पुराण के अनुसार, अगर इन जगह स्त्री को छुआ तो लगेगा महापाप

 शास्त्रों में स्त्री को देवी तुल्य यानि देवी के समान दर्जा दिया गया है, इसी कारण स्त्रियों को देवी की तरह पूरा मान-सम्मान दिया जाता है। जो लोग स्त्रियों की इज्जत करते हैं देवता भी उनसे प्रसन्न रहते हैं। वहीं शास्त्रों के अनुसार महिलाआें के साथ बुरा व्यवहार करने वाले, उन्हें मारने-पीटने वालों को कभी भी सुख और शांति की प्राप्ति नहीं होती है। स्त्रियों की इज्जत करने और उन्हें सम्मान देने के साथ ही शास्त्रों में वर्णित स्त्रियों के बारे में कुछ और बाते हैं जिनके बारे में भी पुरूषों को जानकारी होनी चाहिए और इन बातों का ध्यान रखा जाना चाहिए। हम आपको यहां स्त्रियों से संबंधित एक प्रमुख तथ्य बता रहे हैं जिसके बारे में सभी पुरूषों को पता होना चाहिए। आइए जानते हैं इसके बारे में…….

शास्त्रों के अनुसार स्त्री की नाभि उसके शरीर का सबसे पवित्र हिस्सा होती है और शास्त्रों में किसी भी पुरूष द्वारा स्त्री की नाभि को छूना वर्जित बताया गया है। ये माना जाता है कि पुरूष अगर किसी स्त्री की नाभि को छूता है तो उसे मां भवानी के कोप का भागी होना पड़ता है।

शास्त्रों के अनुसार मां जगदंबा की सभी शक्तियां उनकी नाभि में समाहित हैं और स्त्रियों को देवी स्वरूप माना जाता है। ऐसे में स्त्रियों की सारी शक्तियां भी उनकी नाभि में ही समाहित होती हैं, स्त्री की नाभि को छूने का अर्थ होता है उसकी शक्ति को चुनौती देना, ऐेसे में गलती से भी स्त्री की नाभि को छूने से पुरूष महापाप का भागी हो जाता है।

(इस आलेख में दी गई जानकारियां धार्मिक आस्थाओं और लौकिक मान्यताओं पर आधारित हैं, जिसे मात्र सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर प्रस्तुत किया गया है।)

शीघ्रपतन, स्वप्न दोष और धातु रोग को जड़ से ख़त्म करें सिर्फ 8 दिन में, एक बार जरूर पढ़ें

शीघ्रपतन, स्वप्न दोष और धातु रोग ये तीनो समस्याएं मनुष्य के गुप्त रोग हैं .

इन समस्याओं की वजह से आज हमारे युवा बहुत ही ठगे जाते हैं किन्तु फिर भी लाभ नहीं होता हैं आज मैं आपको शीघ्रपतन, स्वप्न दोष और धातु रोग को सिर्फ 8 दिन में जड़ से ख़त्म करने का घरेलू उपचार बताऊंगा .

अगर आप इस उपचार नियमित आठ दिन कर लेते हैं तो आपकी तीनो समस्याएं जड़ से समाप्त हो जायेगी और फिर कभी भी आप इस समस्य्या का शिकार नहीं होंगे .आइये जानते हैं उपचार –

शीघ्रपतन- यह रोग खान पान और कुछ अनजानी गलतियों के कारण भी हो जाता है ,कभी -कभी कोई बीमारी भी इस समस्या को पैदा कर देती है .शीघ्रपतन से पीड़ित व्यक्ति को आंवले का चूर्ण और उतनी ही मात्रा में पीसी हुई हल्दी हल्की आंच पर भून लें .जब यह दोनों चीजें अच्छी तरह से भुन जाएँ तो इन्हें उतार कर इन दोनों की मात्रा के बराबर कूजा मिश्री पीस कर इस में मिला लें .अब आपको इस औषधि को सुबह खाली पेट दो चम्मच आधा लीटर दूध के साथ सिर्फ आठ दिन लेना हैं .इससे आपकी समस्या समाप्त हो जायेगी .

🐎 *बडे से बडां टोनिक भी इनके आगे है फैल । “डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट ” पावर पैक ।*🐎

सभी जगह से निराश आैर हताश रोगी इनको जरुर आजमाए ।

यह आयुर्वेद की सबसे अनमोल खोज मानी जायेगी क्योकी इस दवां का प्रभाव अन्य दवाइयो के मुकाबले 100 गुनां अधिक है । इनके कुछ दिनो के ही सेवन से धोडे सी ताकत शरीर मे आ जाती है । गुप्त अंगो का विकास होतां है। सेक्स मे रुची बढ़ेगी ।

शुद्ध शिलाजीत घर बैठे ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें http://bit.ly/31SjLye

सेक्स का टाइमिंग बढेंगा । सेक्स के बाद होने वाली कमजोरी दूर होगी । जो लोग जल्दी थक जाते है वं थकान भी दूर होती है । शुक्राणु की संख्या मे वृद्धी होती है । इनके सेवन के बाद यौन सम्बंध बनाने पर आपको कभी अहसास नही हूवां एसा अहसास होगा ।

इनके सेवन से पुरुष वं स्ञी दोनो को संतुष्टी का अहसास होगा । जिन लोगो को सेक्स के दरम्यान उत्तेजनां मंद हो जाती है उनके लिए यह रामबाण है । यह उत्तेजनां को काफी टाइम तक बनाए रखतां है । जिनका वीर्य जल्दी निकल जातां है उनको रोके रखतां है ।

इस आैषधी को प्रेसेन्ट करने को लिए जीतनी तारीफ करे कम ही है क्योंकि जब आप इनको आजमायेगे नही तब तक आपको पतां नही चलेगा की यह दवां बहुत ही असरदार है ।

पुरुषों की हॉर्स पावर किट पाने के लिए लिंक पर क्लिक करें http://bit.ly/2nnfTGB

जिनके शुक्राणु मे दिक्कत है आैर बच्चा नही हो रहां वह इनका सेवन अचूक करे 100% लाभ होगा । अगर शोर्ट मे कहे तो यह आैषधी घोड़े सी ताकत देनी वाली है वं जोश का तूफान है ।

तैयार बना बनवायां कुरीयर द्रारा मंगवाने के लिए हमारे नम्बर पर संपर्क करे । यह आैषधी मे कुछ अनमोल आैषधी है जिसके कारण थोडी महंगी है ।
डॉ. नुस्खे
Mobile 📱 96548-60649
Whatsapp ✍️ 9654-860649
या लिंक पर क्लिक करें https://whup.nauval.in/public_html/1LjnEN9Fi4 🌿🌿
💢💢💢💢💢💢💢

स्वप्न दोष- यह कोई बहुत बड़ी समस्या नहीं है किन्तु इसका नियमित होने से शरीर पर बहुत ही बुरा प्रभाव पड़ता है .इस समस्या से पीड़ित व्यक्ति को सुबह खाली पेट 25 ग्राम ताजे आंवलों का रस निकाल लें और इसे शुद्ध शहद के साथ सिर्फ आठ दिन सेवन करें इस रोग से मुक्ति मिल जायेगी .दिमाग में से बुरे ख्यालों को भी निकाल देना चाहिए .

धातु रोग-धातु रोग की समस्या से काफी लोग घबरा जाते हैं और झोलाछाप लोगों से ठग जाते हैं .वैसे तो यह समस्या थोड़ी जटिल हैं किन्तु इसका नियमित उपचार करने से ख़त्म हो जाती है .इस समस्या से पीड़ित व्यक्ति को आंवले का रस बड़ा चम्मच और उतनी ही मात्रा में शहद और इसमें 5 ग्राम पीसी हुई कूजा मिश्री मिला लें और इसका सुबह शाम सेवन करें ,सिर्फ आठ दिन में यह समस्या जड़ से ख़त्म हो जायेगी
घर बैठे धातु रोग का उपचार
Dr Nuskhe Dhat Upchar किट ऑर्डर👍 करने के लिए क्लिक करें
https://waapp.me/wa/nPcFFkZh

फ्री आयुर्वेदिक उपचार पाने के लिए नीचे दिए ग्रुप👍 को जॉइन करना ना भूलें https://www.facebook.com/groups/769136306866271/

पोस्ट को अधिक से अधिक भारतीयों तक शेयर करें
कर भला हो भला 🌱💪👍

ये 2 फूड खराब कर देते हैं स्पर्म क्वालिटी, पुरुष नहीं बन पाते पिता

शराब (Alcohol)

पुरुष इस बात पर जरूर ध्यान दें। अगर आप जरूरत से ज्यादा शराब पीते हैं या फिर औसत मात्रा में शराब पीते हैं तो इससे आपका वैवाहिक जीवन खराब हो सकता है और आपका पिता बनने का सपना भी टूट सकता है। दरअसल शराब पीने से आपका टेस्टोस्टेरोन लेवल प्रभावित होता है और आपका स्पर्म काउंट (शुक्राणुओं की संख्या) कम होने लगता है, जिसके कारण पिता बनने में अक्सर अड़चन आती है।

प्रोसेस्ड मीट (Processed meat)

बेकन (bacon), हैम (ham), सालामी ( salami) और तो और हॉट डॉग न केवल आपके ह्रदय स्वास्थ्य के लिए खतरा पैदा करते हैं बल्कि ये स्पर्म काउंट को कम करने का कारण बनते हैं और स्पर्म की गतिशीलता को भी कम कर देते हैं। इसलिए अगर आप पिता बनने की योजना बना रहे हैं तो इन चीजों का सेवन न करें।

*जिन लोगों को ये तीन सेक्स समस्यायें हों,*
*1 – लिंग का , छोटा ,पतला होना या टेढ़ा होना ।*
*2 – हस्तमैथुन की वजह से लिंग का आकार छोटा रह जाना ।*
*3 – सेक्स करते वक्त, लिंग में कड़ापन ना आना, या फिर कड़ापन आते ही तुरन्त ढीला हो जाना तथा ,,*
*शीघ्रपतन की बीमारी होना ।*

*यदि उपर्युक्त तीनो समस्यायें आपको हैं, तो तुरंत 7455896433 पर व्हॉट्सऐप पर सम्पर्क करें,* और प्राप्त करें *डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट* Dr. Nuskhe Horse Power Kit 🐴
अब घर बैठे मंगवाए ####💪 ***डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट *** #### Dr. Nuskhe Horse Power Kit
ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/5KVrWA6D
👉 बेड पर सफलता के लिए शादी शुदा इस डॉ नुस्खे हॉर्स 🐴 पावर किट को ज़रूर 📱उपयोग करें
👉 या Whatsapp 74558-96433 करें
Dr. Nuskhe Horse Power Kit 🐴
*बगैर किसी साइड-इफ़ेक्ट के,*फ़ायदा पाकर आपकी ज़िन्दगी ख़ुशहाल बनायें ।*

दिल्ली आयुर्वेदिक के Whatsapp ग्रुप🌱 से जुड़ने के लिए क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/5PSNM7yJyV97btzKGvSf3u

छोटे स्तनों को विकसित करने की आयुर्वेदिक उपचार किट ब्रेस्ट मसाज ऑइल के साथ ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें  https://waapp.me/wa/tkBVwWcK

शुद्ध शिलाजीत घर बैठे ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें मूल्य 698rs https://waapp.me/wa/B7uvmrxP

ज्यादा धूम्रपान करने वाले और फेफड़े की समस्या से ग्रस्त शख्स की सांस भी सहवास के दौरान फूल सकती है।

अस्थमा ( दमा), साँस की तकलीफ की आयुर्वेदिक उपचार दवाई घर बैठे प्राप्त करने के लिए Whatsapp 9654-860649 करें या लिंक पर क्लिक करें http://bit.ly/2LUEpbE

जोड़ों के दर्द की आयुर्वेदिक उपचार किट ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/1fTU9Ciu

स्वस्थ रहने के लिए आयुर्वेद के प्रसिद्ध ग्रंथ ‘चरक संहिता’ और ‘अष्टांग संग्रह’ में कई रोगों के इलाज में विभिन्न प्रकार के आहार, जड़ी-बूटियों व औषध द्रव्यों में जो सबसे श्रेष्ठ है उनके बारे में जानकारी दी गई है। आइए जानते हैं इनके बारे में- – वाग्भट्ट के ग्रंथ ‘अष्टांग संग्रह’ के अनुसार मधुमेह में हल्दी अधिक श्रेष्ठ मानी गई है। ऐसे ही भैंस का दूध नींद लाने में श्रेष्ठ है। 

वात की समस्या को दूर करने के लिए तेल, पित्त को शांत करने के लिए घी व कफ दूर करने के लिए शहद उत्तम आहार माना गया है।

दिल्ली आयुर्वेदिक के Whatsapp ग्रुप🌱 से जुड़ने के लिए क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/5PSNM7yJyV97btzKGvSf3u

Dr. Nuskhe Weh-On
बेहतर ज़िंदगी जीने का मिलेगा मौका
आत्मविश्वास में होगी बढ़ोतरी
समाज़ में मिलेगी पहचान
लोग आपकी पर्सनैलिटी की देंगे मिसाल
💪 वजन बढ़ाये और अच्छी बॉडी बनाये
👉 आयुर्वेदिक और गारंटेड प्रोडक्ट
🚚 ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें http://bit.ly/2MxJyFl

वजन बढ़ाने की आयुर्वेदिक और हर्बल दवा घर बैठे पाने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/eweq6rsW

दिल्ली आयुर्वेदिक के Whatsapp ग्रुप🌱 से जुड़ने के लिए क्लिक करें
https://chat.whatsapp.com/5PSNM7yJyV97btzKGvSf3u

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाग्यशाली और धनवान महिलाओं के ये अंग बड़े होते हैं

Thu Oct 31 , 2019
 शास्त्रों में स्त्री को देवी तुल्य यानि देवी के समान दर्जा दिया गया है, इसी कारण स्त्रियों को देवी की तरह पूरा मान-सम्मान दिया जाता है। जो लोग स्त्रियों की इज्जत करते हैं देवता भी उनसे प्रसन्न रहते हैं। वहीं शास्त्रों के अनुसार महिलाआें के साथ बुरा व्यवहार करने वाले, […]
Loading...
Loading...