Loading...
Loading...
Loading...

सिजेरियन डिलीवरी के बाद सेक्स करने के लिए अपनाए ये 5 पोजीशन

By on June 5, 2017

कुछ लोग ऐसा मानते हैं कि सी-सेक्शन डिलीवरी के बाद सेक्स करने में उतना मज़ा नहीं आता है, जितना पहले आता था। अगर आप भी ऐसे सोचते हैं तो आप ग़लत हैं। हालांकि यह सच है कि डिलीवरी के तीन महीनों बाद तक सेक्स ना करने की वजह से इसे दोबारा करते समय दर्द का अनुभव हो सकता है। लेकिन इसके लिए निराश होने की कोई ज़रूरत नहीं है। हम यहां आपको कुछ ऐसे सेक्स पोजीशन बता रहे हैं जिनसे आप फिर से वैसा ही रोमांच हासिल कर सकते हैं। आइये जानते हैं उन पोजीशन के बारे में

Loading...

स्पूनिंग (Spooning): यह सेक्स करने की सबसे आरामदायक पोजीशन है। इसमें आपके पार्टनर आपके साइड में लेट जाते हैं और आपकी पीठ उनके सीने को टच करती रहती हैं और उनका हाथ आपकी कमर पर होता है। बैक पेनिट्रेशन से आपके कोर मसल्स पर ज्यादा दवाब नहीं पड़ता है और वे आसानी से जी स्पॉट हिट कर सकते हैं।

loading...

स्टैंडिंग डॉगी स्टाइल: आमतौर पर डॉगी स्टाइल में जो पोजीशन अपनाई जाती है उसे सी-सेक्शन डिलीवरी के बाद नहीं करना चाहिए। इसलिए उसमें थोड़ा सा बदलाव करके आप खड़े होकर इस पोजीशन को अपनाएं। इसके लिए दीवार की तरफ मुंह करके खड़ी हो जायें और अपने पार्टनर से कहें कि वे पीछे से पेनिट्रेशन करें। इस पोजीशन में आप बहुत आसानी से आर्गेज्म हासिल कर सकते हैं।

 

loading...

साइड वे सेक्स (Sideway sex) : एक-दूसरे की तरफ मुंह करके लेट जायें और एक दूसरे के पैरों को आपस में लपेट लें। एक दूसरे के और करीब आयें और आलिंगन करें। इसी पोजीशन में किस करते हुए फोरप्ले स्टार्ट करें और फिर आराम से सेक्स करें। इस पोजीशन में दोनों पार्टनर को सेक्स करने में काफी आसानी रहती है।

सिटिंग अप (Sitting up) : सी सेक्शन डिलीवरी के बाद वुमन ऑन टॉप पोजीशन में सेक्स करना काफी मुश्किल होता है। इसलिए उसकी बजाय आप सिटिंग पोजीशन अपनाएं। इसमें दोनों पार्टनर एक-दूसरे के सामने बैठ जाते हैं और अपने पैरों को एक दूसरे की कमर पर लपेट लेते हैं। इसके बाद सेक्स करना शुरू करें यकीन मानिए आप कुछ ही मिनटों में उत्तेजना के चरम पर पहुंच जायेंगें।

सेक्स ऑन एज ( on edge) : इस पोजीशन के लिए आप बेडरूम की बजाय कोई और जगह भी चुन सकते हैं जैसे कि किचन स्लैब या फिर किसी टेबल पर। आप जहां भी बैठें वहां की उंचाई और अपनी बैलेंसिंग का विशेष ध्यान रखें। खुद टेबल के कोने पर बैठ जायें और अपने पार्टनर को सामने से आने दें और उनकी कमर पर अपने पैरों को लपेट लें। डीप पेनिट्रेशन के लिए यह पोजीशन सबसे उपयुक्त है।

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close