स्तंभन दोष पुरुषों की अंदरूनी बीमारी का आयुर्वेदिक उपचार

आज के समय की लाइफस्टाइल हमें स्मार्ट तो बनाती है लेकिन ये हमारे अंदर कई तरह की बीमारियां भी पैदा करती है। इन्हीं बीमारियों में से इरेक्‍टाइल (स्तंभन दोष) की एक बीमारी है। इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन में लिंग में पर्याप्त उत्तेजना न होने के कारण कड़ापन नहीं आ पाता है, जिससे कि शारीरिक संबंध नहीं बन पाता है। इसके अलावा इस बीमारी में सबसे बड़ी समस्या यह भी है कि लोग शर्म के चलते इसके बारे में किसी से बात नही करते हैं। लोगों को पता होना चाहिए कि यह गंभीर बीमारी है, इसे नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। आपको बताएंगे कि इन कारणों से इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन की बीमारी होती है।

कारणः 

1. धूम्रपान- धूम्रपान के कारण इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन की समस्या पैदा होती है। धूम्रपान पर ब्लड सर्कुलेशन को प्रभावित करता है। इसके चलते जननांगों के पास की रक्त कणिकाएं प्रभावित होती हैं। धूम्रपान से स्‍पर्म प्रोडक्‍शन की क्षमता कम होती है।

2. दवाओं का साइड-इफेक्‍ट- अधिक मात्रा में दवाओं का सेवन इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन का कारण हो सकता है। यदि आप थॉयराइड और डिप्रेशन की बीमारी में दवाओं को खाते हैं तो यह समस्‍या हो जाती है।

3. तनाव- तनाव के चलते हम कई बीमारियों से ग्रसित हो जाते हैं और अपने लक्ष्य पर भी ध्‍यान केंद्रित नहीं कर पाते हैं। इसके अलावा तनावग्रस्‍त व्‍यक्ति शांत चित्त भी नहीं रह पाता। तनाव के कारण भी इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन होता है।

4. चिंता या घबराहट-सेक्स के दौरान चिंता या घबराहट के कारण इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन है। इसके अलावा किसी भी प्रकार का मन में भय भी इसका कारण होता है।

5. सर्जरी- कभी-कभी सर्जरी के कारण पेनिस के आसपास की खून सप्‍लाई करने वाली नसें प्रभावित होती हैं। जिसके चलते इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन होता है।

6. अन्य बीमारियां- डायबीटीज, हाई कोलेस्ट्रॉल, हार्ट प्रॉब्लम के होने से भी इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन की समस्या होती है। इसके अलावा आपका कम सोना इसको जन्म देता है।

उपायः 
1- इरेक्टाइल डिसफंक्शन की समस्या होने पर फल, सब्जियों, अनाज और मछली जैसे पौष्टिक आहारों को खाने से इसके जोखिम को कम किया जा सकता है।
2- पतले पुरुषों की अपेक्षा मोटे पुरुषों में इरेक्टाइल डिसफंक्शन का जोखिम अधिक होता है। अधिक फैट भी पुरुषों के हार्मोंस को प्रभावित करता है। इसलिए मोटापा कम करना चाहिए।
3- मांसपेशियों का व्यायाम करने से पेनिस में कड़ापन आता है और ब्लड सर्कुलेशन उसी ओर बना रहता है। इसलिए एक्सरसाइज से इरेक्टाइल डिसफंक्शन की दिक्कत नहीं होती है।
4- इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए धूम्रपान करना, शराब पीना भी जिम्मेदार है। इसलिए इन सबको सीमित करना बहुत फायदेमंद है। इसके अलावा हेल्थ पर ध्यान देना चाहिए।

यदि आप लिंग को मजबूत बनाना चाहते है या आपके कमजोर लिंग होने के कारण आपका साथी असंतुष्ट है डॉ नुस्खे ने इसके लिए एक समाधान किया है.

Dr nuskhe 7455-896-433

हॉर्स पावर किट लंबे समय के बाद हर्बल दवा में शोध वे एक सूत्र विकसित किया है – भारत के अधिकतर लोग इसे प्रयोग कर रहे हैं और संतुष्ट सेक्स जीवन व्यतीत कर रहे हैं
आप इस हॉर्स पावर किट लेने के बाद की कल्पना कर सकते हैं कि कैसे आप अपने लिंग की शक्ति में बड़ा बदलाव करेंगे

जब लिंग शक्ति के बारे में बात करते हैं, तब एक नाम हॉर्स पावर किट किट है जोकि हमेशा मस्तिष्क में आता है. लाखों पुरुषों ने सफलतापूर्वक मजबूत erections हासिल किया है और एक बेहतर सेक्स जीवन वियातीत कर रहे है.

हमारे मिशन पुरुषों के लिए लिंग की इष्टतम स्वास्थ्य की पेशकश है. ऐसा करके, हम उनके आत्म सम्मान, आत्मविश्वास और जीवन की गुणवत्ता एवं प्रदर्शन को अधिक बेहतर बनाते हैं जब आप हॉर्स पावर किट उपयोग करेंगे तब आप की समझ में आ जायेगा की क्यों यह सबसे अच्छा उत्पाद है? इसके अतिरिक्त हॉर्स पावर किट सुरक्षित,

अपने यौन स्वास्थ्य को बढ़ाने के लिए सबसे प्रभावी और बिना किसी सहप्रभाव के साबित हुआ है. परंपरागत रूप से, चिकित्सा समुदाय आक्रामक नुस्खे या आक्रामक सर्जरी के साथ समस्याओं का जवाब देने के द्वारा एक प्रतिक्रियावादी दृष्टिकोण शिथिलता को ले लिया है. दुर्भाग्य से, इन तरीकों से अक्सर अवांछित और भी खतरनाक दुष्प्रभाव सामने आये हैं.

हॉर्स पावर किट से अपना सम्भोग समय भी 10 से 15 मिनट बढ़ा सकते है। हॉर्स पावर किट सबसे अचूक व अनोखी औषधि है उम्र की अधिकता के कारण या स्वास्थ्य नवयुवक शौकीन लोग भी हॉर्स पावर किट का सेवन करके अपनी मर्दाना ताकत कई गुना बढ़ा सकते है। काम शक्ति किट का सेवन कर कमजोरी दूर कर सकते है।

लिंग कमजोर ,पतला व टेड़ा होने के कारण

हमारा लिंग सामान्यता तीन प्रकोष्ठ (चैंबर) में बटा होता है जिनमे दो भाग कोपर्स केवेरनोसम (Corpus Cavernosum) व एक कोपर्स स्पोंजीयोसम (Corpus Spongiosum) जिनमे इसमें लिंग के उपरी भाग में दो बड़े बड़े प्रकोष्ठ होते हैं ये दोनों प्रकोष्ठ मिलकर कोपर्स केवेरनोसम के इरेक्टाइल टिशु का गठन करता है जोकि लिंग के उत्थान में सहायता करता है .

यदि व्यक्ति हस्तमैथुन करता है तब हाथ की रगढ़ व दबाव से कोपर्स केवेरनोसम शतिग्रस्त हो जाते हैं जिससे लिंग के बड़े प्रकोष्ट (कार्पस केवेरनोसम) में रक्त इकट्टा नही हो पता जिससे लिंग में उत्तेजना आनी बंद हो जाती है और लिंग की वृद्धि भी रुक जाती है दूसरी तरफ यदि कार्पस केवेरनोसम में एक तरफ रक्त का प्रवाह अधिक होता है और दूसरी तरफ कम होता है तब लिंग में टेढ़ेपन की समस्या हो जाती है

यह शिकायत होना आजकल आम बात हो गई है। गलत आचार-विचार इसका प्रमुख कारण है। इस समस्या को दूर करने के लिए हॉर्स पावर किट बहुत अधिक प्रभावशाली है यह एक प्योर आयुर्वेदिक kit है जो लिंग शक्ति और कामेच्छा बढ़ाता है. यह अनूठा लिंग शक्ति किट समय से पहले थकना या पतन हो जाना आदि समस्याओं को भी दूर करता है.

यदि आप जब प्यार करने से शर्मिंदा हो रहे हैं, वहाँ केवल एक ही विकल्प है डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट

यह प्राकृतिक रूप से लिंग की शक्ति के लिए भी काम करता है दैनिक रूप से उपयोग नयी उमंग नया जोश पैदा करता है साथ ही पुरुषों में नपुंसकता की सारी समस्याओं को दूर करता है.
2 बार एक दिन में सेवन करने से यह लिंग में रक्त प्रवाह को तीर्व कर देता है और कार्पस केवेरनोसम नामक उतक में रक्त इकट्टा होकर लिंग की शक्ति बढ़ा देता है.

हॉर्स पावर किट फार्मूले की मदद से आप पहले से कहीं ज्यादा बेहतर सेक्स करने में सफल होंगे. अब तक दुनिया भर के लाखों पुरुषों को प्राकृतिक रूप से लाभ पहुंचा चूका है.

डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट(महीने से अधिक) के लगातार उपयोग पुरुष बांझपन के मामलों में मदद करता है, हॉर्स पावर किट की कार्रवाई स्थायी है. यह भी दीर्घकालिक लाभ है. हॉर्स पावर किट शक्तिशाली पोषक तत्वों और शक्तिशाली जड़ी बूटी का मिश्रण है.
यौन प्रदर्शन को बढ़ावा देने के साथ विकस करता है!!

whatsap/call 7455-896-433
हॉर्स पावर किट अपने घर पर बैठे बिठाए मंगवाना चाहता है तो हमसे संपर्क करें https://rebrand.ly/horsepowerkit

 

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डायबिटीज के लिए दवाओं से भी बढ़कर हैं ये 5 घरेलू उपचार, जल्दी करें ट्राई

Thu Apr 18 , 2019
आज के समय की लाइफस्टाइल हमें स्मार्ट तो बनाती है लेकिन ये हमारे अंदर कई तरह की बीमारियां भी पैदा करती है। इन्हीं बीमारियों में से इरेक्‍टाइल (स्तंभन दोष) की एक बीमारी है। इरेक्‍टाइल डिसफंक्‍शन में लिंग में पर्याप्त उत्तेजना न होने के कारण कड़ापन नहीं आ पाता है, जिससे कि […]
Loading...
Loading...