ढीले स्तनों को फिरसे टाइट करने के लिए अपनाये ये घरेलु उपाए

ब्रेस्ट को टाइट करने के उपाय  : औरतें अपनी फिगर को लेकर बहुत फिक्रमंद रहती हैं। कई बार गलत लाइफस्टाइल, एक्सरसाइज न करने,मोटापा, ब्रा का गलत साइज पहनने जैसे और भी बहुत से कारणों से ब्रैस्ट की ढीली पड़ जाती है। जिससे फीगर ऑकर्षित लगने की बजाए खराब लगनेे लगती है। इसके लिए लोग कई कैमिकल युक्त क्रीमों का भी इस्तेमाल करते हैं, जिससे साइड इंफैक्ट होने का डर रहता है। इसके लिए कुदरती तरीके अपना कर सात दिनों में ही ढीली हुई ब्रैस्ट में फर्क देखा जा सकता है।

 

वजन कम करने का सबसे असान तरीका https://waapp.me/wa/ussTRx7z


1. गाजर
इसके लिए गाजर,शहद,प्याज का रस और ठंड़ा पानी की जरूरत है। सबसे पहले गाजर का पेस्ट बनाकर इसे आइस ट्रे में डालकर बर्फ की तरह जमा लें। जब गाजर की यह टुकड़ी जम जाए तो इससे ब्रैस्ट पर 15 मिनट के लिए मसाज करें और ब्रैस्ट को ढक लें।  अब शहद से मसाज करें। दोबारा फिर गाजर के क्यूब से 5 मिनट मसाज करें और साफ कर लें। प्यार के रस को अब ब्रैस्ट पर अप्लाई करें और फिर ठंड़े पानी से इसे मसाज करें।
2. खीरा और अंडा
एक खीरे और अंडे को मिक्सी में डालकर पेस्ट बना लें। फिर इसे आधे घंटे के लिए ब्रैस्ट पर लगाएं। इसके पानी पानी से साफ कर लें। रोजाना इसका इस्तेमाल करने से फायदा मिलेगा।

 

ऑर्डर करने के लिए https://waapp.me/wa/asqtfUoC क्लिक करें
या call 9821611189


3. मेथी और दही
ब्रैस्ट मास्क बनाने के लिए 2 टेबलस्पून मेथी के दाने, 5 मि.ली विटामिन ई का तेल, आधा कप दही और 1 अंडे के सफेद भाग की जरूरत है। इन सब चीजों को एक साथ मिलाकर मास्क तैयार कर लें। फिर इससे ब्रैस्ट की मसाज करें। 30 मिनट लगा रहने के बाद इसे पानी से साफ कर लें। हफ्ते में एक बार इसका इस्तेमाल करने से ब्रैस्ट का ढीलापन दूर होने लगेगा।
4. घर पर बनाएं तेल
एक छोटी बोतल में ऑलिव ऑयल, संतरे के सूखे छिलके, सूखी हल्दी की गांठ और थोड़े से पुदीने के पत्ते इसमें डाल दें। बोतल को अच्छी तरह से बंद करके इसे 2 हफ्ते तक धूप में रखें। इस तेल से रोजाना ब्रैस्ट की मसाज करें।
5. एलोवीरा
एलोवीरा ढीली हुई त्वचा को टाइट करने में बहुत लाभकारी है। इसकी जैल से 15 मिनट ब्रैस्ट पर मसाज करेे और इसके बाद 10 मिनट लगा रहने दें। बाद में गुनगुने पानी के साथ साफ कर लें। इसे हफ्ते में 4-5 बार इस्तेमाल करें।

 

 

डॉ नुस्खे हॉर्स पॉवर किट ऑर्डर करने के लिए https://waapp.me/wa/asqtfUoC क्लिक करें
या call 9821611189

6. अनार
अनार के बीज का तेल ब्यूटी से जुड़ी बहुत सी समस्याओं के लिए लाभकारी है। इस तेल से दिन में दो बार ब्रैस्ट की मसाज करें।
7. कद्दू और दूध
1 गिलास दूध में थोड़ा- सा कद्दू डालकर इसे तक पकाएं जब तक कद्दू सॉफ्ट न हो जाएं। फिर मिक्सी में इसे पीस कर इसे रात के समय खाने ले ढीली स्किन टाइट होनी शुरू हो जाएगी।

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रात भर धूम मचाने के लिए करें ये घरेलु उपाए

Thu Jan 30 , 2020
ब्रेस्ट को टाइट करने के उपाय  : औरतें अपनी फिगर को लेकर बहुत फिक्रमंद रहती हैं। कई बार गलत लाइफस्टाइल, एक्सरसाइज न करने,मोटापा, ब्रा का गलत साइज पहनने जैसे और भी बहुत से कारणों से ब्रैस्ट की ढीली पड़ जाती है। जिससे फीगर ऑकर्षित लगने की बजाए खराब लगनेे लगती है। […]
Loading...
Loading...