मुझे हमबिस्तरी करते वक्त बीवी का अंग ढीला लगता है और बीवी को मेरा अंग पतला व छोटा. क्या करें.

सवाल – मैं 32 साल का हूं. मेरी शादी को ढाई साल हो चुके हैं. मेरा 11 महीने का एक बेटा भी है. दिक्कत यह है कि बीवी का हमबिस्तरी करने का मन नहीं करता. उसे काफी दर्द महसूस होता है. फोरप्ले करने से भी उस के अंग में गीलापन नहीं होता है. बताइए कि मैं क्या करूं?

जवाब – हमबिस्तरी का सारा खेल मन से जुड़ा होता है. अगर आप की बीवी इस में मन से भाग नहीं लेगी, तो उसे तकलीफ होगी ही.

आप बीवी से खुल कर बात करें और कहें कि यह तो आप का हक है. उस से पूछें कि अगर उसे किसी तरह की कोई दिक्कत हो तो बताए, ताकि डाक्टर से उस का इलाज कराया जा सके. बीवी को प्यार से मनाएंगे, तो बात बन जाएगी.

निर्देशों के अनुसार मैंने Dr Nuskhe Roko G Capsule को यूज़ किय। सब कुछ बहुत ही आसान था. तीसरे दिन एक जगह मैं लाइन में लगा हुआ था तभी एक लड़की के मम्मे देखकर मेरा लंड सलामी देने लगा। मुझे ऐसी खुशी बहुत समय के बाद महसूस हो रही थ। सब कुछ बहुत अच्छा महसूस हो रहा था लेकिन फिर भी मैंने हस्तमैथुन नहीं किया, मेरा लिंग एकदम जोश से भर गया था।
क्या आप ऐसे चुदाई करना चाहते हैं कि लड़कियां आपसे चुदवाने के लिए लाइन में लगी रहें? आज ही Dr Nuskhe Roko G capsule घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें और पाएं होम delivery https://cutt.ly/GhMwYly
पुरुषों के #लिंग को ठोस और #टाइट रखने की दवा Dr Nuskhe Roko-G Capsule घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें https://cutt.ly/GhMwYly

नमस्ते, मेरा नाम राकेश है। मैं उत्तर प्रदेश से हूँ. मैं एक छोटी फर्म में काम करता हूँ। हम सभी के जीवन में कुछ न कुछ नकारात्मक यादें होती हैं: फालतू बॉस, समय सीमा का पास में आना, पर्याप्त पैसा न होना, बहुत अधिक काम का होना आद। ऐसे तनाव के कारण, मेरा लिंग खड़ा होन बंद हो गया। यहां तक कि मेरी प्रेमिका ने जब मेरे लंड को अपने मुँह से चूसा तब भी यह खड़ा नहीं हुआ।

अंगों के छोटे, पतले या ढीले होने से हमबिस्तरी पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. अगर आप दोनों सही तरीके से पहले तैयार हो कर पूरी तरह जोश में आने के बाद हमबिस्तरी करेंगे, तो सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी.

सेक्स पहली बार हो या दूसरी बार लेकिन इसको सही तरीके से करना बहुत मुश्किल होता है. सेक्स करने का सही तरीका ही दोनों साथी को और ज़्यादा करीब लाता है. लेकिन सबसे मुश्किल की बात यह है कि इसके बारे में बहुत कम लोगों को ही मालूम होता है. बहुत लोगों के मन में इसके बारे में बहुत सवाल होते हैं कि कैसे सेक्स की शुरूआत अच्छी तरह से की जाये. इसलिए यहां कुछ बातों के बारे में एक-एक करके बताया जा रहा है जिसके द्वारा आप सेक्स संबंध की शुरूआत अच्छी तरह से कर पायेंगे-

आयुर्वेदिक चाय से अपनी संभोग शक्ति बढ़ाने के लिए
Dr Nuskhe Sxont घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें https://www.amazon.in/dp/B08THMYR3F?ref=myi_title_dp

पहले इस बात का पता लगायें कि आपका साथी सेक्स करने के लिए इच्छुक है कि नहीं

सेक्स करने का पहला नियम यह है कि आप अपने साथी के मन की बात को जानें. हर समय हर कोई सेक्स के लिए तैयार नहीं भी हो सकता है इसलिए साथी से पूछ लेना अच्छा होता है या प्यार भरे स्पर्श से भी इस बात का पता लगाया जा सकता है कि वह मानसिक और शारीरिक तौर पर तैयार है कि नहीं.

पहले से मानसिक रूप से तैयार हो जायें

सेक्स करना एक ऐसा अनुभव होता है जो न सिर्फ आपको आनंद प्रदान करता है बल्कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में भी बहुत लाभ मिलता है, जैसे- कैलोरी बर्न होता है, अवसाद से निजात मिलता है. लेकिन सावधानी की बातों पर ध्यान रखना ज़रूरी होता है नहीं तो इस आनंद का मजा किरकिरा हो सकता है, जैसे- अनचाहा गर्भ, कोई संक्रमक बीमारी आदि. इसलिए सेक्स करने के पहले कॉन्डोम या गर्भनिरोधक गोलियों का बंदोबस्त रखना रूरी होता है. सेक्स करने के पहले साथी के मन की बात को समझना अच्छा होता है और यदि पत्नी बच्चा लेने के लिए तैयार नहीं है तो सेक्स करने के वक्त कॉन्डोम का इस्तेमाल ज़रूर करें. कभी भी जबरदस्ती न करें.

आराम प्रदान करने वाले जगह का चुनाव करें

सेक्स करने के लिए ऐसे जगह का चुनाव करना चाहिए जो जगह आपके मन और शरीर दोनों को आराम पहुंचा सके. जो जगह सिर्फ आपकी अपनी हो वही जगह अच्छी होती है.

देर तक बिस्तर पर टिकने की वाइफ को Satisfy करने की आयुर्वेदिक Dr Nuskhe Horse Power Kit ऑर्डर करने के लिए click करें https://www.ayurvedastreet.com/product/detail/DR-Nuskhe-Horse-Power-Kit

सेक्स करने के लिए कभी भी साथी के साथ जबरदस्ती न करें

यौन संबंध स्थापित करने के लिए सबसे पहला नियम है प्यार. इस नियम को कभी न भूलें क्योंकि जबरदस्ती प्यार नहीं अत्याचार होता है. आप दोनों को एक-दूसरे की इच्छाओं का सम्मान करना चाहिए, तभी एक अच्छा सेक्स जीवन शुरू हो सकता है. यह तभी हो सकता है जब आप एक दूसरे से खुलकर अपने मन की बात कहेंगे.

प्यार भरा स्पर्श और चुंबन या किस करना

शारीरिक संपर्क स्थापित करने के पहले प्यार भरा संपर्क स्थापित करना ज़रूरी होता है. ज़्यादातर महिलाओं को प्रेम संबंध स्थापित करने के पहले मानसिक रूप से तैयार होने के लिए चुंबन, उनका परवाह करना, कामुक स्पर्श करना अच्छा लगता है. इसके द्वारा वे धीरे-धीरे इस संबंध के लिए मानसिक रूप से तैयार होने लगती हैं.

नींद नहीं आना, depression, घबराहट, बेचैनी, स्ट्रेस को दूर करने के लिए घर बैठे आयुर्वेदिक Dr Nuskhe Stress Relief kit मूल्य 847rs ऑर्डर करने के लिए click करें https://chatwith.io/s/600147a66efa2

फोरप्ले की महत्वपूर्ण भूमिका

साधारणतः फोरप्ले का महत्व पुरूष नहीं देते हैं मगर महिलाओं को सेक्स के लिए उत्तेजित करने के लिए फोरप्ले बहुत ज़रूरी होता है. सेक्स करने के पहले चुंबन, आलिंगन (cuddle), आंतरिक अंगों में प्यार का स्पर्श यह सब ज़रूरी होता है. यह सब उन्हें मानसिक रूप से तृप्त करती हैं. उसी तरह पुरूषों के शरीर को भी महिलाओं के प्यार भरे स्पर्श की ज़रूरत होती है तभी उनका शरीर तृप्त होता है.

सही समय का इंतजार

प्रेम संबंध शुरू करते ही पेनिट्रेशन करना सबसे बुरा व्यवहार होता है क्योंकि इस से दोनों के बीच प्यार का बंधन नहीं सिर्फ एक काम को करने की अनुभूति मात्र होती है. जब आपका साथी पूरी तरह से अपने चरम अवस्था में पहुंच जाये तभी पेनिट्रेशन का सुख भोग करें.

लिंग प्रवेश के पहले कुछ बातों का ध्यान रखें

सेक्स का आनंद उठाने के लिए प्राथमिक बातों के बारे में भी जान लेना ज़रूरी होता है. महिला के योनिमार्ग के बारे में अच्छी तरह से जान लें. हो सकता है पहली बार पुरूषों को इस बात का पता नहीं होता है कि योनिमार्ग (vagina) किधर है. इसलिए बिना जाने वे लिंग का प्रवेश करने की कोशिश करते हैं जिससे महिलाओं को भीषण दर्द का अनुभव करना पड़ता है. इसलिए बिना शर्म किए अपने साथी की सहायता लें.

प्यार संबंध स्थापित करना

पेनिट्रेशन के बाद पुरूष को अपने सुख के साथ साथी के खुशी का भी ध्यान रखना चाहिए. दोनों को अपने मन की बात एक दूसरे को बतानी चाहिए ताकि दोनों सेक्स का पूरा आनंद उठा सके और एक-दूसरे को संतुष्ट कर सके. सेक्स का आनंद उठाने के लिए एक-दूसरे का साथ देना चाहिए.

सेक्स संबंध स्थापित करने के बाद

सेक्स संबंध स्थापित करने के तुरन्त बाद ही अलग नहीं हो जाना चाहिए जैसे कि काम हो गया चलो अब चलते हैं. बल्कि एक-दूसरे को प्यार करना चाहिए, किस करना चाहिए, आलिंगन करना चाहिए इससे दोनों के बीच का संबंध और भी गहरा होता है.

प्रेम संबंध स्थापित करने के अंतिम अवस्था में

संबंध स्थापित करने के बाद अपने खुशी को जाहिर करें. आपको इस संबंध से कितनी संतुष्टि मिली है इस बात को व्यक्त करें. सबसे ज़रूरी बात यह है कि खुद के अंतरंग अंगों को साफ कर लें. अगर आपके कॉन्डोम का इस्तेमाल किया है तो कागज में रैप करके डस्टबीन में फेंक दें.

कडापन न पा सकने के दो हफ्तों के बाद, मेरी प्रेमिका ने मुझे छोड़ दिय। हमारा रिश्ता बहुत अच्छा नहीं था: हम हमेशा झगड़ा करते थे, सेक्स भी सामान्य ही था और मैं हमेशा जल्दी ठंडा पड़ जाता था। हमारा सेक्स अधिकतम 2 मिनट तक चला करता था।
जब वह मुझे छोड़ कर चली गयी तो जैसे मैं तबाह हो गया और कुछ समझ नहीं आ रहा था कि अब मैं करूँ तो क्या करूँ। काम अच्छी तरह से नहीं चल रहा था, मेरा निजी जीवन बिगड़ गया था और अब इस कम्बख्त लंड ने खड़े होने से इंकार कर दिया। फिर मैं अपने पिता के पास गया और उनसे इस संबंध में सलाह मांगी।
कुछ ड्रिंक्स पीने के बाद, मैंने दोस्त को अपनी मर्दानगी की समस्या के बारे में बताया। उन्होंने मेरी बातों को सुना और कहा कि उन्होंने अपने जीवन में भी ऐसी समस्या का अनुभव किया था
रुषों के #लिंग को ठोस और #टाइट रखने की दवा Dr Nuskhe Roko-G Capsule घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें https://cutt.ly/GhMwYly
15 दिनों के बाद, मेरी पूर्व प्रेमिका मुझे लेने के लिए आय। थोड़ी देर की बातचीत के बाद ही हमारे आधे कपडे उतर गए थे और उसे मेरा खड़ा लंड भी महसूस होने लगा था। उसने आश्चर्यचकित होकर मेरे लंड को देखा और मुझे कंडोम लगाने के लिए कहा। यह मेरी परीक्षा का समय थ।
और आपको भरोसा नहीं होगा कि मेरा दोस्त एकदम सही बात बोल रहे थे। मैंने तीन घंटे तक अपनी प्रेमिका को चोदा। और तब से आज का दिन है हम अब हर रात पागलों की तरह हर आसन में चुदाई करते हैं। एक बार अगर मेरा पानी निकल भी जाए तो दोबारा तैयार होने में मुझे केवल 5 मिनट लगता है।
क्या आप ऐसे चुदाई करना चाहते हैं कि लड़कियां आपसे चुदवाने के लिए लाइन में लगी रहें? आज ही Dr Nuskhe Roko G capsule घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें और पाएं होम delivery https://cutt.ly/GhMwYly
नींद नहीं आने की समस्या, दिमागी कमजोरी, स्ट्रेस का आयुर्वेदिक उपचार Dr Nuskhe Brain Power kit मूल्य 1046rs घर बैठे ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक👇 करें https://waapp.me/wa/tGFm2ivH
शुगर के कारण आई कमजोरी को दूर करने के लिए और मरदाना ताकत बढ़ाने के लिए घर बैठे डॉ नुस्खे शक्तिवर्धक चूर्ण आर्डर करने के लिए क्लिक करें https://cutt.ly/TjkTYBD
3-5 किलो वज़न कम बिना डायटिंग
घर बैठे 50 दिन की 100% आयुर्वेदिक बिना साइड इफेक्ट के Dr Nuskhe Weight loss Kit ऑर्डर करने के लिए click करें मूल्य 1098 पूरे भारत में delivery https://waapp.me/wa/vwMq4QEn

नशा छुड़ाने की आयुर्वेदिक औषधि G1 Drop घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें https://cutt.ly/ujkYa3k

https://www.facebook.com/groups/1060360464475834/?ref=share

लम्बे व घने बालो को पाने के लिए डॉ. नुस्खे केश आरोग्य तेल अभी पाने के दिए हुए लिंक पर क्लिक करे या कॉल करे

खाली पेट खाने से मिलता है गजब का फायदा 
अगर आप अलसी खाली पेट खाते हैं तो यह आपको बहुत फायदा करती है, इसके अलावा आप अलसी को पीसकर उसका चूर्ण बनाकर भी खा सकते हैं, जबकि अलसी को पानी में भिगो कर भी खाया जाता है. यानि आप अलसी को किसी भी तरह से खाकर खुद को मजबूत और तंदुरूस्त बनाए रख सकते हैं.

इम्यूनिटी बढ़ाने में भी करता है मदद
कीवी को इम्यूनिटी यानी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में भी मददगार माना जाता है। दरअसल, यह विटामिन-सी और विभिन्न पॉलीफेनॉल की मौजूदगी के कारण इम्यूनिटी को बढ़ाने में मदद करता है। इसलिए रोजाना कीवी का सेवन आपके लिए फायदेमंद हो सकता है।

(डॉ. नुस्खे )
Delhi 7455896433

डॉ नुस्खे अश्वगंधा रोज़ाना सुबह शाम 1-1 चमच्च दूध के साथ खाए और अपनी ताकत, immunity बढ़ाएं
डॉ नुस्खे अश्वगंधा आर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें या WhatsApp 7455-896-433 और पाएं पूरे भारत में डिलीवरी https://waapp.me/wa/n3gnd1oc

हृदय के लिए भी फायदेमंद है कीवी
शोध में यह पाया गया है कि इस फल में मौजूद विटामिन, खनिज, एंटीऑक्सीडेंट और पॉलीफेनॉल हृदय संबंधी बीमारियों के खतरे को कम करते हैं। रोजाना कीवी का सेवन दिल को सुरक्षित रखता है और हृदय रोग के खतरे से बचा सकता है।

अस्थमा, दमा, खांसी और कफ की आयुर्वेदिक उपचार किट ऑर्डर करने के लिए लिंक पर Click करें https://chatwith.io/s/5ff8661a6c105

कब्ज की समस्या को करता है दूर
कीवी कब्ज की समस्या को भी दूर करने में कारगर है। दरअसल, इस फल में फाइबर के साथ-साथ पेट साफ करने वाले गुण भी पाए जाते हैं। इस फल के रोजाना सेवन से कब्ज से पीड़ित लोगों में बिना किसी समस्या के मल त्यागने की प्रक्रिया बढ़ जाती है।

https://www.facebook.com/groups/1060360464475834/?ref=share

कब्ज, पेट गैस, खाना नहीं पाचन, खराब पाचनतंत्र को ठीक करने की आयुर्वेदिक औषधि Dr Nuskhe Kabj Killer kit मूल्य 863rs ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/QerNKzEV

शुगर, मधुमेह की समस्या की आयुर्वेदिक उपचार Dr. Nuskhe Glucowin Kit ऑर्डर करने के लिए क्लिक करें https://chatwith.io/s/5ff865a7a8ccd

Sugar Control Tea को बनाने के लिए गोल्डन फ्लावर का यूज़ किया जाता है,  इसके सेवन से फैट घटता है। साथ ही शुगर और ब्लड प्रेशर कंट्रोल में रहता है। इस चाय को डॉक्टर्स और शोधकर्ता सभी पीने की सलाह देते हैं। इसमें विशेष प्रकार के एंटी-ऑक्सीडेंट्स पाए जाते हैं,  इससे रात में नींद अच्छी आती है। आप Sugar Control Tea को खाली पेट भी सेवन कर सकते हैं। इसमें जीरो कैलोरीज होती है। इसके लिए यह चाय बेहद फायदेमंद है। डायबिटीज के मरीज दिनभर में दो कप Sugar Control Tea का सेवन कर सकते हैं।

https://www.facebook.com/groups/1060360464475834/?ref=share

चर्म रोगों को करे जड़ से समाप्त करने के लिए अभी आर्डर करे गिलोय किट दिए हुए लिंक पर क्लिक करे https://chatwith.io/s/5f60605f4a0fe

डॉ नुस्खे गिलोय घर बैठे आर्डर करने के लिए क्लिक करें मूल्य 249rs 150gm – All इंडिया डिलीवरी whatsapp no 7455896433

https://cutt.ly/8h0ITdy   

नशा छुड़ाने की आयुर्वेदिक औषधि G1 Drop घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें https://cutt.ly/ujkYa3k

आयुर्वेदिक चाय से अपनी संभोग शक्ति बढ़ाने के लिए
Dr Nuskhe Sxont घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें https://www.amazon.in/dp/B08THMYR3F?ref=myi_title_dp

देर तक बिस्तर पर टिकने की वाइफ को Satisfy करने की आयुर्वेदिक Dr Nuskhe Horse Power Kit ऑर्डर करने के लिए click करें https://www.ayurvedastreet.com/product/detail/DR-Nuskhe-Horse-Power-Kit

आयुर्वेदा स्ट्रीट की एंड्राइड App डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें
नींद नहीं आना, depression, घबराहट, बेचैनी, स्ट्रेस को दूर करने के लिए घर बैठे आयुर्वेदिक Dr Nuskhe Stress Relief kit मूल्य 847rs ऑर्डर करने के लिए click करें https://chatwith.io/s/600147a66efa2
कुछ लोगों को यह चिंता सताती है कि वे हस्तुमैथुन करने से अपनी धार्मिक, आध्यात्मिक या सांस्कृतिक विश्वासों को ठेस पहुंचा रहे हैं। हालांकि हस्तमैथुन करना कोई गलत काम नहीं है, न ही यह प्रक्रिया शर्मनाक है।
मर्दाना ताकत बढ़ाने का अचूक उपाय है डॉ नुस्खे काली किशमिश, जानें सेवन करने के तरीके
कुछ शारीरिक कमजोरियां जैसे- स्वप्नदोष, शीघ्रपतन, कमजोरी आदि समस्याएं हैं जो मन पर नियंत्रण न होने की वजह से होती है. घर बैठे डॉ नुस्खे काली किशमिश black raisin ऑर्डर करने के लिए click👇 करें मूल्य 555rs (400gm)
आयुर्वेदिक औषधि नुस्खे के ग्रुप में शामिल होने के लिए क्लिक करें
हर भारतीय ग्रुप में शेयर करें 👆
 फ्री आयुर्वेदिक हेल्थ चैनल ग्रुप से जुड़ने के लिए click करें
लिंग को #टाइट और सख्त बनाने का #आयुर्वेदिक #Capsule ( Dr. Nuskhe Roko-G घर बैठे पूरे भारत में ऑर्डर करने के लिए #click करें https://cutt.ly/yh9UXUH)
आयुर्वेद के अनुसार मनुष्य कि यौन शक्ति को वाजी (घोड़े) कि तरह ही बनाने कि प्रक्रिया ही सेक्स शक्ति को बढ़ाने वाली होती हे | *Dr Nuskhe Roko-G Capsule* का रात में  दूध के साथ सेवन करने के बाद पुरुष सेक्स से सम्बन्धित सभी सुखों को प्राप्त कर सकता है, और इस समस्या का जड़ हमेशा के लिये समधाना किया जां सकता है|
लिंग को #टाइट और सख्त बनाने का #आयुर्वेदिक #Capsule ( Dr. Nuskhe Roko-G घर बैठे पूरे भारत में ऑर्डर करने के लिए #click करें https://cutt.ly/yh9UXUH)
दमा, अस्थमा, पुरानी खांसी की आयुर्वेदिक दवा घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें https://www.amazon.in/dp/B08PQS81XL/ref=cm_sw_r_cp_apa_fabc_0pI0FbM8NNHR0
#शुगर की आयुर्वेदिक #औषधि अब कोई नहीं खाएगा अंग्रेजी दवा घर बैठे डॉ नुस्खे शुगर कंट्रोल किट मूल्य 1029rs ऑर्डर करने के लिए click करें https://waapp.me/wa/jF6Uk9Jz
डॉ. नुस्खे धातु पौष्टिक चूर्ण ताकत देकर नपुंसकता को दूर करता है। यह कब्ज हर है अतः कब्ज़ को दूर करता है। वीर्य को अधिक देर तक रोकने का डॉ. नुस्खे धातु पौष्टिक चूर्ण 888rs ऑर्डर करने के लिए click करें https://waapp.me/wa/wA7E9hiZ
शुगर से परेशान अंग्रेजी दवा से दूरी बनाने के लिए आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों से बनी शुगर कंट्रोल चाय मूल्य 630rs घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें https://waapp.me/wa/7CtJX835
*Dr Nuskhe Roko-G Capsule के अकल्पनीय अविश्वसनीय असाधारण रिजल्ट मिले*
🍃🍃🍃🍃🍃🍃🍃🍃🍃🍃🍃🍃
*सुखी दांपत्य जीवन का राज़ – यौन क्षमता बढ़ाएं ताकत, जवानी फिरसे पाए*
🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿🌿
*5000 से ज्यादा मरीज हुए ठीक मिले अद्भुत रिजल्ट*
                    🌹 *Dr Nuskhe Roko-G Capsule* 🌹

नशा छुड़ाने की आयुर्वेदिक औषधि G1 Drop घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें https://cutt.ly/ujkYa3k

शुद्ध नीम का तेल बालो,चरम रोग, नपुंसकता, योनि विकार अदि के लिए उपयोगी. हफ़्तों में योन की समस्या की आयुर्वेदिक उपचार Dr. Neem oil ऑर्डर करने के लिए क्लिक करे 7455896433

https://chatwith.io/s/600914666c120

आयरन खून की कमी को दूर करने के लिए हमारे दिए हुए लिंक पर क्लिक करे या व्हाट्सप्प करे 7455896433

https://cutt.ly/ch0HBC4

https://www.facebook.com/groups/1060360464475834/?ref=share

महिलाओं के स्तन टाइट और उपयुक्त आकर पाने की डॉ नुस्खे ब्रेस्ट किट घर बैठे ऑर्डर करने के लिए click करें https://waapp.me/wa/2j36Xdr5

थायराइड – आजकल महिलाओं में थायराइड की समस्या बहुत आम हो गई है। ये स्वास्थ्य के लिए बहुत घातक है। गर्दन में स्थित थायरॉयड ग्रंथि, मेटाबॉलिज्म को नियंत्रित करती है। यह शरीर के कई कार्यों में भी भूमिका निभाती है। अगर आपको थायराइड संबंधित कोई समस्या है तो इसका असर पीरियड्स पर भी पड़ता है।वृद्धिवाधिका वटी एक आयुर्वेदिक औषधि है जिसे मुख्य रूप से शरीर में एब्नॉर्मल ग्रोथ के लिए प्रयोग किया जाता है यह थाइरोइड, हर्निया, हाइड्रोसील में दी जाती है वृद्धिवाधिका वटी में कज्जली, लौह भस्म, ताम्र भस्म, कांस्य भस्म, शंक भस्म, कपर्दक भस्म, त्रिफला आदि होते है
नींद नहीं आने की समस्या, दिमागी कमजोरी, स्ट्रेस का आयुर्वेदिक उपचार Dr Nuskhe Brain Power kit मूल्य 777 rs घर बैठे ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक👇 करें https://waapp.me/wa/tGFm2ivH
किडनी या गॉल ब्लैडर में पथरी को आयुर्वेदिक उपचार किट से खत्म करने के लिए Dr. Nuskhe Stone Killer किट ऑर्डर करने के लिए क्लिक करें https://chatwith.io/s/5ff86551c4c78

(डॉ. नुस्खे )
Delhi 7455896433

डॉ नुस्खे अश्वगंधा रोज़ाना सुबह शाम 1-1 चमच्च दूध के साथ खाए और अपनी ताकत, immunity बढ़ाएं
डॉ नुस्खे अश्वगंधा आर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें या WhatsApp 7455-896-433 और पाएं पूरे भारत में डिलीवरी https://waapp.me/wa/n3gnd1oc

फ्री आयुर्वेदिक हेल्थ टिप्स ग्रुप जॉइन करने के लिए click करें

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दो महीने से मेरी बेटी का बर्ताव बदल गया है मैं क्या करूं?

Thu Feb 25 , 2021
सवाल – मेरी उम्र 39 वर्ष है. मेरी 16 वर्षीया एक बेटी है. वह अकसर अपनी बातें मुझ से शेयर करती है. लेकिन, पिछले 2 महीने से मैं उस के व्यवहार में कुछ नोटिस कर रही हूं. वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बारबार तसवीरें आर्काइव करती है तो कभी अनआर्काइव. […]
Loading...
Loading...