शनिदेव कर रहे हैं राशि परिवर्तन, जपे इन 10 नामों को करें मनोकामना पूरी

23 जनवरी की रात सूर्य पुत्र शनि राशि बदल रहा है। इन ग्रह को न्यायाधीश माना गया है। शनि के राशि बदलने से कुछ राशियों के लिए परेशानियां बढ़ सकती हैं। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार शनि न्यायाधीश हैं, ये ग्रह हमारे अच्छे-बुरे कर्मों का फल प्रदान करता है। शनि के अशुभ असर से बचने के लिए शनि के दस नाम वाले मंत्र का जाप करना चाहिए। मंत्र जाप हर शनिवार को करेंगे तो सकारात्मक फल मिल सकते हैं। मंत्र जाप शनि मंदिर में, शिव मंदिर में या किसी पीपल के पास करना चाहिए। इन नामों का जाप करने से शनि दोष दूर होते हैं। साढ़ेसाती और ढय्या में भी शुभ फल मिल सकते हैं।

ये है शनि के दस नामों का मंत्र

कोणस्थ पिंगलो बभ्रु: कृष्णो रौद्रोन्तको यम:।
सौरि: शनैश्चरो मंद: पिप्पलादेन संस्तुत:।।

इस मंत्र के अनुसार कोणस्थ, पिंगल, बभ्रु, कृष्ण, रौद्रान्तक, यम, सौरि, शनैश्चर, मंद और पिप्पलाद। इन दस नामों से शनिदेव का स्मरण करने से सभी शनि दोष दूर हो जाते हैं।

ऐसे कर सकते हैं पूजा

  • शनिवार को सुबह जल में काले तिल डालकर स्नान करें। स्नान के बाद किसी मंदिर जाएं और पूजा करें। शिवलिंग पर दूध-जल चढ़ाएं, शनि को तेल अर्पित करें और पीपल पर दूध और जल चढ़ाएं। इसके बाद शनि के 10 नामों का जाप करें। मंत्र जाप कम से कम 108 बार करना चाहिए। ये दस नाम मंत्र समान ही माने जाते हैं।
  • शनि को शमी के पत्ते विशेष प्रिय हैं। इसीलिए ये पत्ते जरूर चढ़ाएं। शनि को अपराजिता के फूल चढ़ाएं। ये फूल नीले होते हैं। शनि नीले वस्त्र धारण करते हैं और उन्हें नीला रंग प्रिय है। इसी वजह से शनि को ये फूल चढ़ाते हैं।
  • शनि को तेल चढ़ाने की परंपरा बहुत पुराने समय से चली आ रही है और अधिकतर लोग शनिवार को तेल का दान भी करते हैं। तेल के साथ ही काले तिल का कारक शनि ही है। शनि को काली चीजें प्रिय हैं। इसी वजह से शनि की पूजा में काले तिल भी चढ़ाए जाते हैं।

चलिए जानते हैं मर्दाना ताकत बढ़ाने के अचूक घरेलू उपाय-

1 .आंवला-

मर्दाना ताकत की कमजोरी दूर करने के लिए आंवला काफी मददगार औषधि है. इसके लिए दो चम्मच आंवले के रस में एक छोटा चम्मच सूखे आंवले का पाउडर और एक चम्मच शुद्ध शहद को अच्छी तरह से मिलाकर दिन में दो बार दूध के साथ सेवन करने से मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होती है. इसके नियमित सेवन करने से सेक्स शक्ति धीरे-धीरे अधिक होते जाएगी. इस प्रकार की परेशानियों में आंवला बहुत फायदेमंद होता है.

2 .अश्वगंधा-

मसाले के रूप में इस्तेमाल होने वाला अजवाइन बहुत बड़ी औषधि होती है. यह मर्दाना ताकत को बढ़ाने में काफी मददगार होता है. इसके लिए 100 ग्राम अजवाइन को सफेद प्याज के रस में भिगोकर सूखा लें. जब सूख जाए तो फिर से इस में प्याज का रस डालकर भिगो दें और फिर सुखाएं. इस प्रकार तीन-चार बार करें. इसके बाद सुखाकर इसे पीसकर पाउडर बना लें और सुरक्षित रख लें. अब इस चूर्ण को आधा चम्मच की मात्रा में मिश्री के साथ सेवन करें और ऊपर से हल्का गुनगुना दूध पी लें. नियमित रूप से कुछ दिनों तक इसका सेवन करने से मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होगी एवं आप भरपूर आनंद प्राप्त कर पाएंगे.पुरुषों एवं महिलाओं के कई तरह के गुप्त रोगों को दूर करने के लिए अश्वगंधा का प्रयोग आयुर्वेद में सदियों से किया जाता रहा है. यदि आप मर्दाना ताकत की कमी से परेशान है तो अश्वगंधा का चूर्ण 100 ग्राम तथा विदारीकंद का चूर्ण 100 ग्राम को अच्छी तरह मिलाकर सुरक्षित रख लें. अब आधा चम्मच की मात्रा में दूध के साथ सुबह-शाम सेवन करें. इस चूर्ण का नियमित सेवन करने से शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा मिलती है. और धीरे-धीरे मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होने लगती है.

3 .अजवाइन-

मसाले के रूप में इस्तेमाल होने वाला अजवाइन बहुत बड़ी औषधि होती है. यह मर्दाना ताकत को बढ़ाने में काफी मददगार होता है. इसके लिए 100 ग्राम अजवाइन को सफेद प्याज के रस में भिगोकर सूखा लें. जब सूख जाए तो फिर से इस में प्याज का रस डालकर भिगो दें और फिर सुखाएं. इस प्रकार तीन-चार बार करें. इसके बाद सुखाकर इसे पीसकर पाउडर बना लें और सुरक्षित रख लें. अब इस चूर्ण को आधा चम्मच की मात्रा में मिश्री के साथ सेवन करें और ऊपर से हल्का गुनगुना दूध पी लें. नियमित रूप से कुछ दिनों तक इसका सेवन करने से मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होगी एवं आप भरपूर आनंद प्राप्त कर पाएंगे.

4 .छुहारा-

4-5 छुहारे 2-3 काजू और दो बादाम को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर इसे दूध में डालकर उबालें. जब दूध उबल कर आधा बच जाए तो स्वादानुसार मिश्री मिलाकर प्रतिदिन रात को सोने से पहले पीएं. इससे यौन इच्छा एवं मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होती है.

शुगर, मधुमेह की समस्या की आयुर्वेदिक उपचार Dr. Nuskhe Glucowin Kit ऑर्डर करने के लिए क्लिक करें https://waapp.me/wa/Gb8AjyPv

किडनी या गॉल ब्लैडर में पथरी को आयुर्वेदिक उपचार किट से खत्म करने के लिए Dr. Nuskhe Stone Killer किट
ऑर्डर करने के लिए क्लिक करें https://waapp.me/wa/Pi9D2P1D

5 .कौंच बीज-

कौंच का बीज आयुर्वेद में कई गुप्त रोगों को दूर करने के लिए किया जाता है. यह मर्दाना ताकत बढ़ाने की सबसे अचूक औषधि है. इसके लिए 100 ग्राम कौंच का बीज को दो-तीन दिन पानी में फुलाकर छिलका उतार लें. अब इसे सुखाकर 100 ग्राम तालमखाना लेकर दोनों को कूट पीसकर चूर्ण बना लें. अब इसमें 200 ग्राम मिश्री मिला लें. अब इस चूर्ण को आधा चम्मच की मात्रा में गर्म दूध के साथ प्रतिदिन सेवन करें. इसके नियमित सेवन करने से वीर्य गाढ़ा हो जाता है और नामर्दी की समस्या दूर हो जाती है.

6 .सफेद प्याज-

सफेद प्याज का रस आधा चम्मच, आधा चम्मच शहद और आधा चम्मच मिश्री को अच्छी तरह से मिलाकर सुबह-शाम सेवन करने से शीघ्रपतन की समस्या दूर हो जाती है. इसके नियमित सेवन करने से मर्दाना शक्ति में बढ़ोतरी होती है.

घर बैठे मोटापा घटाने की आयुर्वेदिक उपचार किट Dr nuskhe Medwin किट पाने☝ के लिए लिंक पर क्लिक करें
https://waapp.me/wa/e5bAoaM

7 .तुलसी-

15 ग्राम तुलसी के बीज और 30 ग्राम सफेद मूसली को कूट पीसकर चूर्ण बना लें. अब 60 ग्राम मिश्री का पाउडर मिलाकर अच्छी तरह सुरक्षित रख लें. अब इस चूर्ण को 5 ग्राम की मात्रा में सुबह-शाम गाय के दूध के साथ सेवन करें. इसके नियमित सेवन करने से मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होती है एवं वीर्य गाढ़ा होता है.

8 .लहसुन-

मर्दाना ताकत बढ़ाने में लहसुन काफी मददगार होता है. इसके लिए 200 ग्राम लहसुन को छिलका उतारकर अधकुटाकर लें. अब इसमें 60 मिलीलीटर शहद को अच्छी तरह से मिला कर किसी बोतल में भरकर रख लें और इसे 31 दिन तक किसी अनाज के बीच रख दें .अब यह औषधि तैयार है. 10 ग्राम की मात्रा में इस औषधि का 40 दिनों तक सेवन करने से मर्दाना ताकत में वृद्धि होती है.

छोटे स्तनों को बढ़ा और टाइट करने की आयुर्वेदिक उपचार किट आर्डर करने के लिए क्लिक करें  https://waapp.me/wa/Z1rAhJZi

9 .बरगद का दूध-

मर्दाना ताकत बढ़ाने एवं शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा दिलाने में बरगद का दूध काफी फायदेमंद होता है. इसके लिए सूर्यास्त से पहले बरगद के पेड़ से उसके पत्ते तोड़कर उसमें से निकलने वाले दूध की 10- 15 बुंदे बतासे पर रखकर खाएं. इसके प्रयोग करने से वीर्य गाढ़ा होता है एवं शुक्राणुओं की संख्या में बढ़ोतरी होती है. साथ ही सेक्स शक्ति भी अधिक हो जाती है.

सवाल: मेरी उम्र 33 साल है। क्या सेक्स में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कोई हर्बल दवा ली जा सकती है? अगर हां तो कृपया कुछ दवाओं का नाम सुझाएं। उनसे कैसे मदद मिलती है? क्या उन दवाओं को लेने के लिए उम्र की ऐसी कोई सीमा भी है जिसके पहले या बाद में ये दवाएं नहीं लेनी चाहिए? मेरी पति को दुबारा से फिट करने के लिए क्या करना होगा ?

जवाब: सिर्फ आयुर्वेद में ही यौन समस्याओं का स्थायी इलाज है कभी भी अंग्रेजी दवाइयों के चक्कर में नहीं पढ़ना चाहिए वो केवल इंसान को खोखला कर देती है| आजकल ज्यादा पोर्न फिल्म देखने तथा बचपन की गलत हरकतों से वीर्य पतला हो जाता है । तथा सम्भोग करने की क्षमता भी कम हो जाती है ।

लाइफ को बनाए बेहतर (Benefits Of Dr Nuskhe Horse Power Kit In Hindi)
– डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट मेल हार्मोन लेवल और रिप्रोडक्टिव हेल्थ को इंप्रूव करता है.
– ये पुरुषों की फर्टिलिटी बढ़ाने में मदद करता है. इसके सेवन से स्पर्म काउंट बढ़ता है.
– टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन को बढ़ाने में मदद करता है.
– यह सेक्स के दौरान होने वाली थकान को कम करता है और एनर्जी देता है.
– डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट जो सेक्स से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा दिलाती हैं.

Dr nuskhe Horse power kit | हॉर्स पावर किट | सेक्स आदि समस्याओ से पायें छुटकारा
https://www.youtube.com/watch?v=JzgLyKkGitI

इससे अच्छी नींद आती है. डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट कई सम्स्याओं से छुटकारा दिलाने का काम कर सकता है.

सेवन विधि: डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट सुबह १ चमच १ गिलास दूध और रात को १ चमच १ गिलास दूध के साथ सेवन करने से कमजोर से कमजोर मर्द भी बीवी के सामने फिर से बलवान हो जाता है.

पत्थर की तरह लिंग को फौलाद बनाने के लिए आजमाना न भूलें डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट

जिन लोगों को ये तीन सेक्स समस्यायें हों,

1 – लिंग का , छोटा ,पतला होना या टेढ़ा होना ।

2 – हस्तमैथुन की वजह से लिंग का आकार छोटा रह जाना ।

3 – सेक्स करते वक्त, लिंग में कड़ापन ना आना, या फिर कड़ापन आते ही तुरन्त ढीला हो जाना तथा ,, शीघ्रपतन की बीमारी होना ।

धातु रोग, मर्दाना कमजोरी, देर तक नहीं टिकना 1 मिंट में निकल जाने की समस्या, शुक्राणु के पतलेपन की आयुर्वेदिक उपचार डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

Click to order WhatsApp https://waapp.me/wa/1ctiSw4W


ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सुंदर बाल हमारी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं लेकिन यदि ये बाल ही गिरने लगे तो

Tue Jan 28 , 2020
23 जनवरी की रात सूर्य पुत्र शनि राशि बदल रहा है। इन ग्रह को न्यायाधीश माना गया है। शनि के राशि बदलने से कुछ राशियों के लिए परेशानियां बढ़ सकती हैं। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार शनि न्यायाधीश हैं, ये ग्रह हमारे अच्छे-बुरे कर्मों का फल प्रदान […]
Loading...
Loading...