यौन शक्ति और लिंग की लंबाई के लिए जादुई मुरब्बा।

By on October 5, 2016

white-onion-muraba

प्याज एक प्राकृतिक यौन शक्ति वर्धक और शीघ्रपतन को दूर कर स्तम्भन बढ़ाने वाला हैं। इसके हमने अनेक यौन शक्ति वर्धक प्रयोग आपको बताये। आज हम आपको बताने जा रहे हैं सफ़ेद प्याज का एक ऐसा प्रयोग जो बिलकुल सस्ता सा हैं और जिसको आप हर रोज़ करेंगे तो 100 साल की आयु में भी अनेको स्त्रियों के साथ रमण कर सकेंगे। कमज़ोरी नाम क्या होता हैं सब भूल जायेंगे।
ये प्रयोग काफी वर्षो पहले एक हकीम साब ने बताया था और अनेक यौन दुर्बल लोगो पर इसके चमत्कारिक प्रभाव देखे। आज हम आपको वही अनुभव बताने जा रहे हैं।

loading...

सामान।

सफ़ेद प्याज – 45
शुद्ध शहद – आवश्यकतानुसार

विधि।

loading...

यह भी पढ़े : यौन शक्ति बढ़ाने की असरदार आयुर्वेदिक दवा

सर्वप्रथम सफ़ेद प्याज का छिलका उतार लीजिये, अब इन प्याज में किसी सलाई की मदद से बीच बीच में 8-10 छेद कर दीजिये। सभी प्याज में ऐसे छेद कर लीजिये। और इन सब प्याज को एक कांच के बर्तन में डालकर रख लीजिये। कांच का बर्तन तीन चौथाई तक भरे। अब इस बर्तन को शुद्ध शहद से पूरा भर दीजिये। इसको 45 दिन तक ढक कर रख लीजिये। 45 दिन बाद आपका बेजोड़ यौन शक्ति वर्धक उपाय तैयार हो जायेगा।

नियमित सेवन के लिए 45 दिन बाद आप ऐसा ही नया जार तैयार कर लीजिये।

सेवन विधि।

अभी हर रोज़ रात को सोने से १ घंटा पहले ये बना हुआ मुरब्बा एक नग खा लीजिये। इसको निरंतर खाने से आप में घोड़े से भी ज़्यादा बल आ जाएगा। शरीर में खून की आपूर्ति हो जाएगी। चेहरा लाल टमाटर जैसा खिल जायेगा। और बुढ़ापे का अनुभव तो कभी नहीं होगा। सदा जवान रहेंगे।

सावधानी।

खट्टी चीजो, फ़ास्ट फ़ूड, कोल्ड ड्रिंक्स, धूम्रपान, शराब आदि का सेवन ना करे। इस प्रयोग का सम्पूर्ण फायदा लेने के लिए प्रयोग काल के प्रथम 25 दिन सम्भोग नहीं करना। उसके बाद भले निरंतर सम्भोग करते रहे। इस से ऐसी ताक़त मिलेगी जिसके आगे सब दवाये फेल हैं। और मन सदैव शांत रखे, हमेशा स्त्री गमण के बारे में सोचने से धातु कमज़ोर होती हैं और शक्ति का नाश होता हैं। अधिक सहवास करना सेहत के लिए नुकसानदेह हैं। शरीर से ओज तेज़ का नाश होता हैं। ये प्रयोग उन लोगो के लिए ही बताया हैं जो लोग अपनी शादी शुदा ज़िंदगी से परेशान हैं। और बचपन की गलतियों की वजह से अपना जीवन नरक समान बना लिया हैं।
सेक्स की इच्छा ना होना।
शीघ्रपतन।
कमजोरी।
ज्यादा देर तक सेक्स नहीं कर पाना।
नपुंसकता के उपचार के लिए रोज़ाना १ चम्मच डॉ.नुस्खे अश्वगंधा पाउडर (Dr.Nuskhe Ashwgandha Powder) १ गिलास दूध के साथ 2 खजूर उबाल के पिए| Dr.nuskhe Ashwgandha Powder आर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें और पाएं फ्री होम डिलीवरी http://www.ayurvedastreet.com/product/dr-nuskhe-ashwagandha-powder-best-in-india/

 

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

bannerdouble
Close