Loading...

अयोध्या  मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद देश में हिंदू और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भाईचारे का परिचय दिया है। इटावा में मस्जिद से अमन का संदेश दिया गया तो बरेली और रांची में हिंदू-मुस्लिमों ने एक-दूसरे से गले मिलकर फैसले का स्वागत किया। खरगोन और बीकानेर में नियमों का उल्लंघन करने पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

उत्तरप्रदेश
कोर्ट के फैसले के बाद बरेली में हिन्दू-मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक-दूसरे को गुलाब के फूल दिए। वहीं, इटावा में बड़ी मस्जिद से अमन का पैगाम दिया गया। मस्जिद की मीनार पर बड़े-बड़े सफेद झंडे लगाए गए और मस्जिद के मुतवल्ली ने कोर्ट का फैसला स्वीकार करने और शांति बनाए रखने की अपील की। फैसला आने से पहले अलीगढ़, मुजफ्फरनगर और कानपुर में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थीं। डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि जरूरत होने पर प्रदेश भर में इंटरनेट बंद किया जा सकता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुबह ही डॉयल-100 मुख्यालय पहुंच गए थे।

मध्यप्रदेश
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपना दौरा रद्द करके भोपाल लौट आए। अधिकारियों के साथ कानून-व्यवस्था की समीक्षा की। खरगोन में आतिशबाजी कर रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिले में धारा 144 लागू है, जिसमें आतिशबाजी करना मना है। इंदौर के लोधीपुरा में आतिशबाजी कर रहे लोगों को पुलिस ने खदेड़ दिया। यहां सिखों ने नगर कीर्तन का कार्यक्रम स्थगित कर दिया। सागर में फैसले के बाद आतिशबाजी कर रहे एक मंदिर के पुजारी को पुलिस ने हिरासत में लिया, थाने में लिखित माफीनामा देने पर उसे छोड़ दिया गया।

राजस्थान
दोपहर 12 बजे जयपुर में मोबाइल इंटरनेट 24 घंटे के लिए बंद कर दिया गया। प्रशासन हालात पर नजर बनाए हुए है। जरूरत होने पर पूरे राज्य की इंटरनेट सेवाएं बंद की जा सकती हैं। बीकानेर में फैसले से पहले फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया गया।

झारखंड
अयोध्या पर फैसला आने के बाद रांची में आम दिनों की तरह ही चहल-पहल बनी रही। रांची के मेन रोड पर हिंदू और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने संप्रदायिक सौहार्द की तस्वीर पेश की। दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे से गले मिले और आपसी सौहार्द बनाए रखने का संदेश दिया।

छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़ में सुरक्षा व्यवस्था अलर्ट मोड पर है। इस राज्य को भगवान राम का ननिहाल कहा जाता है। फैसला आने के बाद यहां हालात सामान्य हैं और किसी प्रकार की अप्रिय गतिविधि सामने नहीं आई है।

बिहार
बिहार में स्थिति पूरी तरह सामान्य है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

पंजाब
पंजाब के डेरा बाबा नानक में करतारपुर कॉरिडोर का उद्घाटन हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम वीआईपी यहां मौजूद है। दो दिन बाद यहां गुरु नानक जी का 550वां प्रकाश पर्व मनाया जाएगा, इस कारण सभी आयोजन की तैयारी में जुटे हैं। अयोध्या फैसले का यहां कोई असर नहीं पड़ा है।

धूम्रपान, शराब या ड्रग्‍स का सेवन: इन तीनों ही गंदी लतों से हजारों, लाखों लोगों की जिंदगी चली गई है और सैकड़ों लोगों का घर बर्बाद हो गया। यही नहीं इसकी लत से स्पर्म काउंट भी कम हो जाते हैं।

*जिन लोगों को ये तीन सेक्स समस्यायें हों,*
*1 – लिंग का , छोटा ,पतला होना या टेढ़ा होना ।*
*2 – हस्तमैथुन की वजह से लिंग का आकार छोटा रह जाना ।*
*3 – सेक्स करते वक्त, लिंग में कड़ापन ना आना, या फिर कड़ापन आते ही तुरन्त ढीला हो जाना तथा ,,*
*शीघ्रपतन की बीमारी होना ।*

संभोग शक्ति बढ़ने के लिए शिलाजीत युक्त डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए क्लिक करें https://waapp.me/wa/mQzaK99d

तनाव: तनाव, व्यक्ति को खोखला बना देता है। इन दिनों हर किसी को तनाव सबसे ज्यादा होता है। ऐसे में उनका जीवन बेकार होता जा रहा है और सेक्स लाइफ पर भी बुरा असर पड़ रहा है

काम करने के घंटों में इजाफा: ज्यादा जल्दी सफलता या पैसा पाने के चक्कर में आदमी, इन दिनों बदहाल हुआ जा रहा है। 8 घंटे के अलावा भी वह और 2 घंटे काम करता है ताकि अपना टारगेट पूरा करके ज्यादा राशि पाएं। लेकिन इसके कारण उसका परिवार बनने में काफी दिक्क़ते आती हैं।

गैजेट: गैजेट ने लाइफ जितनी आसन बना दी है उतनी ही बिगाड़ भी दी है। लोग, सारा समय उसी में लगे रहते हैं, उन्हें अपने पार्टनर की फिक्र नहीं होती है। वे गलत ढंग से एक-दूसरे के साथ सोते हैं और पेश आते हैं। कई बार तो मोबाइल पर चैट या बात करते हुए सो जाते हैं जिससे शरीर में दर्द भी होने लगता है।

बेकार जीवनशैली: जिन पुरूषों की जीवनशैली बेकार होती है वे कभी भी स्वस्थ जीवन की आशा न ही रखें तो बेहतर होगा। अन्यथा उन्हें भरसक प्रयास करने की आवश्यकता है।

X-रेटेड स्टफ को बहुत ज्यादा देखना: अगर कोई पुरूष बहुत ज्यादा पोर्न फिल्म देखता है या उसे हर पल सिर्फ सेक्स या रोमांस ही अच्छा लगता है तो उसकी रियल लाइफ पर भयानक असर पड़ सकता है। उसे सच में अपने पार्टनर के साथ कभी अच्छा नहीं लगेगा।

ये 2 फूड खराब कर देते हैं स्पर्म क्वालिटी, पुरुष नहीं बन पाते पिता

शराब (Alcohol)

पुरुष इस बात पर जरूर ध्यान दें। अगर आप जरूरत से ज्यादा शराब पीते हैं या फिर औसत मात्रा में शराब पीते हैं तो इससे आपका वैवाहिक जीवन खराब हो सकता है और आपका पिता बनने का सपना भी टूट सकता है। दरअसल शराब पीने से आपका टेस्टोस्टेरोन लेवल प्रभावित होता है और आपका स्पर्म काउंट (शुक्राणुओं की संख्या) कम होने लगता है, जिसके कारण पिता बनने में अक्सर अड़चन आती है।

प्रोसेस्ड मीट (Processed meat)

बेकन (bacon), हैम (ham), सालामी ( salami) और तो और हॉट डॉग न केवल आपके ह्रदय स्वास्थ्य के लिए खतरा पैदा करते हैं बल्कि ये स्पर्म काउंट को कम करने का कारण बनते हैं और स्पर्म की गतिशीलता को भी कम कर देते हैं। इसलिए अगर आप पिता बनने की योजना बना रहे हैं तो इन चीजों का सेवन न करें।

*जिन लोगों को ये तीन सेक्स समस्यायें हों,*
*1 – लिंग का , छोटा ,पतला होना या टेढ़ा होना ।*
*2 – हस्तमैथुन की वजह से लिंग का आकार छोटा रह जाना ।*
*3 – सेक्स करते वक्त, लिंग में कड़ापन ना आना, या फिर कड़ापन आते ही तुरन्त ढीला हो जाना तथा ,,*
*शीघ्रपतन की बीमारी होना ।*

संभोग शक्ति बढ़ने के लिए शिलाजीत युक्त डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए क्लिक करें https://waapp.me/wa/mQzaK99d

*यदि उपर्युक्त तीनो समस्यायें आपको हैं, तो तुरंत 7455896433 पर व्हॉट्सऐप पर सम्पर्क करें,* और प्राप्त करें *डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट* Dr. Nuskhe Horse Power Kit 🐴
अब घर बैठे मंगवाए ####💪 ***डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट *** #### Dr. Nuskhe Horse Power Kit
ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/mQzaK99d
👉 बेड पर सफलता के लिए शादी शुदा इस डॉ नुस्खे हॉर्स 🐴 पावर किट को ज़रूर 📱उपयोग करें
👉 या Whatsapp 74558-96433 करें
Dr. Nuskhe Horse Power Kit 🐴
*बगैर किसी साइड-इफ़ेक्ट के,*फ़ायदा पाकर आपकी ज़िन्दगी ख़ुशहाल बनायें ।*

दिल्ली आयुर्वेदिक के Whatsapp ग्रुप🌱 से जुड़ने के लिए क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/5PSNM7yJyV97btzKGvSf3u

छोटे स्तनों को विकसित करने की आयुर्वेदिक उपचार किट ब्रेस्ट मसाज ऑइल के साथ ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें  https://waapp.me/wa/tkBVwWcK

शुद्ध शिलाजीत घर बैठे ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें मूल्य 698rs https://waapp.me/wa/B7uvmrxP

ज्यादा धूम्रपान करने वाले और फेफड़े की समस्या से ग्रस्त शख्स की सांस भी सहवास के दौरान फूल सकती है।

अस्थमा ( दमा), साँस की तकलीफ की आयुर्वेदिक उपचार दवाई घर बैठे प्राप्त करने के लिए Whatsapp 9654-860649 करें या लिंक पर क्लिक करें http://bit.ly/2LUEpbE

जोड़ों के दर्द की आयुर्वेदिक उपचार किट ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/1fTU9Ciu

स्वस्थ रहने के लिए आयुर्वेद के प्रसिद्ध ग्रंथ ‘चरक संहिता’ और ‘अष्टांग संग्रह’ में कई रोगों के इलाज में विभिन्न प्रकार के आहार, जड़ी-बूटियों व औषध द्रव्यों में जो सबसे श्रेष्ठ है उनके बारे में जानकारी दी गई है। आइए जानते हैं इनके बारे में- – वाग्भट्ट के ग्रंथ ‘अष्टांग संग्रह’ के अनुसार मधुमेह में हल्दी अधिक श्रेष्ठ मानी गई है।

ऐसे ही भैंस का दूध नींद लाने में श्रेष्ठ है। 

वात की समस्या को दूर करने के लिए तेल, पित्त को शांत करने के लिए घी व कफ दूर करने के लिए शहद उत्तम आहार माना गया है।

दिल्ली आयुर्वेदिक के Whatsapp ग्रुप🌱 से जुड़ने के लिए क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/5PSNM7yJyV97btzKGvSf3u

Dr. Nuskhe Weh-On
बेहतर ज़िंदगी जीने का मिलेगा मौका
आत्मविश्वास में होगी बढ़ोतरी
समाज़ में मिलेगी पहचान
लोग आपकी पर्सनैलिटी की देंगे मिसाल
💪 वजन बढ़ाये और अच्छी बॉडी बनाये
👉 आयुर्वेदिक और गारंटेड प्रोडक्ट
🚚 ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें http://bit.ly/2MxJyFl

वजन बढ़ाने की आयुर्वेदिक और हर्बल दवा घर बैठे पाने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/eweq6rsW

दिल्ली आयुर्वेदिक के Whatsapp ग्रुप🌱 से जुड़ने के लिए क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/Klg3dGQ5Y8N2M486wZQffv

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Loading...