Loading...
Loading...
Loading...

ये स्टाइल आते ही महिलाओं के मन में आते हैं ये ख्याल !

By on March 12, 2018

अगर आप सेक्स के दौरान अपनी इच्छाएं जाहिर करते हैं तो यह आपकी रतिक्रिया और भी मजेदार बना देता है। लेकिन कुछ ऐसे भी ख्यालात होते हैं जो महिलाएं जाहिर तो नहीं करती लेकिन हां उनके मन में कुछ ऐसी बातें आती हैं जो आपके लिए जानना इतना जरूरी नहीं पर जानेंगे तो आपको हैरान ही होगी। डॉगी स्टाइल में सेक्स करने पर हर महिला के मन में आते हैं ये ख्याल…..

Loading...
महिलाओं को इस पोजीशन के दौरान अपने स्तनों के मूवमेंट की तरफ देखती हैं और सोचती हैं कि शायद अब उन्हें अपने स्तनों को शेप में लाने के लिए एक्सरसाइज करनी पड़ेगी।
इस पोजीशन में उसे कैसा फील आ रहा होगा। वो अपने पार्टनर को इस पोजीशन का मजा लेते हुए देखना चाहती हैं तो इसलिए वो सोचती हैं कि काश वो अपने पार्टनर का चेहरा देख पाएं।

loading...

 

मैं कैसी लग रही हूं। इस पोजीशन में आकर वो अपने साथी से पूछना चाहती हैं कि वो इस समय कैसी लग रही हैं लेकिन साथी पीक पर होता है तो इसके बारे में नहीं पूछती।
बाल मत खींचो। हर महिला को अपने बाल बहुत पसंद आते हैं तो जब आप इस पोजीशन के दौरान उनके बालों को खींचते हैं तो अच्छा तो लगता है लेकिन जब आप इसे ज्यादा जोर से खींचने लग जाते हैं तो उन्हें गुस्सा आने लग जाता है।
मेरी कमर पर हाथ रखो। महिलाओं को डॉगी स्टाइल के दौरान अपनी कमर पर हाथ रखवाना पसंद करती हैं लेकिन वो बोलती नहीं हैं।

loading...

loading...

अब पायें अपडेट्स अपने WhatsApp पर प्लीज़ अपना नाम इस नंबर +91-8447832868 पर सीधा भेजें और अपने दोस्तों को बताना ना भूलें...

About Street Ayurveda

Close