Loading...
Loading...
Loading...

शादी के सालों बाद भी चाहते हो पहली रात वाला रोमांच, तो ये नुस्खा

By on March 13, 2018

बेहतर सेक्स लाइफ पाने के लिए सबसे जरूरी होता है पति पत्नी के संबंधों में रोमांच का होना। लेकिन काफी लोग अपने पार्टनर को पूरी संतुष्टि नहीं दे पाते। अक्सर देखा जाता है शादी के कुछ साल बाद पति-पत्नी के संबंधों में रोमांस खत्म होने लगता है जिससे उनके रिश्ते में दरार पड़ने लगती है। आज हम आपको कुछ ऐसे आयुर्वेदिक नुस्खों के बारे में बता रहे हैं जो आपकी सेक्स लाइफ को रोमांचक और खुशनुमा बना देंगे।

Loading...

loading...

मसालों का ज्यादातर प्रयोग हम सिर्फ घर पर खाना बनाने के लिए करते हैं और मसालों को बहुत महत्त्व नहीं देते। लेकिन क्या आपको पता है मसाले आपकी सेक्स लाइफ को रोमांचक बना सकते हैं। जी हां, शायद आपको मालूम ना हो लेकिन मसालों की सुगंध बहुत उत्तेजक होती है। प्राचीन काल से ही मसालों का प्रयोग अच्छी सेक्स लाइफ का अनुभव पाने के लिए होता रहा है। आर्युवेद के साथ-साथ रोमन सभ्यता में भी मसालों के महत्व को माना है। शादीशुदा जिंदगी का मजा लेने के लिए इलायची, लौंग, दालचीनी और काली मिर्च जैसे मसालों का सेवन जरूर करना चाहिए। इलायची में एक अनोखा गुण होता है जो आपके शरीर को गर्म रखता है इसके अलावा ये सभी मसालें मूड बढ़ाने और यौन उत्तेजना उत्पन्न करने में बहुत मदद करते है।

डॉ नुस्खे कौंच पाक और डॉ नुस्खे मूसली पाक उन लोगों के लिये है जिनको बचपन की गलतियों, नशे या संभोग की अधिकता की वजह से शारीरिक या मानसिक जोश की कमी आ गई हो, तरह- तरह की दवाईयाँ खाकर निराश हो चुके हों। पारिवारिक व गृहस्थी की गाड़ी डावांडोल हो रही हो। कई बार मानसिक परिश्रम की वजह से इंसान इतना थक जाता है कि संभोग करने को मन बिल्कुल नहीं करता। अगर थोड़ा- बहुत मन करता भी है तो गुप्ताँग में पूरा तनाव नहीं आता। याददास्त कमजोर हो जाती है, स्टैमिना कम होकर साँस फूलने लग जाती है। दिल, जिगर व गुर्दे की कमजोरी हो जाती है। तो ऐसे मरीजों को एक बार 40 दिनों तक इस का सेवन जरूर करना चाहिये। इस योग को मैं सैंकड़ों मरीजों पर आजमा चुका हूँ। यह एक अचूक योग है। हाँ हर मरीज की प्रकृति अलग- अलग हो सकती है। तो उसके लिये कुछ सहायक दवाईयों या विशेष अनुपान की व्यवस्था करनी पड़ सकती है। यह योग बहुत ही सफल योग है। लिंग की उतेजना में वृदि, वीर्य का पतलापन व शीघ्रपतन के लिये इसका कोई सानी नहीॆ है।

loading...

जिन लोगों को इस को लेना है वो नीचे दिए नंबर पर Whatsapp करें या ऑनलाइन आर्डर करने के लिए लिंक पे क्लिक www.ayurvedastreet.com करे और पाएं फ्री होम डिलीवरी
Dr.Nuskhe
8447832868

 

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close