महिलाओं के स्तन बढ़ाने और पुरुषों की 2 हफ्ते में मरदाना ताकत बढ़ाने के आयुर्वेदिक उपाय

वक्ष स्थल महिला के शरीर का एक बहुत ही महत्वपूर्ण अंग होता है. जो महिला और युवतियों को सुंदर दिखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. अगर किसी महिला के वक्ष स्थलों का आकार छोटा है. तो उसकी खूबसूरती बस यहीं पे आकर घट जाती है.

दुर्भाग्य से कई नौजवान लड़कियां और महिलाएं हमेशा अपने सुडौल वक्ष स्थलों के लिए तरसती रहती हैं. इसका मुख्या कारण वह अपने छोटे स्तनों में काफी अजीब सा महसूस करती हैं. हेल्थ टिप्स इन हिंदी में हम आपको आज कुछ ऐसे तरीके बता रहे हैं. जिनकी मदद से आप घर बैठे प्राकृतिक रूप से अपने स्तनों के आकार में वृद्धि कर सकती हैं. और अपने वक्षों को कुछ ही समय में सुडौल बना सकती हैं.

वक्षों को कैसे बढ़ाएं – स्तनों को बढ़ाने के लिए घरेलु टिप्स

किसी भी स्त्री के सुडौल और आकर्षक वक्षस्थल उसकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं. जबकि कई महिलाएं अपने छोटे स्तनों के साइज़ को लेकर अपने मन में हीन भावना पैदा कर लेती हैं. के अपने वक्षों को कैसे बढ़ाएं. नौजवान लड़कियों में या महिलाओं में छोटे स्तनों की समस्या के कुछ मुख्य कारण होते हैं.

जैसे कि आजकल की असमान दिनचर्या, असंतुलित और बिना टाइमटेबल के खान पान और गलत साइज की ब्रा का चुनाव भी आपके स्तनों का आकार छोटा कर सकता है या इन में वृद्धि होने से रोकता है.

जबकि कुछ महिलाओं में उनके ब्रेस्ट का साइज छोटा होने का कारण पुरुष हार्मोन टेस्टोस्टेरोन की अधिकता होना या फिर शरीर में विटामिंन की कमी या फिर महिला यौन हार्मोन एस्ट्रोजन की कमी के कारण उनके वक्षस्थल छोटे रह जाते हैं और उनके शारीरिक सौंदर्य में थोड़ी कमी ला देते हैं.

आपने कई बार इस बात को गौर भी किया होगा के कोई गोरी चिट्टी नौजवान युवती अपने छोटे वक्ष स्थलों के कारण उतनी आकर्षक दिखाई नहीं देती, जबकि ठीक इसके उलट एक सांवली रंगत लिए हुए दूसरी लड़की अपने सुडौल स्तनों के कारण बहुत ही आकर्षक दिखाई देती है.

जिन महिलाओं के स्तन छोटे हैं. उन्हें अपनी छाती को उभरा हुआ दिखाने के लिए सबसे अच्छा तरीका यह है कि वे पैडेड ब्रा का इस्तेमाल करने लगें, और यहां इस पोस्ट में हम आपको कुछ बातें बता रहे हैं. अगर आप उन पर अमल करके चलेंगे तो निश्चित रुप से ही आप थोड़े से समय में अपने वक्ष स्थलों के आकार में वृद्धि कर सकती हैं.

कुछ स्त्रियां अपने घर में बिल्कुल मेहनत का काम नहीं करती. इस वजह से उनकी छाती के क्षेत्र में ब्लड का सरकुलेशन सही तरीके से नहीं हो पाता. और उनके वक्षों का साइज़ छोटा रह जाता हैं.

छोटे स्तनों को सुडौल व आकर्षक बनाने के लिए अगर हो सके तो आप किचन में मसाला पीसने या चटनी पीसने के लिए मिक्सर का प्रयोग ना करते हुए सिल-बट्टे का प्रयोग करें स्तनों को बढ़ाने के लिए यह एक प्रकार की बहुत ही अच्छी एक्सरसाइज है.

स्तनों को उचित आकार देने के लिए अपने दोनों हाथों पर को दीवार पर रख लें, और इस तरह जोर लगाएं जैसे आप दीवार को धक्का दे रहे हों. और ध्यान रखें कि आप की कोहनी दीवार में धक्का या जोर लगते समय बिल्कुल सीधी होना चाहिए. और आप इस तरह से लगभग रोजाना 5 मिनट की एक्सरसाइज कर लिया करें. ऐसा करने से आपको एक महीने में ही फर्क दिखने लगेगा.

अपने वक्षों को कैसे बढ़ाएं और अपने भोजन में रोजाना यहां दी गई हुई कुछ चीजें जो भी आप आसानी से प्राप्त कर सकते हैं.

उनका प्रयोग जरूर करें जैसे कि अच्छा दूध पीना, पनीर, खोया, सोया प्रोटीन या सोया का दूध ड्रायफ्रूट्स जैसे कि काजू, बादाम, किशमिश, या फिर मक्का या फिर बाजार में जो कॉर्नफ्लेक्स मिलता है. उसका सेवन करें और अगर संभव हो तो स्ट्रॉबेरी फलों में सेब संतरा और सब्जी में फूल गोभी बंद गोभी थोड़ा सौंफ का सेवन ऐसे पदार्थ जिनमें विटामिन ए, विटामिन सी, विटामिन बी-6, विटामिनE हों ऐसी चीज़ों का सेवन करें.

स्तनों का आकार बढ़ाने के लिए Dr nuskhe breast plus oil भी एक बहुत अच्छा विकल्प है. अपने ब्रेस्ट को सही साइज देने के लिए आप तिल को थोड़ी मात्रा में रोज खाएं और यदि संभव हो तो Dr nuskhe breast plus oil से अपने स्तनों पर रोज़ाना मालिश करें. एस करने से भी बहुत जल्दी फायदा होता है. तिल में कैल्शियम प्रोटीन और फास्फोरस प्रचुर मात्रा में पाया जाता है. और यह आपके वक्ष का आकार बढ़ाने में मदद करता है.

स्तन की मसाज के लिए अगर डॉ. नुस्खे Breast Plus तेल की बात करें तो ये महिलाओं के लिए संजीवनी से कम नहीं क्योंकि ये स्तन को सुडौल और आकर्षक फिगर प्रदान करने में लाभदायक है। सेक्स के दौरान मसाज करने से महिलाओं को काफी आनंद मिलता है इससे उनकी थकान उतरती है पुरुष के साथ अधिक उत्साहित होकर वो अधिक देर तक आनंद सुख प्राप्त करती है । घर बैठे Dr. Breast Plus kit ऑर्डर करने के लिए क्लिक👍 करें https://waapp.me/wa/Z1rAhJZi

 

अगर आप भी मोटापे से छुटकारा पाना चाहते है और thyroid से परेशान तो आज ही नीचे दिए लिंक को क्लिक करें और पायें आकर्षक फिगर ✍✍
मोटापे को जड़ से खत्म करने की आयुर्वेदिक🌱👍 उपचार किट ऑर्डर करने के लिए क्लिक✍ करें https://waapp.me/wa/qdWq9hP1

पुरूषों में नपुसंकता के लक्षण
संभोग के समय जल्दी से थक जाना, इंद्री में कठोरता की कमी होना, आत्मविश्वास में कमी होना, इंद्री का छोटा हो जाना, घबराहट लगना, संभोग के लिए उत्तेजना ना होना आदि।
पौरूष शक्ति को बढ़ाने के लिए घरेलू उपाय
1. हमेंशा सर्दी हो या गर्मी गुड का सेवन अवश्य करें।
2. शरीर हमेंशा बलवान रहेगा यदि आप गरम दूध के साथ शतवारी का चूर्ण मिश्री के साथ लेते हैं।
3. शरीर की थकान और शरीर को उर्जावान बनाने के लिए पांव के तलवों पर पानी की धार 10 मिनट तक डालें। निश्चित ही फायदा होगा।
4. तुलसी के 2 पत्तों को हमेशा खाएं कभी बीमार नहीं पड़ोगे।
5. सुबह और शाम गाय के दूध का सेवन करना चाहिए।
6. पाचन शक्ति के लिए काली मिर्च, सूखा करी पत्ता, लौंग और सोंठ को पीसकर आधा चम्मच दूध के साथ मिलाकर सेवन करें ।

आजकल ज्यादा पोर्न फिल्म देखने तथा बचपन की गलत हरकतों से वीर्य पतला हो जाता है । तथा सम्भोग करने की क्षमता भी कम हो जाती है । अंदर जाते ही निकल जाना और उसका असंतुष्ट रह जाना और संबंधों में गिरावट का समाधान आयुर्वेदिक किट  Dr. Nuskhe Azoospermia Kit आर्डर करने के लिए क्लिक करें http://bit.ly/2OPeBhi


7. ताकत और उर्जा पाने के लिए शिलाजीत को दूध के साथ हमेशा पींये।
8. अश्वगंधा का सेवन दूध के साथ लेने से भी आपकी शक्ति बढ़ती है।

Order now Dr. Nuskhe Ashwagandha WhatsApp 7428858589

आम-दो से तीन महीने तक आम का रस पीने से नपुंसकता दूर होती है। यह शरीर की कमजोरी को दूर करके आपको उत्तेजित करती है।
गाजर-गाजर वीर्य को गाढ़ा बनाता है। और इसके सेवन से मर्दों की कमजोरी दूर होती है।
शहद-दूध के साथ शहद मिलाकर पीने से शरीर को बल मिलता है और यह नपुंसकता को भी दूरत करता है।
छुहारा-रोज सुबह दूध में भिगोए हुऐ छुहारों को खाने से पुरूष शक्ति बढ़ती है।

नपुंसकता के रोगियों को आयुवेर्दिक उपायों के अलावा अन्य उपाय जैसे खुले मैदान में घूमना, किसी पार्क में घूमना, सूर्य उगने से पहले टहलना और नदी के किनारे घूमना आदि करना चाहिए। प्राकृतिक हवा और पानी आपके अंदर स्फूर्ति और ताकत पैदा करती है।
नपुंसकता के इलाज के लिए आप पांच ग्राम मिश्री के दानें और पांच ग्राम ईसबगोल की भूसी को रोज सुबह के समय खाएं और इसके उपर दूध पी लें। इस उपाय से शीध्रपतन और नपुंसकता दोनों दूर होती हैं।

लहसुन की 100 ग्राम मात्रा को घी के साथ भून कर पीस लें और दो चुटकी मठ्ठे या फिर दही के साथ ले।

सेक्स पावर बढ़ाने की और बीवी के साथ देर तक टिकने की आयुर्वेदिक उपचार किट आर्डर करने के लिए क्लिक करें

छोटे स्तनों को बढ़ा और टाइट करने की आयुर्वेदिक उपचार किट आर्डर करने के लिए क्लिक करें  http://bit.ly/2DmhHUx

लाइफ को बनाए बेहतर (Benefits Of Dr Nuskhe Horse Power Kit In Hindi)
– डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट मेल हार्मोन लेवल और रिप्रोडक्टिव हेल्थ को इंप्रूव करता है.
– ये पुरुषों की फर्टिलिटी बढ़ाने में मदद करता है. इसके सेवन से स्पर्म काउंट बढ़ता है.
– टेस्टोस्टेरॉन हार्मोन को बढ़ाने में मदद करता है.
– यह सेक्स के दौरान होने वाली थकान को कम करता है और एनर्जी देता है.
– डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट जो सेक्स से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा दिलाती हैं.

इससे अच्छी नींद आती है. डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट कई सम्स्याओं से छुटकारा दिलाने का काम कर सकता है.

सेवन विधि: डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट सुबह १ चमच १ गिलास दूध और रात को १ चमच १ गिलास दूध के साथ सेवन करने से कमजोर से कमजोर मर्द भी बीवी के सामने फिर से बलवान हो जाता है.

पत्थर की तरह लिंग को फौलाद बनाने के लिए आजमाना न भूलें डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट

जिन लोगों को ये तीन सेक्स समस्यायें हों,

1 – लिंग का , छोटा ,पतला होना या टेढ़ा होना ।

2 – हस्तमैथुन की वजह से लिंग का आकार छोटा रह जाना ।

3 – सेक्स करते वक्त, लिंग में कड़ापन ना आना, या फिर कड़ापन आते ही तुरन्त ढीला हो जाना तथा ,, शीघ्रपतन की बीमारी होना ।

धातु रोग, मर्दाना कमजोरी, देर तक नहीं टिकना 1 मिंट में निकल जाने की समस्या, शुक्राणु के पतलेपन की आयुर्वेदिक उपचार डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/tSQUZRpC

💐 हाथ-पैर सुन्न हो जाना
सोंठ और लहसुन की एक-एक 10 ग्राम गाठ में पानी डालकर पीस लें तथा प्रभावित अंग पर इसका लेप करें। सुबह खाली पेट जरा-सी सोंठ और लहसुन की दो कली प्रतिदिन 10 दिनों तक चबाएं।

💐 मसूढ़े फूलना (मसूढ़ों की सूजन होना )-
मसूढ़े फूल जाएं तो तीन ग्राम सोंठ को दिन में एक बार पानी के साथ फांकें। इससे दांत का दर्द ठीक हो जाता है।

घर बैठे शुद्ध मुलेठी चूर्ण आर्डर करने के लिए क्लिक करें मूल्य 666
http://bit.ly/33lvbuh

हिचकी 💐सभी प्रकार की हिचकियों में अदरक की साफ की हुई छोटी डली चूसनी चाहिए।

💐अदरक के बारीक टुकड़े को चूसने से हिचकी जल्द बंद हो जाती है। घी या पानी में सेंधानमक पीसकर मिलाकर सूंघने से हिचकी बंद हो जाती है।

अगर आप अपनी पत्नी को संतुष्ट करना चाहते हैं तो
शीघ्रपतन, उत्तेजना की कमी, ढीलापन, वीर्य का कम निकलना आदि समस्याओं को दूर करके देर तक टिकने की घर बैठे ऑर्डर करें क्लिक करें डॉ नुस्खे हॉर्स ताकत किट https://waapp.me/wa/Vfg97ikJ

WhatsApp helpline – 7428858589

💐एक चम्मच अदरक का रस लेकर गाय के 250 मिलीलीटर ताजे दूध में मिलाकर पीने से हिचकी में फायदा होता है।

💐एक कप दूध को उबालकर उसमें आधा चम्मच सोंठ का चूर्ण डाल दें और ठंडा करके पिलाएं।

💐ताजे अदरक के छोटे-छोटे टुकड़े करके चूसने से पुरानी एवं नई तथा लगातार उठने वाली हिचकियां बंद हो जाती हैं। सम

💐50 ग्राम अदरक का रस इसमे इस मिश्रण को रोज रात को सोते समय लेने से शारीरिक कमजोरी दूर होती है ।

अस्थमा, दमा, खांसी और कफ की आयुर्वेदिक उपचार किट ऑर्डर करने के लिए लिंक पर Click करें https://waapp.me/wa/FeGFduuM

शुगर, मधुमेह की समस्या की आयुर्वेदिक उपचार Dr. Nuskhe Glucowin Kit ऑर्डर करने के लिए क्लिक करें https://waapp.me/wa/JioemnmR

किडनी या गॉल ब्लैडर में पथरी को आयुर्वेदिक उपचार किट से खत्म करने के लिए Dr. Nuskhe Stone Killer किट
ऑर्डर करने के लिए क्लिक करें https://waapp.me/wa/9HZ6Y8NE

बीज गाढ़ा करने की दवा Dr. Nuskhe Azoospermia Kit – वीर्य पतलापन, लिंग में उत्तेजना की कमी, शीघ्रपतन, निल शुक्राणु, बीवी के अंदर जाते ही निकल जाना और उसका असंतुष्ट रह जाना और संबंधों में गिरावट का समाधान आयुर्वेदिक किट  Dr. Nuskhe Azoospermia Kit आर्डर करने के लिए क्लिक करें http://bit.ly/2OPeBhi

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जानिए, सेब खाने के 9 फायदे

Fri Dec 13 , 2019
वक्ष स्थल महिला के शरीर का एक बहुत ही महत्वपूर्ण अंग होता है. जो महिला और युवतियों को सुंदर दिखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. अगर किसी महिला के वक्ष स्थलों का आकार छोटा है. तो उसकी खूबसूरती बस यहीं पे आकर घट जाती है. दुर्भाग्य से कई नौजवान लड़कियां […]
Loading...
Loading...