Loading...
Loading...
Loading...

आखिर क्यों फर्स्ट टाइम लव के दौरान रोती है लडकियां?

By on May 24, 2018

हमारे समाज में आज भी सेक्स जैसे मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की जाती है, आज भी ज्यादातर लोग इस मुद्दे पर बात करने से शर्म महसूस करते है. अगर किसी की नई-नई शादी हुई हो तो उसके दिमाग में सेक्स को लेकर कई सारी बाते आती है लेकिन वह किसी से पूछने में शर्म महसूस करता है. वहीं लडकियां भी सेक्स को लेकर खुलकर बातें नहीं करती है.

Loading...

loading...

फर्स्ट टाइम सेक्स में हमेशा लड़कियों को रोना आ जाता है क्योंकि इस दौरान उन्हें काफी तकलीफ होती है. ऐसे में लोगों के दिमाग में संभोग से जुड़ा एक सवाल जरुर आता है कि आखिर महिलाएं पहले संभोग के दौरान रोती क्यों है. तो चलिए आज हम आपको बता देते है कि सेक्स के दौरान महिलाओं को रोना क्यों आता है. पहली बार सेक्स करने पर ज्यादातर लड़कियां डर जाती है क्योंकि वह पहले सेक्स को लेकर कई अजीब-अजीब बातें सुन चुकी होती है. जिसके चलते दिमाग में अनेक प्रकार के भय पैदा कर लेती हैं जिसकी वजह से वो रोने लग जाती हैं.

इसके अलावा कुछ लडकियां ऐसी होती है जो सेक्स तो कर लेती है लेकिन वह सेक्स के बाद खूब रोती है. दरअसल सेक्स के बाद उनके दिमाग में ये ख्याल आता है कि वो अपने पति को क्या मुँह दिखाएगी क्योंकि उसने पहला संबंध अपने पति के साथ नहीं किसी और के साथ बना लिया है. इस तरह की बातें लड़कियों को बहुत ज्यादा परेशान करती है इसलिए वह रोने लगती है. इसके अलावा महिलाएं जब पहली बार सेक्स करती है तो उसकी मांसपेशियों में सूजन आ जाती है, उसी कारण वो रोने लग जाती है.

loading...

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close