जाने पड़ोस में रहने वाली भाभी को पटाने के उपाए

भाभी की कैसे पटाये।

 

मैं हूँ दीपिका और आप सभी का में स्वागत करती हूँ। दोस्तों बहुत से लड़के खूबसूरत भाभी को पटा लेटे है और अपनी सभी जरूरत पूरी कर लेते है। आपने देखा होगा की अक्सर लड़कियाँ या गर्लफ्रेंड्स से जब कहो की आज मेरा इश्क करने का दिल कर रहा है तो वो बहुत भाव खाती है और बहुत नखडे मारती है। पर 30 या अधिक से जादा उम्र वाली भाभियाँ किसी तरह का नखड़ा नही करती है। इसलिए कई लड़के खूबसूरत भाभी को पटा लेते है। लेकिन अगर आपने कोई गलती कर दी तो आपको मार भी पड़ सकती है। आपको चप्पल भी खानी पड़ सकती है।

भाभी लोगो को पटाने का सबसे बड़ा फायदा है की उनके पास पैसा भी होता है। अगर आप पैसा लेना चाहते है तो भाभी को पटाना आपके लिए सबसे अच्छा होगा। एक खूबसूरत छरहरे बदन वाली भाभी आपसे पट जाए तो आपकी हर तरह की जरूरत पूरी हो जाएगी।


किस तरह की भाभी को आप टारगेट करो—

1 जिसका पति उससे लड़ता हो—

 

आर्डर करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें  https://waapp.me/wa/fnH4WhTr  या कॉल करें  8882144978

 

दोस्तों अक्सर देखा गया है की कुछ पति अपनी बीबियों को पसंद नही करते है। हमेशा ही उसे मारते, पीटते और डांटते रहते है। इस तरह की भाभी को आप पटाने की कोशिश करो। जल्दी काम बन जाएगा। कुछ पति अपनी बीवियों को अपनी पैर की जुती समझते है। ऐसे में आप अगर दो शब्द मीठे उससे बोल दोगे तो आराम से आपसे पट जाएगी।

2 जिसका पति उसे पैसा न देता हो-

दोस्तों ऐसे बहुत से हसबैंड होते है जो पैसा तो बहुत कमाते है पर अपनी बीवियों को नही देते है। ऐसी स्तिथि में आप पैसा का लालच देकर उस तरह की औरत को पटा सकते है।

3 जिसका पति नशा करता हो-

बहुत से हसबैंड लोग नियमित रूप से शराब या अन्य नशीले पदार्थो का सेवन करते है। इससे उस घर में रोज झगड़ा लड़ाई और कलेश होता है। शराब पीने वाले मर्द रोज ही अपनी बीवियों को मारते पीटते है। ऐसे में आपको एंट्री मार देनी है। उस तरह की औरत से सहानुभूति दिखाइये। उससे प्यार से बात करिये और वो आपसे पट जाएगी। आपका काम कर देगी।

आर्डर करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/RZeL5MAP  या कॉल करें  8882144978

 

4 जिसका पति उसे चरम सुख न दे पाता हो-

दोस्तों बहुत से हसबैंड लोग अपनी बीवियों को संतुस्ट नही कर पाते है। उसकी शारीरिक जरूरतों को पूरा नही कर पाते है। औरत प्यासी रह जाती है क्यूंकि सब कुछ रुपया पैसा ही नही होता। हर औरत की अपनी कुछ जिस्मानी जरूरते होती है। इस तरह की औरते बाहर किसी मर्द की तलाश में रहती है। आपको इस तरह की औरत ढूँढना है और उसे पटा लेना है।

5 जिसका पति बदसूरत हो—

हर औरत का सपना होता है की उसका हसबैंड खूबसूरत हो। कई बार औरतो को परिवार के दबाव में आकर काले कलूटे या बदसूरत मर्द से शादी विवाह करना पड़ जाता है। ऐसे स्तिथि में वो जरुर सोचती है की अगर उसका कोई हैंडसम बॉयफ्रेंड हो तो कितना अच्छा हो। अगर आप दिखने में खूबसूरत और जवान मर्द है तो आपके लिए ये जादा आसान रहेगा। भाभी आपसे पट जाएगी।

6 जिसके पति का किसी दूसरी औरत से अफेयर है-

दोस्तों कई बार हसबैंड बाहर किसी खूबसूरत, जवान लड़की को पटाकर use करते है। घर की दाल खा- खाकर वो बोर हो जाते है। ऐसी हालत में वो भाभी अपनी फूटी किस्मत को कोसने लग जाती है। वो देखने में चाहे जैसी हो, कोई भी औरत नही चाहती है की उसके हसबैंड, पति का अफेयर बाहर की औरत से हो। इस कंडिशन में अगर आप उस टाइप की भाभी को लाइन देते है तो आराम से आपसे पट जाएगी। हर भाभी की इक्षा होती है की कोई मर्द उससे प्यार करे।

7 जो भाभी रंगीन मिजाज हो—

कुछ भाभी लोगो को नये नये मर्दों से बात करना बहुत अच्छा लगता है। वो बड़े चंचल मन वाली होती है। इस तरह की औरते काफी रंगीन मिजाज होती है और जैसे ही कोई जवान मर्द उसको दिखाई देता है उसे पटाने की कोशिश करती है। आपको इस तरह की भाभी ढूँढनी होगी। वो आराम से आपसे पट जाएगी। सब कुछ वो ही कर देगी। आपको कुछ नही करना होगा। बस उससे रोज मिलिए और हसंकर बात करिये।

 

आर्डर करने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/1FKMKXgq  या कॉल करें  8882144978

 

कैसे उस भाभी को पटाये—

अब जब आपने सही भाभी का चुनाव कर लिया है तो आप उसे कैसे पटाएंगे—

  • रोज उसकी खूबसूरती की तारीफ़ करे
  • सबसे पहले उससे रोज ही बोलना शुरू करे। बीच में छुट्टी न करे। जब आप उस भाभी से नियमित तौर पर बातचीत करेंगे तो आपकी उससे अच्छी दोस्ती हो जाएगी। वो आपको अपने पति और लाइफ के बारे में बताना शुरू कर देगी। दोस्ती होने की बाद आप उससे मुहब्बते इजहार कर सकते है
  • उस भाभी की केयर करे। उसे जतलाये की आप उसकी कितनी फ़िक्र करते है। भले ही आप झूठ बोलो। उसकी हर एक छोटी मोटी जरूरत को पूरा करे। एक अच्छे इंसान की तरह पेश आये। जब उसे आप पर विश्वास हो जाएगा तो आप उसको प्रपोस कर दो। लेकिन अच्छी जान पहचान होने के बाद ही करना।

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

किसी भी लड़की के दिल की बातो को कैसे जाने

Wed Feb 19 , 2020
भाभी की कैसे पटाये।   मैं हूँ दीपिका और आप सभी का में स्वागत करती हूँ। दोस्तों बहुत से लड़के खूबसूरत भाभी को पटा लेटे है और अपनी सभी जरूरत पूरी कर लेते है। आपने देखा होगा की अक्सर लड़कियाँ या गर्लफ्रेंड्स से जब कहो की आज मेरा इश्क करने […]
Loading...
Loading...