अचूक उपाय धन में वृद्धि के लिए अपनाएं हनुमान जी को प्रसन्न करने के टोटके

आपने बहुत से लोगों को देखा होगा जोकी अपने शरीर के कई अंग जैसे हाथ, पैर, गले या फिर बाजु में काला धागा बांधते हैं। बुजुर्गों द्वारा कहा जाता है की काले धागे को पहनने से बुरी नज़र से बचाव होता है और इससे किसी प्रकार के दोष भी नहीं लगते। वैसे ज्योतिष शास्त्र के अऩुसार यह धागा आपको मालामाल भी बना सकता है। जी हां, पंडित रमाकांत मिश्रा बताते हैं की कैसे आप काले धागे को अपने शरीर पर बांधकर मालामाल हो सकते हैं साथ ही इससे आप अपने रोगों को भी जड़ से खत्म कर सकते हैं। धार्मिक कारणों के अलावा काला धागा बांधने के पीछे वैज्ञानिक कारण भी हैं। हमारा शरीर पंच तत्वों से मिलकर बना है। ये पंच तत्व हैं- पृथ्वी, वायु, अग्नि, जल और आकाश। इनसे मिलने वाली ऊर्जा हमारे शरीर का संचालन करती हैं। इनसे मिलने वाली ऊर्जा से ही हम सभी सुविधाओं को प्राप्त करते हैं। आइए जानते हैं किन उपायों को कर सकते हैं आप…

नजर से बचाने के साथ-साथ काले धागे का उपाय आपको मालामाल भी बना सकता है। आप बाजार से रेशमी या सूती काला धागा लें और किसी भी मंगलवार या शनिवार की शाम को यह काला धागा हनुमानजी के मंदिर ले जाएं। इस काले धागे में नौ छोटी-छोटी गांठ लगा लें और हनुमानजी के पैरों का सिंदूर लगा लें। अब इस धागे को घर के मुख्य दरवाजे पर बांध दें या तिजोरी पर बांध दें। सिर्फ एक छोटे से उपाय से आप जल्दी ही मालामाल बन सकते हैं। ऐसा करने से आपके घर में धन-धान्य की अपार वृद्धि होगी। शनिवार को जब किसी को बुरी नजर से बचाने के लिए काला धागा धारण करे तो वहां ॐ शनये नम: का जाप करते हुए नौ गांठ बांध दें।

आजकल के लाइफस्टाइल में और नियमित खान-पान, खानपान में पौष्टिक तत्वों की कमी और कुछ गलत आदतों के कारण मर्दाना कमजोरी होना आम बात होते जा रही है. इसके लिए ज्यादातर लोग कई तरह के दवाओं का सेवन करते हैं. हालांकि इन दवाओं से उन्हें तत्काल तो लाभ मिल जाता है. लेकिन कई तरह के शरीर में साइड- इफेक्ट्स होते हैं. जिससे आगे चलकर उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मर्दाना ताकत की कमी होने का मुख्य कारण है आपके अंदर स्टैमिना की कमी होना यानी आपके शरीर का ताकत कम होना. जिसका असर आपके मर्दाना ताकत पर पड़ता है.

इसलिए शारीरिक ताकत प्राप्त करने के लिए आपको अपने खान-पान पर ध्यान देना चाहिए. साथ ही यदि मर्दाना ताकत की कमजोरी से जूझ रहे हैं तो आपको आयुर्वेदिक एवं घरेलू उपायों का सहारा लेना चाहिए. इससे किसी तरह के साइड- इफेक्ट होने का संभावना नहीं होता है. आज हम कुछ घरेलू उपाय बताने जा रहे हैं. जिसकी मदद से आप अपनी खोई हुई मर्दाना ताकत फिर से वापस पा सकते हैं.

चलिए जानते हैं मर्दाना ताकत बढ़ाने के अचूक घरेलू उपाय-

1 .आंवला-

मर्दाना ताकत की कमजोरी दूर करने के लिए आंवला काफी मददगार औषधि है. इसके लिए दो चम्मच आंवले के रस में एक छोटा चम्मच सूखे आंवले का पाउडर और एक चम्मच शुद्ध शहद को अच्छी तरह से मिलाकर दिन में दो बार दूध के साथ सेवन करने से मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होती है. इसके नियमित सेवन करने से सेक्स शक्ति धीरे-धीरे अधिक होते जाएगी. इस प्रकार की परेशानियों में आंवला बहुत फायदेमंद होता है.

2 .अश्वगंधा-

पुरुषों एवं महिलाओं के कई तरह के गुप्त रोगों को दूर करने के लिए अश्वगंधा का प्रयोग आयुर्वेद में सदियों से किया जाता रहा है. यदि आप मर्दाना ताकत की कमी से परेशान है तो अश्वगंधा का चूर्ण 100 ग्राम तथा विदारीकंद का चूर्ण 100 ग्राम को अच्छी तरह मिलाकर सुरक्षित रख लें. अब आधा चम्मच की मात्रा में दूध के साथ सुबह-शाम सेवन करें. इस चूर्ण का नियमित सेवन करने से शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा मिलती है. और धीरे-धीरे मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होने लगती है.

3 .अजवाइन-

मसाले के रूप में इस्तेमाल होने वाला अजवाइन बहुत बड़ी औषधि होती है. यह मर्दाना ताकत को बढ़ाने में काफी मददगार होता है. इसके लिए 100 ग्राम अजवाइन को सफेद प्याज के रस में भिगोकर सूखा लें. जब सूख जाए तो फिर से इस में प्याज का रस डालकर भिगो दें और फिर सुखाएं. इस प्रकार तीन-चार बार करें. इसके बाद सुखाकर इसे पीसकर पाउडर बना लें और सुरक्षित रख लें. अब इस चूर्ण को आधा चम्मच की मात्रा में मिश्री के साथ सेवन करें और ऊपर से हल्का गुनगुना दूध पी लें. नियमित रूप से कुछ दिनों तक इसका सेवन करने से मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होगी एवं आप भरपूर आनंद प्राप्त कर पाएंगे.

*जिन लोगों को ये तीन सेक्स समस्यायें हों,*
*1 – लिंग का , छोटा ,पतला होना या टेढ़ा होना ।*
*2 – हस्तमैथुन की वजह से लिंग का आकार छोटा रह जाना ।*
*3 – सेक्स करते वक्त, लिंग में कड़ापन ना आना, या फिर कड़ापन आते ही तुरन्त ढीला हो जाना तथा ,,*
*शीघ्रपतन की बीमारी होना ।*

संभोग शक्ति बढ़ाने के लिंग में ढीलापन, जल्दी निकल जाने की समस्या का उपचार Dr. Nuskhe horse power Kit पाने के लिए क्लिक करें http://bit.ly/2NGNkx1

*यदि उपर्युक्त तीनो समस्यायें आपको हैं, तो तुरंत 7455896433 पर व्हॉट्सऐप पर सम्पर्क करें,* और प्राप्त करें *Dr. nuskhe horse power Kit*🐴
अब घर बैठे मंगवाए ####💪 Click to order –* Dr. Nuskhe horse power Kit

4 .छुहारा-

4-5 छुहारे 2-3 काजू और दो बादाम को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर इसे दूध में डालकर उबालें. जब दूध उबल कर आधा बच जाए तो स्वादानुसार मिश्री मिलाकर प्रतिदिन रात को सोने से पहले पीएं. इससे यौन इच्छा एवं मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होती है.

5 .कौंच बीज-

कौंच का बीज आयुर्वेद में कई गुप्त रोगों को दूर करने के लिए किया जाता है. यह मर्दाना ताकत बढ़ाने की सबसे अचूक औषधि है. इसके लिए 100 ग्राम कौंच का बीज को दो-तीन दिन पानी में फुलाकर छिलका उतार लें. अब इसे सुखाकर 100 ग्राम तालमखाना लेकर दोनों को कूट पीसकर चूर्ण बना लें. अब इसमें 200 ग्राम मिश्री मिला लें. अब इस चूर्ण को आधा चम्मच की मात्रा में गर्म दूध के साथ प्रतिदिन सेवन करें. इसके नियमित सेवन करने से वीर्य गाढ़ा हो जाता है और नामर्दी की समस्या दूर हो जाती है.

6 .सफेद प्याज-

सफेद प्याज का रस आधा चम्मच, आधा चम्मच शहद और आधा चम्मच मिश्री को अच्छी तरह से मिलाकर सुबह-शाम सेवन करने से शीघ्रपतन की समस्या दूर हो जाती है. इसके नियमित सेवन करने से मर्दाना शक्ति में बढ़ोतरी होती है.

बवासीर, पाइल्स की आयुर्वेदिक उपचार किट घर बैठे आर्डर करने के लिए लिंक या इमेज पर क्लिक करें https://chatwith.io/s/5ef4686a88fb7


Increase Immunity Gain power order now Dr nuskhe Immunity Booster Kit

आयुर्वेदिक नुस्खा
🌿🌿🌿🌿📝📝
डाइटिंग😇 के बिना 50 दिनों में
3 से 5 किलो वजन कम💃 करें
प्रेग्नेंसी के पोस्ट फैट और टमी को दूर करें👇✍
डॉ नुस्खे🌿 फैट लॉस किट के साथ
ऑर्डर🤳🏾 करने के लिए क्लिक👇 करें मूल्य 997rs
https://waapp.me/wa/kR7gTYsa

7 .तुलसी-

15 ग्राम तुलसी के बीज और 30 ग्राम सफेद मूसली को कूट पीसकर चूर्ण बना लें. अब 60 ग्राम मिश्री का पाउडर मिलाकर अच्छी तरह सुरक्षित रख लें. अब इस चूर्ण को 5 ग्राम की मात्रा में सुबह-शाम गाय के दूध के साथ सेवन करें. इसके नियमित सेवन करने से मर्दाना ताकत में बढ़ोतरी होती है एवं वीर्य गाढ़ा होता है.

8 .लहसुन-

मर्दाना ताकत बढ़ाने में लहसुन काफी मददगार होता है. इसके लिए 200 ग्राम लहसुन को छिलका उतारकर अधकुटाकर लें. अब इसमें 60 मिलीलीटर शहद को अच्छी तरह से मिला कर किसी बोतल में भरकर रख लें और इसे 31 दिन तक किसी अनाज के बीच रख दें .अब यह औषधि तैयार है. 10 ग्राम की मात्रा में इस औषधि का 40 दिनों तक सेवन करने से मर्दाना ताकत में वृद्धि होती है.

डॉ नुस्खे ऑरगँनिक ब्लँक किशमिश*
*SULPHUR FREE*
*किशमिश खाने के स्वास्थ्यवर्धक फायदे*

उच्च रक्तचाप करे कम

ब्लड प्रेशर हाई है, तो काली किशमिश खाएं। ब्लड प्रेशर रक्त वाहिनियों में बहते रक्त द्वारा वाहिनियों की दीवारों पर डाले गए दबाव को कहते हैं। धमनी एक नलिका होती है, जो रक्त को हृदय से शरीर के विभिन्न हिस्सों तक ले जाती है।

रोज सुबह काली किशमिश खाएं। रक्तचाप को बढ़ाने के लिए सोडियम अधिक जिम्मेदार होता है, इसलिए कार्डियोवैस्कुलर बीमारियों से दूर रहने के लिए रोजाना काली किशमिश खाएं।

इसमें पाए जाने वाले एंटी−ऑक्सीडेंट्स आपकी मेमोरी को बूस्टअप करने का काम करते हैं।

काले किशमिश कैंसर को रोकने में भी सहायक है। इन सूखे अंगूरों में फेनोलिक यौगिक पाया जाता है, जो कोलन कैंसर कोशिकाओं से लड़ने में मदद करती हैं।

मर्दाना ताकत बढ़ाने का अचूक उपाय है डॉ नुस्खे काली किशमिश, जानें सेवन करने के तरीके
कुछ शारीरिक कमजोरियां जैसे- स्वप्नदोष, शीघ्रपतन, कमजोरी आदि समस्याएं हैं जो मन पर नियंत्रण न होने की वजह से होती है.

काली किशमिश का इस्तेमाल करने के तरीके-
सबसे पहले किसी कांच के बर्तन में 300 ग्राम किशमिश के दाने लें. उसके बाद उसमें ऊपर से शहद इतना डालना है कि किशमिश अच्छी तरह से डूब जाए. अब इसे ढक्कन बंद करके 48 घंटे के लिए किसी अंधेरी कोठरी में रख दें. 48 घंटे बाद किशमिश के 4-6 दाने शहद के साथ निकाल लीजिए और सुबह खाली पेट सेवन करें. इसके पश्चात गाय का दूध एक ग्लास पिए. नियमित ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपकी मर्दाना शक्ति बढ़ जाएगी.

ध्यान रहे इसे खाने से पहले और खाने 30 मिनट तक और खाने के 30 मिनट बाद तक किसी भी चीज का सेवन ना करें. साथ ही इसके सेवन काल में ब्रह्मचर्य का पालन करें. धन्यवाद.

काली किशमिश पाचन तंत्र के लिए भी बेहद लाभदायक है।

घर बैठे डॉ नुस्खे काली किशमिश black raisin ऑर्डर करने के लिए click करें मूल्य 555rs (400gm) https://waapp.me/wa/wxVLjdjM

9 .बरगद का दूध-

मर्दाना ताकत बढ़ाने एवं शीघ्रपतन की समस्या से छुटकारा दिलाने में बरगद का दूध काफी फायदेमंद होता है. इसके लिए सूर्यास्त से पहले बरगद के पेड़ से उसके पत्ते तोड़कर उसमें से निकलने वाले दूध की 10- 15 बुंदे बतासे पर रखकर खाएं. इसके प्रयोग करने से वीर्य गाढ़ा होता है एवं शुक्राणुओं की संख्या में बढ़ोतरी होती है. साथ ही सेक्स शक्ति भी अधिक हो जाती है.

अस्थमा ( दमा), साँस की तकलीफ की आयुर्वेदिक उपचार दवाई घर बैठे प्राप्त करने के लिए Whatsapp 9654-860649 करें या लिंक पर क्लिक करें http://bit.ly/2LUEpbE

अब तो आप जान गए होंगे आम के लाजवाब फायदे तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।

फ्री आयुर्वेदिक घरेलु उपचार के फेसबुक ग्रुप में शामिल होने के लिए क्लिक करें
https://www.facebook.com/groups/3493573203992585/

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घर बैठे पाए खूबसूरत दिकने के राज बिना पार्लर गए

Tue Jun 30 , 2020
आपने बहुत से लोगों को देखा होगा जोकी अपने शरीर के कई अंग जैसे हाथ, पैर, गले या फिर बाजु में काला धागा बांधते हैं। बुजुर्गों द्वारा कहा जाता है की काले धागे को पहनने से बुरी नज़र से बचाव होता है और इससे किसी प्रकार के दोष भी नहीं […]
Loading...
Loading...