मरदाना ताकत, नामर्दी, जल्दी निकल जाने की समस्या का आयुर्वेदिक उपचार

डॉ नुस्खे हॉर्स पॉवर किट ने मुझे आत्मविश्वास हासिल करने में मदद की
हेलो दोस्तो ! मेरा नाम संजीव है, मैं 32 साल का हूँ और आज मैं आपको अपनी कहानी बताऊँगा।

अभी कुछ समय पहले तक, मुझे किसी लड़की को डेट पर बुलाने में शर्म आती थी, क्योंकि एक तो मुझे कोई अनुभव नहीं था, और इसके अलावा, मेरा लिंग बहुत बड़ा नहीं था।. पर एक बार इंटरनेट पर, मुझे डॉ. नुस्खे हॉर्स पॉवर kit का पोस्ट दिखाई दिया (लिं*.ग का ढीलापन दूर करे ओर सम्भोग बढ़ाये ) दिखा, उनका दावा था कि 2 हफ्तों में मेरा लिं*.ग टाइट हो गया

शुरू में तो मुझे यकीन नहीं हुआ, पर मैंने इसे आजमाना तय किया और दवा का ऑर्डर दे दिया।. मैं हैरान था, पर अगले दिन ही मुझे पहला परिणाम दिख गया, मेरा लिं*.ग टाइट सा लगने लगा और थोड़ा लंबाई* मे भी फर्क दिखाई दिया गया।

और दो हफ्तों बाद वह लिं*.ग ठोस ओर कड़क बन गया !! इससे मै बहुत खुश था , जैसा कि कहा गया था, पर मैं परिणाम से बहुत खुश था। एक हफ्ते तक दवा लेने के बाद, मैंने एक लड़की को डेट पर बुलाया और वह राजी हो गई। और अगले दो हफ्तों के बाद हमने यौ*न संबंध बनाया!

सम्भोग का पूरा मजा लेने के लिए
हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए whatsApp : 7428858589

💪 ***हॉर्स पावर किट *** *** ना सिर्फ आपके लिं*.ग को ताकतवर बनाता है बल्कि यह से** टाइम को बढ़ने मैं भी कारगर है। मेरे पति के लिए यह बिलकुल सही साबित हुआ। मुझे अभी भी यह विश्वास करना मुश्किल लगता है कि ***** डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट *** *** ने मेरे पति को बिस्तर में एक असली मर्द 🔥🔥 में बदल दिया और वह भी बिना किसी महंगे खर्च के। सही कहूँ तो, मैंने अपने एक-एक रूपए के हिसाब का मजा लिया है। यह कहना गलत नहीं होगा की***💪 *** डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट *** एक पैसा वसूल प्रोडक्ट है जो की निसंदेह काम करता है।

सम्भोग का पूरा मजा लेने के लिए
हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए Whatsapp 7455896433 करें

2-3 महीने बाद:

मेरे पति असलम खान प्रतिदिन सेवन कर रहे है। हमें हमारे जीवन का सबसे बेहतरीन यौ.न सुख का आनंद मिल रहा है। ऐसे भी दिन है जहाँ हम दोनों 2-3 घंटे तक बिस्तर पर जानवरो की तरह सेक्स करते है। 🔥😘😍 मेरी पसंदीदा पोजीशन वो वाली है जिसमे वो मुझे पीछे से करते है। मैं बता नहीं सकती की मैं कितनी खुश हूँ असलम खान के साथ।

***💪 ***हॉर्स पावर किट ****** की मदद से असलम पहले से अधिक जवान लगने के साथ-साथ बहुत जोशीला हो गया है। 😉 जबकि हॉर्स पॉवर किट से यौ.न शक्ति और लिंग की ताकत बढ़ाने के चमत्कारों से परिचित थी क्यूँकि मैंने एक मनुष्य का साक्षात्कार पढ़ा था, लेकिन इस आयुर्वेदिक दवाई के कारण अपने पति के शारीरिक बदलाव और उनकी माँसपेशियों में वृद्धि को देखकर आश्चर्यचकित थी।

7 महीने बाद:

अब असलम ने लगभग एक महीने से ***💪 ***हॉर्स पावर किट *** *** खाना बंद कर दिया है। उन्होंने 6 का महीने का पूरा कोर्स किया और आज उनका लिं*.ग इतना ताकतवर हो गया है की उनकी सेक्स के लिए उत्तेजना 3 घंटे से भी ज्यादा तक बनी रहती है। 😲😲 वो पहले से ज्यादा जोश में रहते है और हर वक़्त सेक्स करने के लिए तैयार रहते है।

➡️ अभी आर्डर करें! ⬅️ सम्भोग का पूरा मजा लेने के
हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए WhatsApp 7428858589

Order now Click on Link https://waapp.me/wa/tSQUZRpC

💪 ***हॉर्स पावर किट *** के टेस्टोस्टेरोन बढ़ा देने के वजह से असलम का लिं*.ग जोशीला और ताकतवर हो गया है। अब सेक्स करना का मजा ही कुछ और है। मैंने डॉ. नुस्खे के ग्राहक सेवा केंद्र में फ़ोन करके उनसे पूछा की क्या विशाल को आगे भी 💪 *** डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट *** लेने की जरूरत पड़ेगी? लेकिन अन्य लालची कम्पनियाँ जो अपना प्रोडक्ट अधिक बेचने की कोशिश करती है, उनसे *** डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट **** बिलकुल अलग है।

डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए WhatsApp 7428858589  करें

ग्राहक सेवा केंद्र ने बताया की हम पहले 1 महीने का कोर्स देते है उसके बाद अपको अच्छा लगे तो 4 महीने का पूरा कोर्स करने के बाद उसका फायदा जीवन भर रहता है और आगे आपको 💪 ***डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट *** लेने की आवशयकता नहीं पढ़ती है। मैं दिल से यह बात कहती हूँ डॉ. नुस्खे हॉर्स पॉवर ने मेरी जिंदगी ही बदल कर रख दी
📣📣📣📣📣📣📣📣📣📣📣📣
Note : डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए call/WhatsApp 7428858589 करे
आपका ऑर्डर गोपनीय तरीके से भेजा जाएगा
📣📣ऑनलाइन payment और Cash on delivery available + COD charge extra 📣📣

*आयुर्वेदिक डॉ. नुस्खे घरेलु उपाय यौन शक्ति का कम होना*

सेक्स और वीर्य का आपस में बहुत ही गहरा संबंध है। हर व्यक्ति चाहता है कि स्त्री के साथ संभोग करते समय वीर्यस्खलन देर से हो। इसके लिए वह हमेशा ही नई-नई चीजें ढूंढता रहता है। अपनी यौनशक्ति को बढ़ाने के लिए वह हर समय कोशिश करता रहता है इसके साथ ही वह अपनी संभोग शक्ति बढ़ाने के लिए भी प्रयत्नशील रहता है। संभोगशक्ति को बढ़ाने के लिए वीर्य को शुद्ध, गाढ़ा, और शुक्राणुओं की वृद्धि, स्तंभन शक्ति बढ़ाने के लिए आयुर्वेद के विद्वानों ने बाजीकरण नाम के अलग विभाग की रचना की है। उनके हिसाब से वीर्य को बढ़ाने के लिए, वीर्य से संबंधित दोषों को दूर करने के लिए, संभोग शक्ति और स्तंभन शक्ति बढ़ाने के लिए बाजीकरण औषधि का सेवन करना बहुत जरूरी है। बाजीकरण को वृष्य भी कहते हैं। इसलिए मनुष्य के शरीर में जिन खाद्य पदार्थों, यौगिक क्रियाओं या औषधियों के द्वारा शक्ति प्राप्त होती है उसे बाजीकरण के नाम से जाना जाता है।

Order now Click on Link https://waapp.me/wa/tSQUZRpC

चिकित्सा :

1. असगंध: 25-25 ग्राम असगंध, ब्रह्मदण्डी और निर्गुण्डी को एकसाथ मिलाकर अच्छी तरह से पीसकर और छानकर इसमें 75 ग्राम खांड मिलाकर रख लें। इसे 5-5 ग्राम की मात्रा में सुबह और शाम दूध के साथ सेवन करने से बाजीकरण के रोग में (यौन शक्ति का कम होना) लाभ मिलता है।

2. इन्द्रजौ: 50-50 ग्राम इन्द्रजौ, तारा मीरा के बीज और उटंगन के बीजों को एकसाथ कूटकर और छानकर 5-5 ग्राम की मात्रा में सुबह-शाम शहद में मिलाकर चाटने से बाजीकरण का रोग (यौन शक्ति का कम होना) दूर हो जाता है।

3. बिदारीकंद: 100 ग्राम बिदारीकंद को कूटकर और छानकर इसमें 100 ग्राम खांड मिलाकर 5-5 ग्राम की मात्रा में घी में डालकर सुबह-शाम सेवन करने के बाद ऊपर से खांड मिला दूध पीने से यौनशक्ति के कम होने का रोग समाप्त हो जाता है।

डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए WhatsApp 7428858589 करें

4. सफेद मूसली: 50 ग्राम सफेद मूसली, 100 ग्राम तालमखाना और 150 ग्राम देसी गोखरू को एकसाथ कूटकर और छानकर रख लें। फिर इसमें 300 ग्राम खांड मिलाकर 5-5 ग्राम की मात्रा में सुबह-शाम हल्के गुनगुने पानी से लेना बाजीकरण (यौन शक्ति का कम होना) रोग में लाभ होता है।

Order now Click on Link https://waapp.me/wa/tSQUZRpC

5. उड़द :

25 ग्राम उड़द की दाल की पिट्ठी या सिंघाढ़े के आटे को देसी घी में भूनकर लगभग 400 मिलीलीटर दूध में मिलाकर पकायें। पकने के बाद गाढ़ा होने पर कम गर्म में दूध में चीनी मिलाकर सुबह सेवन करने से बाजीकरण के रोग में आराम होता है।
उड़द की दाल का एक लड्डू रोजाना खाकर उसके बाद दूध पीने से वीर्य बढ़कर धातु पुष्ट होता है संभोग करने की शक्ति बढ़ती है।

6. काले तिल : काले तिल और गोखरू को 20-20 ग्राम की मात्रा में पीसकर 400 मिलीलीटर दूध में चीनी डालकर अच्छी तरह से पकायें। गाढ़ा होने पर गुनगुने रूप में बाजीकरण से पीड़ित रोगी को सुबह के समय खिलाने से लाभ होता हैं।

7. खजूर: 25 से 50 ग्राम खजूर या पिण्डखजूर को 100 से 250 मिलीलीटर दूध के साथ दिन में 3 बार लेने से संभोगशक्ति बढ़ जाती है।
8. जातीफल: जातीफल का चूर्ण 1 से 3 ग्राम की मात्रा में 100 से 250 मिलीलीटर दूध के साथ वीर्य स्खलन की स्थिति में दिन में 2 बार सेवन करने से लाभ होता है।

डॉ नुस्खे हॉर्स पावर किट आर्डर करने के लिए WhatsApp 7428858589 करें

Order now Click on Link https://waapp.me/wa/tSQUZRpC

9. जावित्री:

1 से 3 ग्राम जावित्री के चूर्ण को 100 से 250 मिलीलीटर दूध के साथ दिन में 2 बार लेने से वीर्य का जल्दी निकलने का रोग दूर हो जाता है।
जावित्री, सफेद कनेर की छाल, समुद्रशोष, अफीम, खुरासानी अजवायन, जायफल, पीपल, मिश्री को बराबर मात्रा में लेकर बारीक पीसकर गुड़ के साथ 4-4 ग्राम की गोलियां बनाकर रख लें। इसमें से एक गोली रात को सोते समय खाने से संभोगशक्ति बढ़ जाती है।

11. जायफल: 3 ग्राम जायफल, 6 ग्राम रूमी मस्तगी, 6 ग्राम लौंग तथा 6 ग्राम इलायची को पीसकर शहद में मिलाकर बेर के बराबर गोलियां बना लें। यह 1 गोली रात को सोते समय खाना बाजीकरण रोग में लाभदायक होता है।

लिंग में तनाव की कमी, वीर्य का पतलापन, अंदरूनी कमजोरी की आयुर्वेदिक दवाई डॉ नुस्खे हॉर्स पॉवर किट घर बैठे मंगाने के लिए whatsapp WhatsApp 7428858589 करें

मरदाना ताकत, नामर्दी, जल्दी निकल जाने की समस्या, बीवी को संतुष्ट नहीं कर पाते घर बैठे डॉ. नुस्खे हॉर्स पावर किट आयुर्वेदिक औषधि किट पाने के लिए लिंक पर क्लिक करें https://waapp.me/wa/tSQUZRpC

फ्री आयुर्वेदिक उपचार अपने Whatsapp पर पाने के लिए क्लिक करें
https://waapp.me/wa/4EgRSL4M

ankit1985

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आयुर्वेदिक दवाई जो लाये आपके पति में शारीरिक बदलाव और उनकी माँसपेशियों में वृद्धि

Wed Jul 10 , 2019
डॉ नुस्खे हॉर्स पॉवर किट ने मुझे आत्मविश्वास हासिल करने में मदद की हेलो दोस्तो ! मेरा नाम संजीव है, मैं 32 साल का हूँ और आज मैं आपको अपनी कहानी बताऊँगा। अभी कुछ समय पहले तक, मुझे किसी लड़की को डेट पर बुलाने में शर्म आती थी, क्योंकि एक […]
Loading...
Loading...