Loading...
Loading...
Loading...

मैं 32 वर्ष की हूं. पति के दोस्त से अफेयर है. समाधान बताएं

By on March 30, 2018

मेरे पति मेरी बहुत केयर करते हैं लेकिन 8 महीने से मेरा अफेयर उन के मित्र से चल रहा है. यहां तक कि हम दोनों कई बार सैक्स भी कर चुके हैं.

मैं 32 वर्ष की हूं. मेरे पति काफी समझदार और बहुत अच्छी जौब में सैटल हैं. हमारे 2 बच्चे हैं जो शहर के नामी स्कूल में पढ़ रहे हैं. मेरे पति मेरी बहुत केयर करते हैं लेकिन 8-9 महीने से मेरा अफेयर उन के मित्र से चल रहा है. यहां तक कि हम दोनों कई बार सैक्स भी कर चुके हैं. इस बारे में मेरे पति को भी पता चल गया है. इस को ले कर हमारे घर में तनाव का माहौल है. आप ही बताएं कि मुझे क्या करना चाहिए?

Loading...

जवाब
शादीशुदा हो कर किसी दूसरे पुरुष से संबंध रखना खतरे को बुलाना है. खासकर तब जब आप के पति काफी केयरिंग हैं. हंसतेखेलते परिवार को आप किसी और की चाहत में खोने जा रही हैं. आप की इस हरकत का आप के बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा, और हो सकता है वे भी आप से दूर हो जाएं.

loading...

आप ऐसे इंसान के लिए अपने परिवार तक के बारे में नहीं सोच रहीं जिस ने अपने दोस्त की जिंदगी में अंधेरा लाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अभी देर नहीं हुई है और संभलने से समस्या हल हो जाएगी वरना सिर्फ तनहाई और पछतावे के, कुछ हाथ नहीं लगेगा. आमतौर पर पुरुष इस बात को जिंदगीभर नहीं भूल पाते.

दिल और शरीर की आवश्यकताएं बहुत कुछ करने को मजबूर करती हैं पर आप घर को स्वाह  न करें. हां, आप अगर अपने पैरों पर खड़ी हैं, अकेले, बच्चों व घर को चला सकती हैं तो अलग रहना शुरू करें.

loading...

आयुर्वेदिक उपचार: डॉ नुस्खे कामदेव चूर्ण, डॉ नुस्खे वीर्य शोधन चूर्ण, डॉ नुस्खे बादाम पाक और डॉ नुस्खे कौंच पाक इन ४ औषधियों का सेवन करने से नपुंसकता, शिग्रपतन, स्वप्नदोष, लिंग का ढीलापन और तनाव की कमी का उपचार किया जाता है | डॉ नुस्खे काम सी आयल से लिंग की मसाज करने से नसों का ढीलापन ख़त्म होता हैं और मजबूती आती है . Free WhatsApp 7455896433 home delivery

 

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close