शीघ्रपतन और स्तंभन दोष वालों के लिए वरदान है ये

शीघ्रपतन क्या है?(What is Premature Ejaculation in Hindi)

 

लिंग के ऊपरी हिस्से में एरण्ड के तेल (Castrol Oil) से मालिश करने पर शीघ्रपतन की समस्या दूर होती है। बेहतर परिणाम के लिए किसी आयुर्वेदिक चिकित्सक से जरूर परामर्श लें।

ऐसा आहार जो शरीर में शीतल प्रभाव डालते हैं, उन पदार्थों को आहार में शामिल करें, जैसे-दूध, बादाम, किशमिश, काले चने, मुलेठी आदि।

भिण्डी शीघ्रपतन का रामबाण इलाज (shighrapatan ka ilaj) है। एक चम्मच भिण्डी के पाउडर को एक गिलास दूध में घोलकर पिएं। इस उपाय को हर रात सोने से पहले करें। एक महीने में आपको फर्क दिखने लगेगा।

क्या मैं स्तंभन दोष

  • धुम्रपान से स्तंभन दोष होता है 

    इरेक्टाइल डिसफंक्शन (ईडी) जिसे नपुंसकता भी कहा जाता है, शारीरिक और मनोवैज्ञानिक वजहों की एक श्रेणी के कारण हो सकता है । इनमें सिगरेट पीना भी शामिल है । यह आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि धूम्रपान आपके रक्त वाहिकाओं को नुकसान पहुंचा सकता है और नपुंसकता अक्सर लिंग की खराब आर्ट्री द्वारा खून की कमी का परिणाम है । सौभाग्य से, यदि आप धूम्रपान छोड़ देते हैं, तो आपके यौन स्वास्थ्य और प्रदर्शन में सुधार होने की संभावना है ।

  • Dr Nuskhe kaunch power kit ऑर्डर करने के लिए दिए गए लिंक पर click करे 👇👇

  • https://waapp.me/wa/9fHzvD6b

  • Dr Nuskhe kaunch power kit ऑर्डर करने के लिए दिए गए लिंक पर click करे 👇👇

  • https://waapp.me/wa/9fHzvD6b

  • धूम्रपान और ब्लड वैसल्स

    धूम्रपान से कई स्वास्थ्य जोखिम हैं । सिगरेट पीने से आपके शरीर के हर अंग को नुकसान हो सकता है । सिगरेट के धुएँ में मौजूद रसायन आपकी रक्त वाहिकाओं के स्तर को घायल कर देता हैं और उनके कार्य करने के तरीके को प्रभावित करता हैं । वे रसायन आपके हृदय, मस्तिष्क, गुर्दे और पूरे शरीर के अन्य ऊतकों को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं ।

    आपके शरीर के भीतर नपुंसकता के लिए धूम्रपान का जोखिम लिंग में रक्त वाहिकाओं पर सिगरेट रसायनों के प्रभाव के कारण से ही है । जब लिंग में आर्ट्री का फैलाव होता है और लिंग में नसों से संकेत प्राप्त करने के बाद वह खून से भर जाता है तो एक निर्माण का परिणाम होता है । नसें मस्तिष्क से यौन उत्तेजना के संकेतों का जवाब देती हैं । यहां तक कि अगर नव्स तंत्र अच्छी तरह से काम कर रहा है तब भी निर्माण शारीरिक रूप से संभव नहीं हो सकता है यदि रक्त वाहिकाओं धूम्रपान के कारण अस्वस्थ हैं ।

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अदरक खाने के फायदे जानकार आप हैरान हो जाओगे

Sat Jan 16 , 2021
:अदरक धरती पर मौजूद सबसे ज्यादा स्वास्थ्यप्रद मसालों में से एक है। पोषक तत्वों और बायोएक्टिव यौगिकों से भरा हुआ अदरक इंसान के आपके शरीर और दिमाग के लिए लाभकारी होता है। यहां आज हम आपको अदरक के कुछ फायदों के बारे में बता रहे हैं जो कि इसके नियमित […]
Loading...
Loading...