हॉर्स पावर किट जो दे आप को सम्भोग शक्ति में ताक़त

सहवास के प्राचीन नियम, पालन करने से मिलते हैं कई फायदे

प्राचीन नियमों के अनुसार सहवास से वंशवृद्धि, मैत्रीलाभ, साहचर्य सुख, मानसिक रूप से परिपक्वता, दीर्घायु, शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य सुख की प्राप्ति हासिल की जा सकती है। यदि व्यक्ति नियमों में बंधकर सहवास करता है, तो वह संस्कारी होकर आपदाओं से बचा रहता है। पशुवत सहवास से वह अपना जीवन नष्ट कर लेता है। पुरातन काल में दंपति आज की तरह हर रात्रि को नहीं मिलते थे। उनका सहवास सिर्फ संतान प्राप्ति के उद्देश्य के लिए होता था। शुभ दिन और शुभ मुहुर्त के संभोग से वे योग्य संतान प्राप्त कर लेते थे। वर्तमान काल में युवा पीढ़ी उद्दंड और अनुशासनहीन है। कंडोम के दौर में किसी भी समय संभोग करके गर्भ धारण करके संतान पैदा कर लेती है।

 

पति और पत्नी के बीच सहवास भी रिश्तों को मजबूत बनाए रखने का एक आधार होता है, बशर्ते कि उसमें प्रेम हो, काम-वासना नहीं। हालांकि वर्तमान में ऐसा नहीं होता। इसका कारण है सहवास के प्राचीन नियमों की समझ का नहीं होना। आधुनिक युग में संस्कार तो समाप्त हो ही गए हैं, साथ ही व्यक्ति स्वार्थी अधिक हो चला है। आओ जानते हैं कि सहवास के वे कौन से नियम हैं जिन्हें जानकर लाभ उठाया जा सकता है और सुख को अधिक बढ़ाया जा सकता है।

 

 

1. पहला नियम : हमारे शरीर में 5 प्रकार की वायु रहती है। इनका नाम है- 1. व्यान, 2. समान, 3. अपान, 4. उदान और 5. प्राण। उक्त 5 में से एक अपान वायु का कार्य मल, मूत्र, शुक्र, गर्भ और आर्तव को बाहर निकालना है। इसमें जो शुक्र है वही वीर्य है अर्थात यह वायु संभोग से संबंध रखती है। जब इस वायु की गति में फर्क आता है या यह किसी भी प्रकार से दूषित हो जाती है तो मूत्राशय और गुदा संबंधी रोग उत्पन्न होते हैं। इससे संभोग की शक्ति पर भी असर पड़ता है। अपान वायु माहवारी, प्रजनन और यहां तक कि संभोग को भी नियंत्रित करने का कारक है। अत: इस वायु को शुद्ध और गतिशील बनाए रखने के लिए आपको अपने उदर को सही रखना होगा और सही समय पर शौचादि से निवृत्त होना होगा।

 

2. दूसरा नियम : कामसूत्र के रचयिता आचार्य वात्स्यायन के अनुसार स्त्रियों को कामशास्त्र का ज्ञान होना बेहद जरूरी है, क्योंकि इस ज्ञान का प्रयोग पुरुषों से अधिक स्त्रियों के लिए जरूरी है। हालांकि दोनों को ही इसका भरपूर ज्ञान हो, तभी अच्छे सुख की प्राप्ति होती है। वात्स्यायन के अनुसार स्त्री को विवाह से पहले पिता के घर में और विवाह के पश्चात पति की अनुमति से काम की शिक्षा लेनी चाहिए। वात्स्यायन का मत है कि स्त्रियों को बिस्तर पर गणिका की तरह व्यवहार करना चाहिए। इससे दांपत्य जीवन में स्थिरता बनी रहती है और पति अन्य स्त्रियों की ओर आकर्षित नहीं हो पाता तथा पत्नी के साथ उसके मधुर संबंध बने रहते हैं। इसलिए स्त्रियों को यौनक्रिया का ज्ञान होना आवश्यक है ताकि वह काम कला में निपुण हो सके और पति को अपने प्रेमपाश में बांधकर रख सके।

 

3. तीसरा नियम : शास्त्रों के अनुसार कुछ ऐसे दिन भी हैं जिस दिन पति-पत्नी को किसी भी रूप में शारीरिक संबंध स्थापित नहीं करने चाहिए, जैसे अमावस्या, पूर्णिमा, चतुर्थी, अष्टमी, रविवार, संक्रांति, संधिकाल, श्राद्ध पक्ष, नवरात्रि, श्रावण मास और ऋतुकाल आदि में स्त्री और पुरुष को एक-दूसरे से दूर ही रहना चाहिए। इस नियम का पालन करने से घर में सुख, शांति, समृद्धि और आपसी प्रेम-सहयोग बना रहना है अन्यथा गृहकलह और धन की हानि के साथ ही व्यक्ति आकस्मिक घटनाओं को आमंत्रित कर लेता है।

Dr Nuskhe Horse Power Kit WhatsApp 7428858589

4. चौथा नियम : रात्रि का पहला प्रहर रतिक्रिया के लिए उचित समय है। इस प्रहर में की गई रतिक्रिया के फलस्वरूप ऐसी संतान प्राप्त होती है, जो अपनी प्रवृत्ति एवं संभावनाओं में धार्मिक, सात्विक, अनुशासित, संस्कारवान, माता-पिता से प्रेम रखने वाली, धर्म का कार्य करने वाली, यशस्वी एवं आज्ञाकारी होती है। शिव का आशीर्वाद प्राप्त ऐसी संतान की लंबी आयु एवं भाग्य प्रबल होता है।

प्रथम प्रहर के बाद राक्षसगण पृथ्वीलोक के भ्रमण पर निकलते हैं। उसी दौरान जो रतिक्रिया की गई हो, उससे उत्पन्न होने वाली संतान में राक्षसों के ही समान गुण आने की प्रबल आशंका होती है। पहले प्रहर के बाद रतिक्रिया इसलिए भी अशुभकारी है, क्योंकि ऐसा करने से शरीर को कई रोग घेर लेते हैं। व्यक्ति अनिद्रा, मानसिक क्लेश, थकान का शिकार हो सकता है एवं माना जाता है कि भाग्य भी उससे रूठ जाता है।

 

5. पांचवां नियम : यदि कोई संतान के रूप में पुत्रियों के बाद पुत्र चाहता है तो उसे महर्षि वात्स्यायन द्वारा प्रकट किए गए प्राचीन नियमों को समझना चाहिए। इस नियम के अनुसार स्त्री को हमेशा अपने पति के बाईं ओर सोना चाहिए। कुछ देर बाईं करवट लेटने से दायां स्वर और दाहिनी करवट लेटने से बायां स्वर चालू हो जाता है। ऐसे में दाईं ओर लेटने से पुरुष का दायां स्वर चलने लगेगा और बाईं ओर लेटी हुई स्त्री का बायां स्वर चलने लगता है। जब ऐसा होने लगे तब संभोग करना चाहिए। इस स्थिति में गर्भाधान हो जाता है।
6. छठा नियम : आयुर्वेद के अनुसार स्त्री के मासिक धर्म के दौरान अथवा किसी रोग, संक्रमण होने पर सेक्स नहीं करना चाहिए। यदि आप खुद को संक्रमण या जीवाणुओं से बचाना चाहते हैं, तो सहवास के पहले और बाद में कुछ स्वच्छता नियमों का पालन करना चाहिए। जननांगों पर किसी भी तरह का घाव या दाने हो तो सहवास न करें। सहवास से पहले शौचादि से निवृत्त हो लें। सहवास के बाद जननांगों को अच्छे से साफ करें या स्नान करें। प्राचीनकाल में सहवास से पहले और बाद में स्नान किए जाने का नियम था।

7. सातवां नियम : मित्रवत व्यवहार न होने पर, काम की इच्छा न होने पर, रोग या शोक होने पर भी संभोग नहीं करना चाहिए। इसका मतलब यह कि यदि आपकी पत्नी या पति की इच्छा नहीं है, किसी दिन व्यवहार मित्रवत नहीं है, मन उदास या खिन्न है तो ऐसी स्थिति में यह कार्य नहीं करना चाहिए। यदि मन में या घर में किसी भी प्रकार का शोक हो तब भी संभोग नहीं करना चाहिए। मन:स्थिति अच्छी हो तभी करना चाहिए।

 

8. आठवां नियम : पवित्र माने जाने वाले वृक्षों के नीचे, सार्वजनिक स्थानों, चौराहों, उद्यान, श्मशान घाट, वध स्थल, चिकित्सालय, औषधालय, मंदिर, ब्राह्मण, गुरु और अध्यापक के निवास स्थान में सेक्स करने की मनाही है। यदि कोई व्यक्ति ऐसा करता है तो उसको इसका परिणाम भी भुगतना ही होता है।

 

9. नौवां नियम : बदसूरत, दुश्चरित्र, अशिष्ट व्यवहार करने वाली तथा अकुलीन, परस्त्री या परपुरुष के साथ सहवास नहीं करना चाहिए अर्थात व्यक्ति को अपनी पत्नी या स्त्री को अपने पति के साथ ही सहवास करना चाहिए। नियमविरुद्ध जो ऐसा कार्य करना है, वह बाद में जीवन के किसी भी मोड़ पर पछताता है। उसके अनैतिक कृत्य को देखने वाला ऊपर बैठा है।

10. दसवां नियम : गर्भकाल के दौरान दंपति को सहवास नहीं करना चाहिए। गर्भकाल में संभोगरत होते हैं, तो भावी संतान के अपंग और रोगी पैदा होने का खतरा बना रहता है। हालांकि कुछ शास्त्रों के अनुसार 2 या 3 माह तक सहवास किए जाने का उल्लेख मिलता है लेकिन गर्भ ठहरने के बाद सहवास नहीं किया जाए तो ही उचित है।

 

11. ग्यारहवां नियम : शास्त्रसम्मत है कि सुंदर, दीर्घायु और स्वस्थ संतान के लिए गडांत, ग्रहण, सूर्योदय एवं सूर्यास्तकाल, निधन नक्षत्र, रिक्ता तिथि, दिवाकाल, भद्रा, पर्वकाल, अमावस्या, श्राद्ध के दिन, गंड तिथि, गंड नक्षत्र तथा 8वें चन्द्रमा का त्याग करके शुभ मुहुर्त में संभोग करना चाहिए। गर्भाधान के समय गोचर में पति/पत्नी के केंद्र एवं त्रिकोण में शुभ ग्रह हों, तीसरे, छठे ग्यारहवें घरों में पाप ग्रह हों, लग्न पर मंगल, गुरु इत्यादि शुभकारक ग्रहों की दॄष्टि हो और मासिक धर्म से सम रात्रि हो, उस समय सात्विक विचारपूर्वक योग्य पुत्र की कामना से यदि रतिक्रिया की जाए तो निश्चित ही योग्य पुत्र की प्राप्ति होती है। इस समय में पुरुष का दायां एवं स्त्री का बायां स्वर ही चलना चाहिए, यह अत्यंत अचूक उपाय है। कारण यह है कि पुरुष का जब दाहिना स्वर चलता है तब उसका दाहिना अंडकोश अधिक मात्रा में शुक्राणुओं का विसर्जन करता है जिससे कि अधिक मात्रा में पुल्लिंग शुक्राणु निकलते हैं अत: पुत्र ही उत्पन्न होता है।

 

12. बारहवां नियम : मासिक धर्म शुरू होने के प्रथम 4 दिवसों में संभोग से पुरुष रुग्णता को प्राप्त होता है। पांचवीं रात्रि में संभोग से कन्या, छठी रात्रि में पुत्र, सातवीं रात्रि में बंध्या पुत्री, आठवीं रात्रि के संभोग से ऐश्वर्यशाली पुत्र, नौवीं रात्रि में ऐश्वर्यशालिनी पुत्री, दसवीं रात्रि के संभोग से अतिश्रेष्ठ पुत्र, ग्यारहवीं रात्रि के संभोग से सुंदर पर संदिग्ध आचरण वाली कन्या, बारहवीं रात्रि से श्रेष्ठ और गुणवान पुत्र, तेरहवीं रात्रि में चिंतावर्धक कन्या एवं चौदहवीं रात्रि के संभोग से सद्गुणी और बलवान पुत्र की प्राप्ति होती है। पंद्रहवीं रात्रि के संभोग से लक्ष्मीस्वरूपा पुत्री और सोलहवीं रात्रि के संभोग से गर्भाधान होने पर सर्वज्ञ पुत्र संतान की प्राप्ति होती है। इसके बाद की अक्सर गर्भ नहीं ठहरता।

 

मर्दानगी को वापस लाये आयुर्वेदक नुस्खे के द्वारा

आज कल के नोजवान हस्थमैथुन ( HP) जैसी गलत आदत में पड़कर अपनी जिंदगी खराब कर लेते है

 

हस्थमैथुन जैसी खतरनाक आदत का शिकार आज कल के नोजवान जिसकी वजह से सेक्स का समय बहुत कम होजाता है ;नामर्दगी ,शीध्रपतन ,नपुंसकता,धात,वीर्य की कमी,जोश की कमी,सेक्स शक्ति की कमी,लिंग का छोटापन ,ढीलापन,टेढ़ापन, सुखड़न,नसों में कमजोरी लिंग में तनाव की कमी ,शारीरिक कमजोरी, अक्सर धातु का आना पेशाब के रास्ते धातू का बेहना .लिंग की नसों से चिपचिपा पानी निकलना जैसी समस्या का सामना करना पड़ता है.

अगर आप मे से किसी को किसी भी तरह के कोई भी सेक्स समस्या है तो आज ही दवा लेकर अपनी समस्या को जड़ से खत्म करे ताकि कल को शादी के बाद किसी औरत के सामने झुकना ना पड़े.

इस तरह की सारी समस्याओं का एक मात्र समाधान

आप भी अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड को यह कमाल का
एहसास दे सकते है, जिसकी तलाश उसे हमेशा से है।

आप सभी को मेरा वह लेख याद होगा जिसमे अपने पति के कमज़ोर और पूरी तरह से असमर्थ होने का ज़िक्र किया था। मैं सारे उपाय आज़मा के थक चुकी थी। वह सारे तरीके नाकाम हो चुके थे। ☹️ जैसे हाथ से हिलाना, मुँह से चूसना, पर वो तो 1 से 3 मिनट में ही बह जाता था।

आप सोच नहीं सकते हमने क्या क्या उपाय नहीं किये। हमने सब कुछ ट्राई किया जैसे की गोली, लिंग को टाइट रखने वाला तेल, क्रीम, और यहाँ तक की हमने योग, डाइट और कला जादू जैसे भी उपाय किये, पर सब कुछ बेकार और उनका लिंग वैसा का वैसा। हमारा सम्भोग 2-3 मिनट से ज्यादा नहीं चलता था। ☹️😢

 

 

पहले मुझे लगा शायद यह ठीक है, पर फिर मेरे दिमाग में यह खयाल आया की वह लड़के जो की एडल्ट फिल्मो में काम करते है, उनके पास इतना जोश कहा से आता है?

6 महीने हो चुके थे, और मैं पूरी तरह से हिम्मत हार चुका था । मैंने अब थक-हार के उसके कमज़ोर genes और शारीरिक हालत से समझौता कर लिया था, क्युकी इसमें अब मैं और कुछ नहीं कर सकती थी। मैं उसे खोना नहीं चाहती थी।

मैं निराश थी पर मैंने उसे कुछ नहीं कहा क्युकी मैं उससे प्यार करती हूँ और उसे दुःख नहीं पहुँचाना चाहती थी। पर कहते है ना की “जो होता है अच्छे के लिए होता है।” 🙂 और ऐसा ही हुआ जिसने हमारी ज़िन्दगी बदल के रख दी। आप सोच रहे होंगे की ऐसा क्या हुआ?

वास्तव में ठीक इस तरह हुआ…
फिर एक दिन मैंने ***** एडल्ट स्टार का साक्षात्कार पढ़ा, जिसमे उन्होंने कहा की कोई भी मर्द अपने लिंग को ताकतवर बना सकता है और बिना थके 2 घंटे तक सेक्स कर सकता है। मुझे तो ऐसा लगा की जैसे की मेरे जीवन मैं चमत्कार होने वाला है। उनके मुताबिक अगर शरीर में टेस्टोस्टेरोन हार्मोन की मात्रा अधिक हो जाये तो इससे आपको और भी ज्यादा ताकत और शक्ति मिलती है, जो आपके लिंग अधिक समय तक सख्त और उत्तेजित रखती है।

घर बैठे अपनी सम्भोग शक्ति बढ़ाए ओर अपनी पत्नी को दे शक्ति शाली सम्भोग पावर दिए गए लिंक पर क्लिक करें

अब घर बैठे मंगवाए #### ***हॉर्स पावर किट *** ### google करें Dr. Nuskhe horsepowerkit

क्या आपको पता है आप भी सम्भोग शक्ति बढ़ा सकते हैं बिना किसी साइड इफेक्ट्स के ? जानना चाहते है इसका राज़ क्या है?

 

टेस्टोस्टेरोन हार्मोन न सिर्फ आपके मांसपेशियों में वृद्धि करता है बल्कि यह आपको यौन सम्बन्ध बनाने की इच्छा को भी बढ़ाता है। यह आपके शरीर मैं रक्त प्रवाह बढ़ा कर आपको अधिक समय तक सेक्स करने और अपने पार्टनर को संतुष्ट करने में सक्षम बना देता है।

सभी मर्दो को असली आयुर्वेदिक (******हॉर्स पावर किट *** *** )

आयुर्वेद से बना है) इस्तेमाल करने की सलाह दी है। उसने कहा की वह खुद इसका रोज़ाना इस्तेमाल करता है अपनी सम्भोग शक्ति और लिंग को ताकतवर बनाने मैं।

➡️ अभी आर्डर करें! ⬅️
उसके बाद तुरंत ((***हॉर्स पावर किट ***) को वेबसाइट horsepowerkit dot com

इंटरनेट पर ढूंढा और आर्डर करने का फैसला किया। इनकी वेबसाइट पर प्रोडक्ट के बारे में सभी जानकारी उपलब्ध है। जैसा की काफी मनुष्य ने बताया की ***हॉर्स पावर किट *** एक 🌿 100% आयुर्वेदिक हेल्थ प्रोडक्ट है जो की बिलकुल सुरक्षित है और इसका कोई भी साइड इफ़ेक्ट या दुष्प्रभाव नहीं होता है। इसका कारण यह है की इस प्रोडक्ट को बनाने मैं सिर्फ प्राकर्तिक पदार्थो एवं आयुर्वेदिक औषधियों का प्रयोग किया गया है।
💪 ***हॉर्स पावर किट *** कुदरती तरीके से मर्दो के लिंग को ताकतवर बनता है, और सेक्स के प्रति जोश को बढ़ाता है। इसके नियमित सेवन से आपका यौवन लौट आएगा और सेक्स के लिए उत्तेजना और इच्छा बढ़ जाएगी। अगर आप लम्बे समय तक सेक्स करना चाहते है और अपने लिंग को और भी अधिक ताकतवर बनाना चाहते है तो***💪 ***हॉर्स पावर किट *** एक बेहतरीन प्रोडक्ट है।

 

ऑनलाइन आर्डर करने का तरीका:
सबसे पहले horsepowerkit dot com की वेबसाइट पर जाइये। आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें।
इनकी वेबसाइट पर आप प्रोडक्ट के बारे में हर जानकारी पढ़ सकते है।
वेबसाइट पर आप “Order Now” बटन देख सकते है। उसे दबाइए और फिर आपको एक फॉर्म दिखाई देगा।
दिए गए फॉर्म मैं आप अपनी जानकारी जैसे की नाम, मोबाइल नंबर, पता और पिन कोड भरके “Place Order” बटन को दबा दीजिये।
बस इतना ही करना है और आपका आर्डर कन्फर्म हो जायेगा। इसके बाद 💪 ***हॉर्स पावर किट *** ग्राहक सहायता अधिकारी आपको फ़ोन पर आर्डर सम्बंधित जानकारी देंगे।

➡️ अभी आर्डर करें! ⬅️
💪 ***हॉर्स पावर किट *** आर्डर देने के कुछ मिनटों बाद ही उनके ग्राहक केंद्र से मुझे फ़ोन आया और मैंने अपना पता कन्फर्म किया। मुझे COD (डिलवरी पर नकदी) माध्यम से 4 दिनों के भीतर मेरा💪 ***हॉर्स पावर किट *** का पार्सल मिल गया। जैसा की आप निचे दी गयी फोटो में देख सकते है, मेरे 💪 ***हॉर्स पावर किट *** डिलीवरी पैकेट के ऊपर लगे लेबल में किसी भी तरह का उल्लेख नहीं है, जिसका मतलब है की यह बिलकुल गोपनीय है। किसी को भी पता नहीं चलता की आपने क्या मंगवाया है। यह बहुत प्रभावशाली बात है।

घर बैठे अपनी सम्भोग शक्ति बढ़ाए ओर अपनी पत्नी को दे शक्ति शाली सम्भोग पावर दिए गए लिंक पर क्लिक करें

अब घर बैठे मंगवाए ####💪 ***हॉर्स पावर किट *** #### horsepowerkit dot com

दिए गए लिंक पर क्लिक करें या Whatsapp 7428858589 करें

बोतल लेबल और प्रोडक्ट पैकेजिंग बिलकुल वेबसाइट पर दिखाए गए फोटो की तरह है। उनकी प्रमाणिकता और वास्तविकता न मुझे बहुत प्रभावित किया।

➡️ अभी आर्डर करें! ⬅️
***💪 ***हॉर्स पावर किट *** *** ने मुझे प्रमाणिकता का प्रमाणपत्र भी भेजा जो गारंटी देता है की ***हॉर्स पावर किट *** का कोई भी साइड इफेक्ट्स नहीं होता है और यह 🌿 100% आयुर्वेदिक प्रोडक्ट है। प्रमाणपत्र इस बात की पुष्टि करता है यह भारत सरकार से मान्यता प्राप्त प्रोडक्ट है। भारतीय ग्राहको के लिए इसे वर्षो के वैज्ञानिक शोध के बाद लाया गया ताकि इसका फदया ज्यादा से ज्यादा मर्दो को हो सके।

मुझे प्रमाणिकता का प्रमाणपत्र विश्वसनीय लगा। मैंने निचे इसकी फोटो शेयर की है ताकि आप लोग भी इसे देख सकते है।

या Whatsapp 7428858589 करें

सबसे अच्छी बात:
👍💪 ***हॉर्स पावर किट *** *** कंपनी अपने सभी ग्राहकों की गोपनीयता का ख़याल बड़ी ज़िम्मेदारी से रखती है। इनके द्वारा जो पार्सल आपको भेजा जाता है उसको गोपनीय रूप से पैक किया जाता है। यहाँ तक की पैकेट के ऊपर कोई अश्लील फोटो, गन्दी तस्वीर, लेबल या प्रोडक्ट का नाम नहीं होता जिससे आपकी गोपनीयता का ध्यान रखा जा सके।

यह कंपनी आपका पार्सल कूरियर कंपनी से भेजती है, और डिलीवरी करने वाले व्यक्ति को भी नहीं पता होता की पैकेट के अंदर क्या है। यह बहुत अच्छी बात है, खास तोर पर उन लोगो के लिए जो की असहज महसूस करते है सेक्स संबंधी प्रोडक्ट आर्डर करने में। तो, दोस्तों आपकी गोपनीयता ******हॉर्स पावर किट *** *** के साथ बिलकुल सुरक्षित है। आप बिना किसी हिचकिचाहट या असहजता के कभी भी इसे ऑनलाइन आर्डर कर सकते है।
या Whatsapp 7428858589➡️ अभी आर्डर करें! ⬅️

इसका परिणाम कैसा है? क्या इससे कुछ फायदा हुआ?
जिस दिन ******हॉर्स पावर किट *** *** पहुंची, मैं बिस्तर पर जाने के लिए इंतज़ार नहीं कर पा रही थी। मैंने अपने पति को सोने जाने से पहले एक गोली दी और कहा की यह सिर्फ एक विटामिन है, इससे आप की सेहत अच्छी रहेगी। मैं आपको अपना अविश्वसनीय अनुभव बताने में असहज महसूस कर रही हूँ लेकिन क्यूंकि हम कभी असली जिंदगी में नहीं मिलेंगे इसलिए मैं आपको पूरी बात बताउंगी।
या Whatsapp 7428858589 करें
एक घंटे से भी काम समय में मेरे पति बहुत ही कड़ी उत्तेजना के साथ जागे और मेरे तरफ कामुकता से देखने लगे। आप विश्वास नहीं करेंगे अगर मैं यह कहूँ की हमने एक घंटे पचास मिनट तक सेक्स किया। यह मेरी ज़िन्दगी का सबसे अच्छा एहसास था जो मैं हमेशा से महसूस करना चाहती थी। वो रात मैं कभी नहीं भूलूंगी। 😘❤️ ऐसा लग रहा था मानो मैं इस आदमी से पहली बार मिली हूँ जिसने निसंदेह मेरी सेक्स की उत्तेजना को बखूबी संतुष्ट किया।

💪 ***हॉर्स पावर किट *** *** ना सिर्फ आपके लिंग को ताकतवर बनाता है बल्कि यह सेक्स टाइम को बढ़ने मैं भी कारगर है। मेरे पति के लिए यह बिलकुल सही साबित हुआ। मुझे अभी भी यह विश्वास करना मुश्किल लगता है कि *****हॉर्स पावर किट *** *** ने मेरे पति को बिस्तर में एक असली मर्द 🔥🔥 में बदल दिया और वह भी बिना किसी महंगे खर्च के। सही कहूँ तो, मैंने अपने एक-एक रूपए के हिसाब का मजा लिया है। यह कहना गलत नहीं होगा की***💪 ***हॉर्स पावर किट *** एक पैसा वसूल प्रोडक्ट है जो की निसंदेह काम करता है।

 

2-3 महीने बाद:
मेरे पति विशाल प्रतिदिन सेवन कर रहे है। हमें हमारे जीवन का सबसे बेहतरीन यौन सुख का आनंद मिल रहा है। ऐसे भी दिन है जहाँ हम दोनों 2-3 घंटे तक बिस्तर पर जानवरो की तरह सेक्स करते है। 🔥😘😍 मेरी पसंदीदा पोजीशन वो वाली है जिसमे वो मुझे पीछे से करते है। मैं बता नहीं सकती की मैं कितनी खुश हूँ विशाल के साथ।
***💪 ***हॉर्स पावर किट ****** की मदद से विशाल पहले से अधिक जवान लगने के साथ-साथ बहुत जोशीला हो गया है। 😉 जबकि हॉर्स पॉवर किट से यौन शक्ति और लिंग की ताकत बढ़ाने के चमत्कारों से परिचित थी क्यूँकि मैंने एक मनुष्य का साक्षात्कार पढ़ा था, लेकिन इस आयुर्वेदिक दवाई के कारण अपने पति के शारीरिक बदलाव और उनकी माँसपेशियों में वृद्धि को देखकर आश्चर्यचकित थी।

7 महीने बाद:
अब विशाल ने लगभग एक महीने से ***💪 ***हॉर्स पावर किट *** *** खाना बंद कर दिया है। उन्होंने 6 का महीने का पूरा कोर्स किया और आज उनका लिंग इतना ताकतवर हो गया है की उनकी सेक्स के लिए उत्तेजना 3 घंटे से भी ज्यादा तक बनी रहती है। 😲😲 वो पहले से ज्यादा जोश में रहते है और हर वक़्त सेक्स करने के लिए तैयार रहते है।

➡️ अभी आर्डर करें! ⬅️ horsepowerkit dot com
💪 ***हॉर्स पावर किट *** के टेस्टोस्टेरोन बढ़ा देने के वजह से विशाल का लिंग जोशीला और ताकतवर हो गया है। अब सेक्स करना का मजा ही कुछ और है। मैंने टाइटन प्लस के ग्राहक सेवा केंद्र में फ़ोन करके उनसे पूछा की क्या विशाल को आगे भी 💪 ***हॉर्स पावर किट *** लेने की जरूरत पड़ेगी? लेकिन अन्य लालची कम्पनियाँ जो अपना प्रोडक्ट अधिक बेचने की कोशिश करती है, उनसे ***हॉर्स पावर किट **** बिलकुल अलग है।
या Whatsapp 7428858589  करें
ग्राहक सेवा केंद्र ने बताया की 4 महीने का पूरा कोर्स करने के बाद उसका फायदा जीवन भर रहता है और आगे आपको 💪 ***हॉर्स पावर किट *** लेने की आवशयकता नहीं पढ़ती है। मैं दिल से यह बात कहती हूँ की मैं ***💪 ***हॉर्स पावर किट ****** का यह ऐहसान जिंदगी भर नहीं उतार सकती, क्युकी इसने मुझे जिंदगी की सबसे बड़ी खुशियाँ दी है ¡¡¡¡¡

या Whatsapp 7428858589करें
घर बैठे अपनी सम्भोग शक्ति बढ़ाए ओर अपनी पत्नी को दे शक्ति शाली सम्भोग पावर दिए गए लिंक पर क्लिक करें

अब घर बैठे मंगवाए ####💪 ***हॉर्स पावर किट *** ####
Whatsapp 7428858589 करें

 

क्या आप भी शीघ्रपतन या लिंग के ढीलेपन से परेशान हैं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें याCall  या Whatsapp 7428858589 करे

http://whatslink.co/cb0347

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बस खाएं ये चीज़ें और करें गुर्दे और गॉल ब्लैडर स्टोन का आयुर्वेदिक इलाज

Fri Jul 19 , 2019
सहवास के प्राचीन नियम, पालन करने से मिलते हैं कई फायदे प्राचीन नियमों के अनुसार सहवास से वंशवृद्धि, मैत्रीलाभ, साहचर्य सुख, मानसिक रूप से परिपक्वता, दीर्घायु, शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य सुख की प्राप्ति हासिल की जा सकती है। यदि व्यक्ति नियमों में बंधकर सहवास करता है, तो वह संस्कारी होकर […]
Loading...
Loading...