Loading...
Loading...
Loading...

गलते लिंग को ठीक करने के आयुर्वेदिक उपाय

By on March 10, 2018

आयर्वेदिक चिकित्सा लिंग के गलने से रोकने के उपाय
कमीला- 10 ग्राम कमीला को पीसकर 50 मिलीलीटर सरसों के तेल में मिलाकर आग पर गर्म करके ठंडा होने पर लिंग पर लगाने से लिंग का गलना दूर होता है और रोगी का लिंग हष्ट पुष्ट हो जाता है।

Loading...

loading...

 

 

पुरुष जो भी वास्तु खाते है उनसे पहले रस फिर रक्त और फिर उससे वीर्य न निर्माण होता है! जो भी व्यक्ति अपनी मर्दाना शक्ति व यौन पॉवर को बढ़ाना चाहते है उन्हे संतुलित और पौष्टिक भोजन ही ग्रहण करना चाहिए!

loading...

 

अगर आपकी पाचन शक्ति ठीक नहीं है और आपको पेट से सम्बंधित समस्या है तो इसका असर आपकी यौन श्रमता पर जरूर पड़ेगा! और आप बिस्तर पर जल्दी हीथक हो जायेंगे! अदरक का प्रयोग खाने में करे इससे आपकी पाचन शक्ति व सेक्स स्टैमिना भी बढेगा!

अदरक को वृषण भी कहा जाता है, वृषण का अर्थ होता है सांड! सांड शारीरिक रूप से और यौन श्रमता में सबसे अधिक ताकतवर माना जात्रा है! इस पाउडर में अदरक का भी उपयोग किया गया है.

 

डॉ नुस्खे मूसली पाक और डॉ नुस्खे कामदेव चूर्ण को १-१ चम्मच सुबह शाम १ गिलास दूध के साथ सेवन करने से पति और पत्नी दोनों को सेक्स शक्ति बढ़ती है – Free WhatsApp home delivery 9711474189

डॉ नुस्खे वीर्यशोधन चूर्ण पुरुष रोगों की दवा है, जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है वीर्य को शुद्ध करने वाली यह दवा है

 

 

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close