Loading...
Loading...
Loading...

हफ्ते के इस दिन महिलाएं नहीं कर पाती खुद पर काबू

By on July 18, 2018

सेक्स लाइफ को हर कोई बहुत ही अच्छे से एन्जॉय करता है. कई लोगों को सेक्स को बेहतर के बनाने के सैकड़ों तरीके आते है और कुछ होते हैं जिन्हें कुछ ही तरीके होते हैं. अगर आप भी उनमें से एक हैं तो हम आपको बता देते हैं सेक्स का एक और बेहतर तरीका जिसे आप भी अपना सकते हैं और अपनी सेक्स लाइफ को एन्जॉय कर सकते हैं. आपने सुना होगा शावर सेक्स के बारे में, तो आज हम इसी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

Loading...

loading...

शावर सेक्स यानी नहाते हुए अपने पार्टनर के साथ सेक्स का लुत्फ़ लेना. जी हाँ, नहाते हुए भी आप सेक्स का मज़ा ले सकते हैं. लेकिन अगर अपने इसे सही तरीके से नहीं किया तो ये मज़ा आपका ख़राब हो सकता है. शावर सेक्स आपकी सेक्स लाइफ में और भी रोमांच भर देता है और एक्साइमेंट लेन के लिए आप इस स्टेप को ले सकते हैं.

जब भी शावर सेक्स के लिए जाएं तो अपने पार्टनर को ये ज़ाहिर न होने दें कि आपको कितनी एक्साइमेंट है. ये आपके लिए नया तरीका हो सकता है लेकिन इसके बारे में ज्यादा भी ना सोचें. शावर सेक्स को को बेहतर बनाने का सोच रहे हैं तो साबुन के बुलबुलों के साथ जरूर खेले. आप पार्टनर के बदन को साबुन से सहलाएं और ज्यादा से ज्यादा बुलबुले बनाएं. ऐसा करना आपको एक दूसरे की तरफ आकर्षित कर सकता है. इसी दौरान अपने पार्टनर की बॉडी को सहलाएं और ओरल सेक्स से इसकी शुरुआत करें.

loading...

इस दुआरण एक दूसरे से अलग ना हो बल्कि एक साथ रह कर इस पल को एन्जॉय करें. शावर सेक्स के दौरान कई सेक्स पोजीशन का इस्तेमाल कर सकते हैं उसमे डौगी स्टाइल आप कर सकते हैं जो आपको बहुत आनंद देगा. इसी के साथ आप मिशनरी पोजीशन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं.

Free health tips for whatsapp 7610826834

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close