Loading...
Loading...
Loading...

मेरे पति की सैक्स में रुचि नहीं है. मैं उन की रुचि फिर से सैक्स के प्रति कैसे बढ़ाऊं

By on March 27, 2018

सवाल
मैं 26 साल की विवाहित युवती हूं. पति की उम्र 27 साल है. हमारी 3 महीने की बेटी है. समस्या यह है कि जब से मैं ने कंसीव किया था, पति की सैक्स में बिलकुल भी रुचि नहीं रही. तब मैं यह सोच कर चुप रही कि शायद मैं प्रैग्नैंट हूं इसलिए वे सैक्स संबंध बनाने में रुचि नहीं दिखा रहे हैं. लेकिन अब डिलीवरी होने के बाद भी वे मेरे करीब आना पसंद नहीं करते हैं. आप ही बताएं कि मैं उन की रुचि फिर से सैक्स के प्रति कैसे बढ़ाऊं ओर कैसे डैवलप करूं?

Loading...

जवाब
अकसर ऐसा होता है कि प्रैग्नैंसी के दौरान महिलाएं ऐक्स्ट्रा प्रीकौशन बरतने लगती हैं. वे पति को खुद के पास आने, और  छूने के लिए भी मना करने लगती हैं. उन्हें लगता है कि इस से उन के होने वाले बच्चे को नुकसान पहुंच सकता है. नतीजतन पति खुद को काफी अकेला फील करने के कारण पत्नी से दूरी बना लेते हैं. वे सोचने लगते हैं कि अब आप उन से प्यार नहीं करतीं और यही दूरी धीरे धीरे बढ़ने लगती है.

loading...

ऐसे में  आप यदि अपने पति की रुचि फिर से जाग्रत करना चाहती हैं तो अपने बच्चे के साथसाथ पति पर भी पूरा ध्यान दें. उन की जरूरतों को नजरअंदाज न करें. खुद को पहले की तरह आकर्षक रखें और जब भी रोमांस के पल मिलें, खुद से पहल करें ताकि वे आप के करीब आने पर मजबूर हो जाएं. अगर फिर भी वे आप में रुचि न दिखाएं तो उन से इस विषय में खुल कर बात करें ताकि कोई मिसअंडरस्टैंडिंग न रहे.

loading...

आप अपने पति को डॉ नुस्खे वीर्य शोधन चूर्ण, डॉ नुस्खे बादाम पाक सुबह शाम १ गिलास दूध में सेवन करवाएं और डॉ नुस्खे काम सी आयल से उनके लिंग की मसाज करें | तीनो प्रोडक्ट्स आपको http://www.ayurvedastreet.com से ऑनलाइन मिलेंगे या आप व्हाट्सप्प करें 7455896433 पर 

Join our Free Health Tips group on facebook. Click here 

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close