Loading...
Loading...
Loading...

डैंड्रफ और बालों के गिरने का कारगर उपचार एक ही बार में करे सफाया

By on January 4, 2018

आपने नीम के कई गुणों के बारे में सुना होगा, जिनमें रूखे बालों और मुहांसों से इलाज से लेकर शरीर में जीवाणुओं के प्रभाव को कम कने का उपचार भी शामिल है। नीम से प्राप्त तेल आपको सौन्दर्य भी प्रदान करता है। यह प्राकृतिक तत्व कई प्रकार की स्वास्थ्य समस्याओं से लड़ने में हमारी सहायता करता है और त्वचा को अन्दर से शुद्ध बनाता है। नीम के अंश का प्रयोग कई सौन्दर्य उत्पादों में भी महिलाओं को प्राकृतिक रूप से सुन्दरता प्रदान करने के लिए किया जाता है।

Loading...

loading...

नीम का तेल बालों पर विरोधी कवक और विरोधी बैक्टीरियल के रूप में काम करता है। बालों के लिए इस नीम का तेल का साप्ताह मे एक बार प्रयोग करें। यह तेल गंध में कड़वा है। यह सिर से कवक और जीवाणु  को निकाल देता है। नीम का तेल बालों के लिए अच्छा कंडीशनर के रूप में काम करता है।

नीम के तेल का सबसे अच्छा उपचार है बालों में से रूसी को गायब करना, जी हाँ  नीम का तेल सिर से रूसी निकालने मे मदद करता है। 1-2 सप्ताह तक नीम का तेल का प्रयोग करे। यह तेल बालो को जड़ से मजबूत और घना बनाता है। और आपके बालो को गिरने से रोकता है नीम का तेल डैंड्रफ के उपचार में खास तरीके से लाभकारी होता है. इसके एंटीफंगल गुण डैंड्रफ को बालों में होने से रोकते हैं और यह बालों में रूसी के साथ अन्य किसी तरह के इन्फेक्शन का खतरा भी दूर रखता है. इस तरह नीम का तेल बालों में रूसी समस्या क उपचार करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

loading...

डॉ नुस्खे नीम आयल लगाने से आपको रूसी डैंड्रफ की समस्या छुटकारा मिल जाएगा ।डॉ नुस्खे नीम आयल  एक्जिमा, दाद, सोरायसिस गंजापन, बालों का झड़ना, मुँहासे आदि में अति लाभकारी है अधिक जानकारी पाने के लिए और खरीदने के लिए CLICK करें

Dr nuskhe neem oil order now on whatsapp 8447832868

Hurry Only rs 299

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close