क्या आप भी किसी से अपने दिल की बात कहने से डरते हैं तो करें ये उपाए

प्रपोज करना है, डरें नहीं बस कह दें

अक्सर लड़के लड़की को प्रपोज करने में हिचकिचाते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं, तो जरा इन बातों पर गौर करें…

 

अक्सर लड़के लड़की को प्रपोज करने में हिचकिचाते हैं। तब उनके मन में अजीब से डर पैदा हो जाते हैं, जैसे उसने ना कह दी तो, थप्पड़ मार दिया तो…अगर आप भी उनमें से एक हैं, तो जरा इन बातों पर गौर करें:
आर्डर करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें  https://waapp.me/wa/fnH4WhTr  या कॉल करें  8882144978
थप्पड़ मार दिया तो?

आप जब किसी लड़की को प्रपोज करते हैं, तो आपके मन में बहुत से नेगेटिव विचार आते हैं। जैसे कहीं वह डांट न दे या फिर थप्पड़ न मार दे। लेकिन ध्यान रखें कि लड़की तब तक गलत व्यवहार नहीं करेगी, जब तक आप उसके साथ तमीज से पेश आएंगे।

आप अपने मन से सारा डर निकाल दें और उसे प्रपोज करें। जो लोग ऐसा करते हैं, वही चैंपियन बनते हैं।

उसकी पहल का न करें इंतजार

कई लड़के सोचते हैं कि उन्होंने लड़की को इंप्रेस तो कर ही लिया है और इसके बाद लड़की पहल करेगी। अगर आप भी यही सोच कर बैठे हैं, तो यह आपकी सबसे बड़ी गलतफहमी है। वह आपको पसंद करती भी होगी, तो भी पहल नहीं करेगी। आपको जब भी मौका मिले, आप लड़की से अपने दिल की बात कह दें।

आप प्रपोज करने में देर न करें। लड़की का दोस्त बनने या फिर उसकी तरफ से पहल करने की उम्मीद करना बेकार है।

उसके दोस्तों में शामिल हों

आप लड़की के फ्रेंड सर्कल में शामिल हों और उसके दोस्तों से बात करें। लड़की उन लड़कों बेहद पसंद करती हैं, जो उसके दोस्तों के साथ हर सब्जेक्ट पर बात करते हैं। अगर वह आप से किसी सब्जेक्ट पर इन्फॉर्मेशन चाहती है, तो इसी बहाने आप उसका मोबाइल नंबर ले सकते हैं।

आर्डर करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/RZeL5MAP  या कॉल करें  8882144978

आप हर सब्जेक्ट पर खुल कर बात करें, ताकि वह आपसे इंप्रेस हो जाए।

देखते ही बोलती बंद हो जाती है

आप लड़की को प्रपोज करना चाहते हैं, लेकिन उसे देखते ही आपकी बोलती बंद हो जाती है। इसका मतलब है कि आप उसे चाहते हैं। हम जिसे पसंद करते हैं, उसे खोने के डर से हम घबरा जाते हैं और हमारा कॉन्फिडेंस लेवल कम हो जाता है।

आप लड़की को फ्लर्ट या फिर टाइम पास सोचकर प्रपोज न करें। अगर आप वाकई सीरियस होंगे, तो यह बात आपके चेहरे व शब्दों में साफ दिखेगी।

फ्रेंडली हैं, तो रोमांटिक हैं

आप उसके साथ सेक्सुअल कम्यूनिकेशन शुरू करना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह भी आपमें ‘इस तरह’ दिलचस्पी ले। अगर वह आपको टच करती है, तो आप उससे कहें, ‘तुम मुझे आजकल बहुत टच करने लगी हो या तुमने कौन-सा परफ्यूम लगाया है। उसकी खुशबू बहुत अच्छी है।’

आप उसके साथ बॉयफ्रेंड की तरह ट्रीट न करें, मसलन उसे फूल, चॉकलेट वगैरह न दें। ऐसा करके आप अपनी जल्दबाजी जाहिर करेंगे, जिससे आपका काम बिगड़ेगा।

आर्डर करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/1FKMKXgq  या कॉल करें  8882144978
वह क्या कहेगी?

आप पहली बार डेट पर जा रहे हैं या फिर पहली बार किस कर रहे हैं, तो यह आप दोनों के लिए ही बहुत बड़ी बात है। अगर आप उसे डेट पर ले जाते हैं, तो उससे प्यार से पूछें कि क्या वह आपके साथ मूवी देखना पसंद करेगी।

लड़कियां उन लड़कों की कंपनी बहुत पसंद करती हैं, जो फन लविंग होते हैं।

उसके फ्रेंड्स की तारीफ करें

यह लड़कियां अच्छी तरह से जानती हैं कि हर लड़का उन्हें सेक्सुअली अप्रोच करना चाहता है। ऐसे में यह लड़के के गट्स पर डिपेंड करता है कि वह लड़की को कैसे इंप्रेस करता है।

अगर लड़की अपनी फ्रेंड के बॉयफ्रेंड के बारे में बताती है कि उसने उसके साथ सेक्सुअली कम्यूनिकेट किया है, तो आप इस कंडीशन में लड़के के गट्स की तारीफ करें।

वह एंगेज तो नहीं…

आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, लेकिन आपको लगता है कि उसका बॉयफ्रेंड है या वह किसी सीरियस रिलेशनशिप में है और आप उसे प्रपोज नहीं करते हैं।

आप खुद ही मन में कोई धारणा न बनाएं। हो सकता है कि आप जैसा सोच रहे हैं, ऐसा बिल्कुल न हो। अगर वह पहले से ही एंगेज है, तो वह आपको मना कर देगी। लेकिन ऐसे में आपको यह पछतावा तो नहीं रहेगा कि आपने उससे पूछा नहीं।

मैं उसके टाइप का नहीं हूं

अक्सर लड़के सोचते हैं कि मैं उस लड़की के टाइप का नहीं हूं, क्योंकि लड़कियों को हमेशा डॉमिनेटिंग, वेल-ग्रूम्ड और फनी लड़के पसंद होते हैं।

अगर आप थोड़ी कोशिश करेंगे, तो आसानी से ऐसे बन सकते हैं। इसलिए अपने मन में ऐसे विचार न लाएं कि आप उसके लायक नहीं है।

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जाने कैसे करे किसी भी लड़की को इम्प्रेस सिर्फ चैट पर बात करके

Mon Feb 17 , 2020
प्रपोज करना है, डरें नहीं बस कह दें अक्सर लड़के लड़की को प्रपोज करने में हिचकिचाते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं, तो जरा इन बातों पर गौर करें…   अक्सर लड़के लड़की को प्रपोज करने में हिचकिचाते हैं। तब उनके मन में अजीब से डर पैदा हो […]
Loading...
Loading...