Loading...

भारत जैसे देश में आज भी लोग सेक्स के बारे में बात करने में संकोच करते हैं, लेकिन विदेशों में ऐसा नहीं है. भारत में पहले लोग सेक्स को कामसूत्र के माध्यम से जानने की कोशिस करते थे. सेक्स ही एक ऐसा चीज है, जिसके बिना मानव जाति का कोई अस्तित्व नहीं है और सेक्स के बिना कोई रह भी नहीं सकता है, चाहे वो पुरुष हो या औरत दोनों को इसकी जरुरत पड़ती है.

सेक्स के इन पोजीशन में महिलाओं को आता है सबसे ज्यादा मजा

आज हम आप को सेक्स से संबंधित कुछ ऐसे पोजीशन के बारे में बताने जा रहे हैं, इन पोजीशनों में सेक्स करना औरतों को बहुत ही पसंद आता है. वैसे तो सेक्स है ही ऐसी चीज जिसमे आनंद तो होता ही होता है, लेकिन इन पोजीशन में सेक्स करने का कुछ अलग ही मजा है.

1. शुरुआत में नीचे रहना: महिलाओं को सेक्स शुरूआती समय में हमेशा अपने प्रेमी के नीचे रहना ही पसंद आता है. इस जगह वह अपने शरीर को पूरी तरह से रिलेक्स भी रख पाती हैं और अंतिम क्षणों तक महिलायें अपने प्रेमी को देख भी सकती हैं. पहली बार सेक्स करने के बाद लड़कियों के शरीर में होता है ये बदलाव

2. पानी में सेक्स: भले ही आप को ये बात पता न हो, लेकिन ये सच है कि महिलाओं को पानी में सेक्स करना बहुत ही पसंद आता है. लेकिन आज के समय में बाथरूम सेक्स के नाम पर इसे बदनाम किया जा रहा है. एक सर्वे के अनुसार पता चला है कि लड़कियों को नहाते हुए सेक्स करना बहुत अच्छा लगता है.

3. पोजीशन 66: इस पोजीशन में महिला अपने पार्टनर के ऊपर पीठ करके बैठ जाती है. यहाँ पर पुरुष महिला के पीठ पर पिछले हिस्से से एन्जॉय करता है. जो महिलाओं को बहुत ही आनंदित करती है.

4. महिलाओं का सेक्स में ऊपर होना: यह पोजीशन महिलाओं को पूरी तरह से संतुष्टि के लिए बहुत ही जरुरी बताई गयी है. यहाँ आप को सिर्फ ये ध्यान देना होगा कि इस पोजीशन में पुरुषों का प्राइवेट पार्ट का कोई नुकशान न हो.

5. 69 पोजीशन: इस पोजीशन को भारतीय कामसुत्रो में बहुत ही अच्छा माना गया है. इस पोजीशन को देखने में भले ही आप को गन्दा लगे लेकिन इस पोजीशन में महिलायें सबसे ज्यादा आनंदित होती हैं.

उन हजारों अन्य दम्पतियों में शामिल हों, जिन्होंने मेरे 2 मिनट की विधि का अनुसरण करने के बाद शारीरिक सुख पाया

आपकी 100 सैक्स प्रॉब्लम और उनका एक ही हल लाखों भारतीयों की पसंद कामदेव पॉवर किट :

लिंग का आकार आदि सामान्य होने के बावजूद भी सेक्स की इच्छा ही न होना.जिस कारण Wife का बुरा व्यवहार आपके सामने आ रहा है या अचानक पत्नी आपसे लड़ रही है.
सेक्स करते-करते बीच में ही उत्तेजना Errection समाप्त होकर लिंग penis का बिना वीर्य निकले ही ढीला पड़ जाना और पत्नी का असंतुष्ट रह जाना Orgasm ना मिलना.सेक्स से पूर्व वीर्य ज्यादा गुदगुदी होकर निकल जाता है तो इसका इलाज अति शीघ्र करवाएं.


सेक्स क्रिया शुरू करते ही वीर्य निकल जाना और पत्नी के सामने शर्मिंदा होना पड़े. डॉ नुस्खे कामदेव पावर कीट
एक बार यदि सेक्स कर लिया तो कई-कई दिनों तक लिंग में सेक्स करने लायक उत्तेजना Erection का ही न आना जिस कारण यदि पत्नी कमउम्र है तो अकारण काम का बहाना करना पड़ता है.
वीर्य में शुक्राणुओं की कमी, वीर्य का पानी की तरह पतला होना.
सेक्स के बाद भयंकर कमजोरी महसूस होना जैसे बरसों से बीमार हों.
लिंग में सेक्स करने लायक कठोरता Hardness का न आना और इच्छा होने पर भी थोड़ा सा उत्तेजित होकर पिलपिला बना रहना.
जवानी शुरू होते ही हस्तमैथुन करके वीर्य का सत्यानाश करा और लिंग को भी बीमार बना डाला है.
सेक्स के दौरान दम फूलने लगना जैसे अस्थमा का दौरा पड़ गया हो.
ऐसी तमाम समस्याएं हैं जिनके कारण वैवाहिक जीवन का सत्यानाश होता रहता है और कई बार तो साथी के कदम बहक जाने से परिवार तक टूट जाते हैं। पत्निया तलाक मांगने लगती हैं या उनके कदम बहक जाते हैं. ऐसे में पति बाजारू दवाओं का सेवन करके और नामर्द impotent या ..शीघ्रपन का शिकार होजाता है या नीम-हकीमों और Doctor के चक्कर में अपनी मेहनत का पैसा लुटाते रहते हैं लेकिन ऐसी दवाओं से स्थायी समाधान हाथ नहीं आकर और नुकसान उठा बैठते हैं.।

ऐसे में चाहिये कि शरीर का भली प्रकार पोषण करके शक्ति देने वाली यूनानी + आयुर्वेदिक वाली औषधि (दवाई) आपके पास हों. न कि थोड़ी उत्तेजना Errection देकर heart atek ,B.P problems, आँखों, किडनी व मस्तिष्क यानि दिमाग का नाश करे. मैने गहन अध्ययन और अनुभव के बाद कीमती जड़ी बूटियों से बनायी है कामदेव पॉवर किट | शीघ्रपतन जैसी नामुराद बीमारी को जड़ से खत्म करने के लिये आप एक बार हॉर्स पॉवर किट इस्तेमाल जरूर करके देखें। हॉर्स पॉवर किट का इस्तेमाल करने वाला ताकतवर समझकर कभी भी बताई गई मात्रा से जयादा इस्तेमाल न करें कयोंकि जयादा मात्रा में सेवन करने से कामोत्तेजना बहुत बढ जाती है। कामदेव पॉवर किट| इतना प्रभावशाली है कि इसका सेवन करने से रोम- रोम नाचने लगता है।

डॉ. नुस्खे कामदेव पावर किट आर्डर करने के लिए Whatsapp 8447832868 करें

मस्ती से भरा हुआ मर्द जब औरत के साथ सेज साँझी करता है तो दोनों की रूह एक दूसरे में इस तरह समा जाती है जैसे तुम और मैं का भेद समाप्त हो जाता है। कामदेव पॉवर किट • इसका उपयोग एक दूसरे से बहुत प्यार करने वाले जोड़ों को जरूर करना चाहिए। वही इसकी सही उपयोग करके एक दूसरे के हो सकते हैं। Married peoples इसका इस्तेमाल जरूर करें। यह औषधि अति विलासी “राजे- महाराजे” इस्तेमाल करते थे। क्योंकि उनके एक से अधिक औरतों के साथ संबंध होते थे। इसके कुछ दिन सेवन करने से वीर्य बहुत गाढा हो जाता है। इसके कुछ दिनों के इसतेमाल से नाड़ीतंत्र को ताकत मिलती है। वीर्य वर्धक औषधियों का मिश्रण हैं। शूगर के मरीजों को हमेशा शीघ्रपतन की शिकायत रहती है उनके लिये यह Dawa वरदान है।
दोस्तो,

जिन लोगों को ये तीन सेक्स समस्यायें हों,
1 – लिंग का , छोटा ,पतला होना या टेढ़ा होना ।
2 – हस्तमैथुन की वजह से लिंग का आकार छोटा रह जाना ।
3 – सेक्स करते वक्त, लिंग में कड़ापन ना आना, या फिर कड़ापन आते ही तुरन्त ढीला हो जाना तथा ,,
शीघ्रपतन की बीमारी होना ।

यदि उपर्युक्त तीनो समस्यायें आपको हैं, तो तुरंत 8447832868 पर व्हॉट्सऐप पर सम्पर्क करें या निचे लिंक पर किलिक करे https://waapp.me/wa/cSfPpxvQ

और प्राप्त करें डॉ. नुस्खे कामदेव पावर किट
अब घर बैठे मंगवाए ####💪 *डॉ. नुस्खे कामदेव पावर किट * ####

बगैर किसी साइड-इफ़ेक्ट के,फ़ायदा पाकर आपकी ज़िन्दगी ख़ुशहाल बनायें ।*
डॉ. नुस्खे कामदेव पावर किट आर्डर करने के लिए Whatsapp 8447832868 करें
जबकि दूसरी बाजीकरक व वीर्य सतंभक आयुर्वेदिक औषधियाँ 40-45 दिनों बाद अपना असर दिखाना शुरू करती हैं वहीं यह योग तुरंत प्रभाव से असर दिखाता है व इसका प्रभाव भी काफी समय तक रहता है। कामदेव पॉवर किट यह नामर्…👇
पोस्ट को अधिक से अधिक भारतीयों तक शेयर करें
कर भला हो भला 🌱💪👍
फ्री आयुर्वैदिक टिप्स Whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें https://chat.whatsapp.com/CwbQVBqeK5P7PBYZMEctoE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading...
Loading...