केला और शहद बनाएंगे सेक्शुअल लाइफ बेहतर

केला और शहद बनाएंगे सेक्शुअल लाइफ बेहतर

कभी कभी आपके चाहते हुए भी आपके यौन जीवन में वो पहले जैसी बात नहीं आ पाती. आप अपनी पत्नी के साथ कुछ हसीन लम्हे गुजारना तो चाहते हैं लेकिन अपनी गुप्त कमजोरी के कारण ऐसा कर नहीं पाते. अक्सर यह कमजोरी पुरुष के आत्मविश्वास को भी जड़ से उखाड़ फेकती हैं. लेकिन अब आपको शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं हैं क्योंकि इस कमजोरी का रामबाण इलाज हैं केला.

आप माने या ना माने पर केले में ऐसे पोषक तत्व होते हैं जो आपकी सेक्स लाइफ को और भी बेहतर बनाते हैं. आप बस प्रेम सम्बन्ध बनाने के कुछ घंटे पहले केला खा ले. आप ना सिर्फ तंदुरुस्ती से भरा हुआ महसूस करेंगे बल्कि अपनी सेक्स लाइफ को भी अगले लेवल पर ले जा पाएंगे.

केले का सेवन करने से यह शरीर में मौजूद ग्लूकोज के स्तर को बढ़ाती हैं, केला में मौजूद ब्रोमालाइन नाम का एन्जाइम पुरूष के नपुंसकता को दूर करने में मदद करता है. इसके अलावा सेरोटोनिन नाम का हॉर्मोन आपके मन में ख़ुशी पैदा करने का कार्य करता हैं. यह आपको सतुष्टि का एहसास दिला कर आपका खोया आत्मविश्वास लौटाता हैं.

केला और शहद बनाएंगे सेक्शुअल लाइफ बेहतर

कपल के बीच फिजिकल रिलेशनशिप रिश्ते का एक अहम हिस्सा होती है। आमतौर पर पुरुषों को चिंता रहती है कि वह अपनी पार्टनर को पूरा सैटिस्फैक्शन दे पाएंगे या नहीं। इस टेंशन को दूर करने में केला और शहद बेहद काम आ सकते हैं
केले में मौजूद त्तव बॉडी स्टैमिना को बढ़ाने में मदद करते हैं। यही वजह है कि वर्कआउट से पहले भी इसे खाने की सलाह दी जाती है ताकि थकान एक्सर्साइज में खलल न डाले। यही बात मेक आउट के दौरान भी लागू होती है। यही वजह है कि इसके लिए भी केला काफी काम आ सकता है।

मसल्स क्रैंप से बचाव

अलग-अलग पोजिशन ट्राई करने के दौरान मसल खिंच सकती है या मोच की हालत आ सकती है आने जैसी समस्या हो सकती है, इससे बचाने में भी केला मदद करता है।

देगा बूस्ट

केले में ब्रोमेलिन एन्जाइम होते हैं जो सेक्शुअल पावर को बढ़ाते हैं। इसके साथ ही यह टेस्टास्टरोन को भी बूस्ट करता है।

इंपोटेंसी

केले को आहार का हिस्सा बनाने पर पुरुष इंपोटेंसी यानी नपुंसकता की स्थिति में जाने से भी बच सकते हैं।

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

खुनी बवासीर प्रदाह, मूत्राशय की जलन में अतिबला आयुर्वेदिक जड़ी बूटी

Thu Jul 25 , 2019
केला और शहद बनाएंगे सेक्शुअल लाइफ बेहतर कभी कभी आपके चाहते हुए भी आपके यौन जीवन में वो पहले जैसी बात नहीं आ पाती. आप अपनी पत्नी के साथ कुछ हसीन लम्हे गुजारना तो चाहते हैं लेकिन अपनी गुप्त कमजोरी के कारण ऐसा कर नहीं पाते. अक्सर यह कमजोरी पुरुष […]
Loading...
Loading...