Loading...

स्तन को बड़ा दिखाने वाले ऐसे 5 टिप्स जो कभी फेल नहीं हुए-
हमें यकीन है कि आप इस बात से वाकिफ होंगी कि शरीर में कोई भी परिवर्तन होना या करना एक रात में संभव नहीं होता है। यह कोई चमत्कार नहीं है कि जो आप चाहें वह आपको रात ही रात में मिल जाए। बड़े स्तन पाने के लिए सबसे पहले तो आपको काफी धैर्य रखने की जरूरत है। वहीं हमारे ये टिप्स भी आपके स्तन को बड़ा दिखाने में मदद करेंगे। साथ ही प्राकृतिक रूप से आपके स्तन का साइज भी बढ़ जाएगा। जानिए कैसे हमारे ये टिप्स आपके काम आ सकते हैं। जिनसे आपको मिलेगा एक परफेक्ट स्तन साइज और इनका सुडौल आकार!!

 

घर पर स्तन के आकार को स्वाभाविक रूप से बढ़ाने के तरीके- डाइट:

1. दूध
दूध, दुग्ध के उत्पाद, मक्खन इन सब के बारे में जान लीजिए की यह स्तन का आकार बढ़ाने में काफी सहायक होते हैं। दूध में अधिक मात्रा में वसा होती है जो स्तन के उतकों में वसा बनाने का काम करते हैं। साथ ही वसायुक्त आहार लेने से भी ब्रेस्ट का आकार बढ़ जाता है।

2.अश्वगंधा पाउडर 

अश्वगंधा के इस्तेमाल से स्तनों के आकर में वृद्धि होती है|

3.ब्रैस्ट प्लस आयल

इस तेल में पड़ी जड़ी बूटियां स्तनों को सुडोल बनाने में मदद करती है|

4.नारी यौवन पाक

इसके नाम की तरह ही यह नारी के यौवन को आकर्षक आकर देने में मदद करता है यह अश्वगंधा के साथ ही किर्या करता है|

सेवन विधि :-दूध के साथ अश्वगंधा और नारी यौवन पाक का इस्तेमाल करने से अच्छा परिणाम मिलता है|

स्तनों की मालिश कैसे करें?
इसके लिए आप अपने हाथों की हथेलियों पर तेल या क्रीम लगा लें। फिर शुरूआत में आप अपनी हथेलियों को धीरे-धीरे स्तनों पर रगड़ें। इससे आपके स्तनों को गर्मी और ऊर्जा मिलती है। अब आप अपने दोनों हाथों से अपने स्तनों पर गोलाकार तरीके से मसाज करें। धीरे-धीरे अपने स्तनों को अंदर की तरफ दबायें। इस तरह आप कम से कम 15 मिनट तक अपने स्तनों की मालिश करें। ध्यान रहे कि आप दोनों स्तनों को बराबर मालिश या मसाज करें। इसके लिए आप गिनती का सहारा भी लें सकती है। इस तरह मसाज करने से 1 महीने में ही आपके स्तन आकर्षक दिखाई देने लगते हैं।

• अच्छी बात – दूध, स्वास्थ्य के लिए अच्छा है। हमें नहीं लगता कि अब इसके अलावा आपको कुछ और इसके बारे में बताने की जरूरत है|यह बड़े ब्रेस्ट पाने के लिए काफी ज्यादा प्रभावी है। अगर सीधा-सीधा कहें तो इसके सेवन से बड़े ब्रेस्ट पाने का यह रिस्क काफी हद तक सॉल्व हो जाता है।यही इसकी सबसे अच्छी बात है। साथ ही इससे किसी प्रकार का नुकसान नहीं है।

गर्भवती और नर्सिंग माताओं को इसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। इसके सेवन से एलर्जी, अपच, रक्त संबंधी संक्रमण आदि हो सकता है।

घर बैठे इस दवा को मंगवाने के लिए Whatsapp या Call करे 7827204210

 

http://wassmee.us/w/?c=9cc4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Loading...