत जरूरी होता है।

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आयुर्वेदिक दवाएं कैसे करती हैं बॉडी पर असर क्या इनके साइड इफेक्ट भी हैं? 

Wed Mar 18 , 2020
शरीर को आकर्षक और फिट बनाएं रखने के आसान तरीके- जानिएं यहां टेक्नोलाॅजी भी कमाल की है, आज हम अपने शरीर को स्वस्थ रखने के उपाय सूरज की रोशनी से बचने के उपाय कंप्यूटर स्क्रीन पर देख पर देख रहें है। शरीर को फिट रखने के लिए कैफीन युक्त पेय […]
Loading...
Loading...